Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर और दया किशन कलौनी के समक्ष विभिन्न दलों के लोगों ने आप की नीतियों से प्रभावित कर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर और दया किशन कलौनी के समक्ष विभिन्न दलों के लोगों ने आप की नीतियों से प्रभावित कर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

खटीमा। आम आदमी पार्टी की बैठक में आप प्रदेश अध्यक्ष के समक्ष विभिन्न दलों के लोगों ने आप की नीतियों से प्रभावित कर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
मंगलवार को निजी होटल में आयोजित बैठक एडवोकेट दया कृष्ण कलौनी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे आप प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर के समक्ष पार्टी में विभिन्न दलों के लोगों ने आप की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।आम आदमी पार्टी द्वारा प्रदेश में लगातार जनसंपर्क अभियान के साथ-साथ सदस्यता अभियान भी जोर-जोर से चलाया जा रहा है।

खटीमा में आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रेरित होते हुए एवं दिल्ली और पंजाब में आप पार्टी की सरकारों जनकल्याणकारी कामों को देखते हुए दर्जनों लोगों ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा।  नए सदस्यों को पार्टी पट्टिका व टोपी पहनकर उनका प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी परिवार में स्वागत व अभिनंदन किया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

Big Breaking-उत्तराखंड में खौफनाक वारदात को दिया अंजाम, दरोगा की बेटी की गला रेत कर की हत्या,जंगल में युवती की लाश मिलने से फैली सनसनी, युवक ने किया सुसाइड।

कलेर ने कहा कि पार्टी के दिल्ली एवं पंजाब में हो रहे जनहित तथा आम आदमी के हितों के लिए जिस प्रकार सरकार काम कर रही है उससे प्रभावित होकर जनमानस आप की ओर उम्मीद की नजरो से देख रहा है। कलेर ने कहा कि पूरे प्रदेश में सदस्यता अभियान जोर शोर से चलाया जा रहा है और पार्टी आने वाले नगर पालिका के चुनाव पूरे दमखम के साथ लड़ेगी तथा पार्टी ईमानदार एवं कर्मठ लोगों को जोड़ने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड राज्य निर्माण की परिकल्पना को सिर्फ आप ही साकार कर सकती है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

रील बनाने का शौक पड़ा महंगा- रेलवे ट्रैक पर Reel बना रही थी छात्रा ,अचानक आ गई ट्रेन और टुकड़ों में बट गया शरीर,साथ में  मौजूद अन्य दोनों छात्र बाल बाल बचे।

एडवोकेट दया कृष्ण कलौनी ने कहा कि राज्य खैरात में नही मिला है। महिलाओं और युवाओं ने अपने सीने पर गोली खाके इस राज्य को बनाया है। भाजपा और कांग्रेस ने इस राज्य को लूटने के सिवा कोई काम नही किया है। कलौनी ने कहा कि आम आदमी पार्टी राज्य निर्माण की अवधारणा को साकार करने के लिए पुनः जन आन्दोलन शुरू करेगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

चलती ट्रेन में चढ़ते हुए गिरा यात्री, महिला कॉस्टेबल ने साहस दिखा बचाई जान, मौत के मुंह से कैसे बचा ये शख़्स।👉👇 देखिये सीसीटीवी मे कैद हुआ खौफनाक मंजर

इस दौरान वरिष्ठ नेता ठाकुर उदय प्रताप सिंह, अमन अरोड़ा, नन्दन सिंह सामन्त, एडवोकेट रघुवीर सिंह राणा, एडवोकेट शानू सिद्दीकी, विनीता शर्मा, मो. अजीम रजा, प्रियंका विश्वास, सरदार सुखदेव सिंह, बब्लू कलौनी, फरीद मंसूरी, गुडडू सिद्दीकी, नितेश पाण्डेय, एडवोकेट निगमानन्द, तसलीम अंसारी, अफजाल मंसूरी, सचिन राणा आदि मौजूद थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मृत व्यक्ति को जिंदा दिखा फर्जी दस्तावेज तैयार कर” विधायक ” को बेच दी करोड़ो की जमीन, धोखाधड़ी करने वाले शातिर अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

                खटीमा में आप में शामिल लोगों का स्वागत करते आप प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर एवं कार्यकर्ता।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

आबादी के बीच अंग्रेजी शराब की दुकान खोले जाने के विरोध में ग्रामीणों ने दुकान के बाहर किया प्रदर्शन , सड़क पर लगाया जाम।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।