Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

पोती ही निकली दादी के हत्या की मास्टरमाइंड, पैसों के लिए प्रेमी के दोस्त से दादी को लगवाया ठिकाने, दादी की हत्या के आरोप में पोती और प्रेमी का दोस्त गिरफ्तार,ऐसे बनाई पूरी प्लानिंग।

पोती ही निकली दादी के हत्या की मास्टरमाइंड, पैसों के लिए प्रेमी के दोस्त से दादी को लगवाया ठिकाने, दादी की हत्या के आरोप में पोती और प्रेमी का दोस्त गिरफ्तार,ऐसे बनाई पूरी प्लानिंग।

पोती ने ही करवाया था दादी का मर्डर, दोस्त को प्राइवेट वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बनाया मोहरा।आरोपी युवक बीबीए छात्र का निकला, जिसका नाम उदित झा है। जिसे बुजुर्ग महिला की पोती ने मोहरा बनाया था। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि बुजुर्ग महिला की पोती का अनुराग नाम के एक युवक (ब्वॉयफ्रेंड) के साथ अफेयर है।(उदित और उसकी गर्लफ्रेंड) की प्राइवेट वीडियो वायरल कर देगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

हाईकोर्ट को गढ़वाल में शिफ्ट की सुगबुगाहट पर खटीमा के विभिन्न संगठनों के विभिन्न लोगो ने एकत्र होकर एसडीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री धामी को एक ज्ञापन भेजा गया।

हरिद्वार ( उत्तराखंड ) हरिद्वार की ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में घर में घुसकर हुई तीर्थ पुरोहित परिवार की महिला की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में उदित निवासी न्यू धीरवाली और महिला की पोती निवासी चाकलान को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में सामने आया कि अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए महिला की पोती ने ही दादी को रास्ते से हटवाने के लिए प्लानिंग की थी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड मित्र पुलिस की गुंडागर्दी का एक वीडियो आया सामने, पुलिस के अधिकारी ने छात्र को मारे थप्पड़,यूनिवर्सिटी के छात्रों ने थाने में किया हंगामा, एसएसपी ने लिया एक्शन।

 

एसएसपी हरिद्वार प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने हत्या का खुलासा करते हुए प्रेस वार्ता की। उन्होंने बताया कि मंगलवार की दोपहर मोहल्ला चाकलान में घर में घुसकर तीर्थ पुरोहित परिवार की महिला अर्चना (63) पत्नी स्व. उमाकांत श्रोत्रिय की सिर पर भारी वस्तु से हमला कर हत्या कर दी गई थी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

डिप्टी जेलर नईम अब्बास पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप, पुलिस ने दुष्कर्म धाराओं में मुकदमा किया दर्ज, तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में हुए भर्ती।

पुलिस ने महिला के देवर के बेटे अभिषेक शर्मा की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था। एसएसपी ने पुलिस और सीआईयू की आठ टीमें गठित कर विवेचना एसएसआई राजेश बिष्ट को सौंपी थी। पुलिस ने 450 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे खंगाले। जिससे अहम सुराग हाथ लगे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते हुए वीडियो हुआ वायरल, तो इधर पुलिस चौकी में खड़ी गाड़ी भी हुई सीज।।👉👇 देखिये वाइरल वीडियो।

पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया और पूछताछ की तो उसने हत्या को अंजाम देना कबूल कर लिया। एसएसपी ने बताया कि आरोपी उदित ने पूछताछ में बताया कि मृतका की पोती का अनुराग के साथ व उसका कनखल निवासी एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग था। दोनों युवतियां, वह और अनुराग भी आपस में दोस्त हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बड़ी ख़बर-मुख्यमंत्री धामी का शिक्षा विभाग के कर्मचारियों पर जोरदार ऐक्शन, इस मामले में नैनीताल सीईओ जगमोहन  सोनी समेत 17 अधिकारियों पर हुई बड़ी कार्यवाही,विभाग में मच गया हड़कंप।

उसके और युवती के प्राइवेट फोटो व वीडियो मृतका की पोती के पास थी। इसलिए वह अपने ब्वायफ्रेंड अनुराग को समय-समय पर काफी पैसे देती रहती थी। उसको आईफोन के लिए भी पैसे दिए थे।

अनुराग लोकल स्तर पर मात्र 10 से 15 हजार रुपए के बीच की नौकरी करता था, लेकिन युवती की वजह से उसको कभी भी पैसों की कमी नहीं रही। घर से धीरे-धीरे करके लगातार पैसे गायब होने पर मृतका अर्चना ने पैसे छिपाने शुरू कर दिए। जल्दी ही मृतका समझ गई कि उसकी पोती ही पैसों की हेराफेरी कर रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड नगर निकाय चुनाव को लेकर बड़ी ख़बर, आरक्षण की स्थिति हुई साफ , आयोग ने शासन को सौंपी आरक्षण की रिपोर्ट,नये आरक्षण के अनुसार होगा आगामी नगर निकाय चुनाव।

इससे परेशान होकर दादी को अपने रास्ते से हटाने के लिए पोती ने अपने साथियों के साथ मिलकर उदित को ब्लैकमेल करते हुए धमकी दी कि तू मेरी दादी को रास्ते से हटा दे वरना तेरी प्राइवेट वीडियो को वायरल कर दिया जाएगा। योजना ये बनी कि जब घर के सभी लोग जरूरी काम से घर से बाहर चले जाएं, तो युवक घर जाकर दादी का काम तमाम कर दे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

चार दिन पूर्व शारदा नहर में डूबे एक निजी मैनेजमेंट स्कूल के छात्र का एनडीआरएफ,एसडीआरएफ व जल पुलिस की टीमों द्वारा संयुक्त सर्च रूप से अभियान शव किया बरामद।

ऐसे में योजना बनाई गई कि जब सभी लोग किसी काम से घर से बाहर जाएंगे तो वो (उदित) घर जाकर बुजुर्ग महिला का काम तमाम कर देगा। इसी बीच गंगा सप्तमी आ गई। ऐसे में बुजुर्ग महिला के सभी सदस्य गंगा स्नान और पूजन के लिए हरिद्वार निकल गए। ऐसे में पोती ने उदित झा को घर की सारी जानकारी देकर दादी को रास्ते से हटाने को कहा। उदित झा भी उस समय गंगा पूजन के लिए हरकी पैड़ी गया था। वहां से स्कूटी से घर आया और अपने कपड़े बदले। फिर रास्ते में पड़ने वाले अंसारी मार्केट से हथौड़ा खरीदकर महिला के घर की तरफ निकल गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

पीड़ित युवती का आरोप- दुष्कर्म की नियत से आधी रात घर मे घुसा फरमान,शारीरिक शोषण और जान से मारने की धमकी दी;पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार।

इसके आरोपी उदित ने अपनी स्कूटी से महिला के घर से कुछ दूरी कहीं लगा दी। इसके बाद सीसीटीवी से बचने के लिए छाता ओढ़कर पैदल ही निकला। वहीं, पैदल-पैदल ही आरोपी उदित गलियों से चलकर महिला के घर पहुंचा। जहां उसने महिला से पोते मुकुंद के बारे पूछा और उसे अपना दोस्त बताकर पीने के लिए पानी मांगा। जब महिला बरामदे में रखे फ्रिज से पानी निकाल रही थी, उसी दौरान उदित झा ने हथौड़े से उसके चेहरे पर वार कर दिया। ऐसे में उदित ने महिला के सिर और चेहरे पर हथौड़े से कई वार कर दिए।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

शिक्षक बना शैतान- राजकीय प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक पर तीन छात्राओं ने लगाया यौन शोषण का आरोप,आरोपी शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज।

जिसके बाद महिला को लहूलुहान कर घर से निकला और गली से पैदल पैदल भागते हुए वो अपनी स्कूटी के पास पहुंचा। जिसके बाद वो अपने घर चला गया।

उधर, महिला की भी मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने हथौड़ा, मास्क, छाता और स्कूटी बरामद कर ली है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

Big Breaking-उत्तराखंड में खौफनाक वारदात को दिया अंजाम, दरोगा की बेटी की गला रेत कर की हत्या,जंगल में युवती की लाश मिलने से फैली सनसनी, युवक ने किया सुसाइड।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।