Traffictail

खटीमा- महिला प्रधानाध्यापिका ने विद्यालय परिसर से बगैर अनुमति के लाखों के कटवाये,जिला शिक्षा अधिकारी (प्राथमिक शिक्षा) हरेंद्र मिश्रा ने प्रधानाध्यापिका को किया निलंबित।

खटीमा- महिला प्रधानाध्यापिका ने विद्यालय परिसर से बगैर अनुमति के लाखों के कटवाये,जिला शिक्षा अधिकारी (प्राथमिक शिक्षा) हरेंद्र मिश्रा ने प्रधानाध्यापिका को किया निलंबित।

खटीमा ( उधम सिंह नगर ) जनपद उधम सिंह नगर के विकास खंड खटीमा में  राजकीय प्राथमिक विद्यालय सिकलपट्टी के परिसर में लाखों रुपये के 11 पेड़ कटवाने के मामले में प्रभारी प्रधानाध्यापिका को निलंबित कर दिया गया है। जांच कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर डीईओ बेसिक ने यह कार्रवाई की है। जिला शिक्षा अधिकारी (प्राथमिक शिक्षा) हरेंद्र मिश्रा ने बताया कि खटीमा ब्लॉक के राजकीय प्राथमिक विद्यालय सिकलपट्टी के परिसर से 11 पेड़ काटे जाने का मामला सामने आया था। इसकी जांच को लेकर कमेटी गठित की गई थी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बड़ी ख़बर-मुख्यमंत्री धामी का शिक्षा विभाग के कर्मचारियों पर जोरदार ऐक्शन, इस मामले में नैनीताल सीईओ जगमोहन  सोनी समेत 17 अधिकारियों पर हुई बड़ी कार्यवाही,विभाग में मच गया हड़कंप।

जांच कमेटी की रिपोर्ट के अनुसार, प्रभारी प्रधानाध्यापिका मनजीत कौर की ओर से विद्यालय परिसर में बगैर अनुमति व अवैध रूप से यूकेलिप्टिस के 11 पेड़ कटवाने का पता चला। डीईओ ने बताया कि जांच रिपोर्ट के आधार पर प्रभारी प्रधानाध्यापिका को अवैध रूप से पेड़ कटवाने और सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। काटे गए पेड़ों का मूल्य लाखों रुपये होने का अनुमान है। उन्होंने कहा कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते हुए वीडियो हुआ वायरल, तो इधर पुलिस चौकी में खड़ी गाड़ी भी हुई सीज।।👉👇 देखिये वाइरल वीडियो।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी ने तपोवन मुख्य बाजार ज्योतिर्मठ, चमोली में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित जनसभा को किया संबोधित,विकास की धारा को आगे बढ़ाने के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करेगी जनता:सीएम धामी।