Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

Big Breaking-उत्तराखंड में खौफनाक वारदात को दिया अंजाम, दरोगा की बेटी की गला रेत कर की हत्या,जंगल में युवती की लाश मिलने से फैली सनसनी, युवक ने किया सुसाइड।

Big Breaking-उत्तराखंड में खौफनाक वारदात को दिया अंजाम, दरोगा की बेटी की गला रेत कर की हत्या,जंगल में युवती की लाश मिलने से फैली सनसनी, युवक ने किया सुसाइड।

उत्तराखंड से इस वक्त दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है बता दें कि हरिद्वार देहरादून राजमार्ग पर तीन पानी पुलिया के समीप एक युवती का शव मिला है। युवती की गला रेत कर युवती की हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही। पुलिस बल मौके पर पहुंच गई है हत्या किस कारण हुई पुलिस की टीम जांच में जुट गई है वहीं बताया जा रहा है कि युवती की उम्र करीब 20 से 25 वर्ष है।

देहरादून ( उत्तराखंड) हरिद्वार-देहरादून हाईवे पर सोमवार को तीन पानी पुलिया के पास जंगल में युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। प्रथम दृश्टुआ किसी धारदार हथियार से युवती का गला रेता गया है। सूचना पर प्रशिक्षु आईपीएस और रायवाला थाना प्रभारी जितेंद्र चौधरी मौके पर पहुंचे और जानकारी ली।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

IPL-2024 में सट्टा लगाते अंतरराष्ट्रीय गिरोह के नौ आरोपितों को किया गिरफ्तार, दुबई से हो रहा था संचालित,खातों से 20 करोड़ रुपए के ऑनलाइन ट्रांजैक्शन के साक्ष्य व पुलिस के हाथ लगी बड़ी रकम।

देहरादून-हरिद्वार हाईवे पर छिद्दरवाला के समीप एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। प्रथम दृष्टिया गला रेत युवती की हत्या की गई है। कुछ घंटे में ही युवती की शिनाख्त आरती डबराल पुत्री शहर कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक शिवप्रसाद डबराल निवासी ऋषिकेश के रूप में हुई है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

रील बनाने का शौक पड़ा महंगा- रेलवे ट्रैक पर Reel बना रही थी छात्रा ,अचानक आ गई ट्रेन और टुकड़ों में बट गया शरीर,साथ में  मौजूद अन्य दोनों छात्र बाल बाल बचे।

जांच के दौरान यह भी सामने आया है कि संदिग्ध युवक ने भी चीला नहर में कूदकर सुसाइड किया गया है। जिसकी पहचान शैलेन्द्र भट्ट के रूप में हुई है। इन दोनों घटनाओं को आपस में जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस कप्तान अजय सिंह समेत आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई। फॉरेंसिक टीमें छानबीन में जुटी हैं। सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड में फिर सामने आया लव जिहाद का मामला,राहुल बनकर युवती को प्रेमजाल में फंसाने वाला अफजल गिरफ्तार।पुलिस ने उत्तराखंड धर्म स्वतंत्रता अधिनियम और पॉक्सो के तहत मुकदमा किया दर्ज।

युवती का शव खून से लथपथ है और उसके गले पर धारदार हथियार से वार किए गए हैं। आसपास भी काफी सारा खून पड़ा था। मौके पर फॉरेंसिक की टीम को बुलाकर नमूने एकत्रित करवाए गए। शव को भी पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। युवती ने जींस और टॉप पहना हुआ है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

चार दिन पूर्व शारदा नहर में डूबे एक निजी मैनेजमेंट स्कूल के छात्र का एनडीआरएफ,एसडीआरएफ व जल पुलिस की टीमों द्वारा संयुक्त सर्च रूप से अभियान शव किया बरामद।

पहनावे को देखकर अंदाजा लगाया गया कि युवती किसी अच्छे घराने से ताल्लुक रखती है। युवती के पास से कोई भी दस्तावेज, मोबाइल आदि बरामद नहीं हुए, जिससे कि उसकी पहचान की जा सके। युवती की फोटो जिले भर की पुलिस के अलग-अलग व्हाट्सएप ग्रुप में भेजने के बाद युवती की शिनाख़्त देहरादून शहर कोतवाली में तैनात सब इंस्पेक्टर शिवप्रसाद डबराल की बेटी आरती डबराल के रूप में हुई। आला अधिकारियों ने घटना का संज्ञान लेते हुए पुलिस टीमों को अलर्ट किया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड नगर निकाय चुनाव को लेकर बड़ी ख़बर, आरक्षण की स्थिति हुई साफ , आयोग ने शासन को सौंपी आरक्षण की रिपोर्ट,नये आरक्षण के अनुसार होगा आगामी नगर निकाय चुनाव।

इसके बाद हुई जांच पड़ताल में एक संदिग्ध युवक के जिला नहर में कूद कर खुदकुशी करने की बात भी सामने आई। हालांकि, आधिकारिक रूप से अभी पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है, लेकिन इन दोनों ही घटनाओं को आपस में जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस कप्तान अजय सिंह ने बताया कि हर एंगल से मामले की छानबीन की जा रही है, बहुत जल्द घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

कुमाऊँ के इस दवा कारोबारी के घर ईडी का छापा, अमेरिका के 50 राज्यों में फैला है नशे का कारोबार,ड्रग्स से कमाए 15 हजार करोड़ डॉलर,ईडी की छापेमारी से हड़कम्प मचा।

हरिद्वार-देहरादून हाईवे पर सोमवार को तीन पानी पुलिया के पास जंगल में एक युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. युवती का किसी धारदार हथियार से गला रेता गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल से कई नमूने जांच के लिए एकत्रित किए हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

हवालात में बंद अपने पिता को मोबाइल फोन पकड़ा रहा था किशोर, सिपाही ने रोका तो आपा खो बैठे किशोर ने पीछे से हमला कर सिपाही का फोड़ा सिर,

प्रशिक्षु आईपीएस और रायवाला थाना प्रभारी जीतेंद्र चौधरी ने बताया कि सोमवार 6 मई को तड़के करीब तीन बजे जंगल में युवती का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी. सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा तो युवती का शव खून से लथपथ है और उसके गले पर धारदार हथियार से वार किए गए हैं. आसपास भी काफी सारा खून पड़ा था।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

विधायक के भाई और भांजे के खिलाफ पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा किया दर्ज, इधर पीड़ित के पक्ष में अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचे- दर्जा राज्य मंत्री।

मौके पर फॉरेंसिक की टीम को बुलाकर नमूने एकत्रित करवाए गए. शव को भी पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. युवती ने जींस और टॉप पहना हुआ है. पहनावे को देखकर अंदाजा लगाया गया कि युवती किसी अच्छे घराने से ताल्लुक रखती है. युवती की शिनाख्त देहरादून निवासी के रूप में हुए है. बताया जा रहा है कि युवती के पिता उत्तराखंड पुलिस में दरोगा है, जो इस वक्त देहरादून में तैनात है. शव करीब 12 घंटे पुराना लग रहा था।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

टनकपुर-ऑपरेशन क्रैक डाउन के तहत एसओजी और पुलिस ने 18 लाख की स्मैक के साथ दो स्मैक तस्करों को किया  गिरफ्तार।

रायवाला थाना प्रभारी जीतेंद्र चौधरी ने बताया कि युवती की उम्र करीब 22 वर्ष है और वो दून पुलिस में तैनात उप निरीक्षक की पुत्री है. चौधरी ने बताया कि आसपास के थाना क्षेत्र में भी मामले की जानकारी दे दी है. वहीं पुलिस हाईवे के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाल रही है. एसओजी देहात की टीम को भी मदद के लिए बुलाया गया है. जिस जगह पर युवती का शव मिला है, वो राजाजी टाइगर रिजर्व से सटा हुआ एरिया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मृत व्यक्ति को जिंदा दिखा फर्जी दस्तावेज तैयार कर” विधायक ” को बेच दी करोड़ो की जमीन, धोखाधड़ी करने वाले शातिर अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।