Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

वन विकास निगम के चेयरमैन,पूर्व विधायक चम्पावत कैलाश गहतोड़ी का लंबी बीमारी के बाद हुआ निधन ,देहरादून शासकीय आवास में ली अंतिम सांस

वन विकास निगम के चेयरमैन,पूर्व विधायक चम्पावत कैलाश गहतोड़ी का लंबी बीमारी के बाद हुआ निधन ,देहरादून शासकीय आवास में ली अंतिम सांस।

देहरादून ( उत्तराखंड ) चम्पावत के पूर्व विधायक वन विकास निगम के चेयरमैन कैलाश गहतोड़ी का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है ।उन्होंने ने अपने शासकीय आवास देहरादून में अंतिम सांस ली। पिछले काफी समय से कैंसर से जूझ रहे कैलाश गहतोड़ी का इलाज अमेरिका से भी चला था। पिछले कुछ समय पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी काशीपुर दौरे पर पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी के आवास में गये।जिसके बाद उनको एयरलिफ्ट कर देहरादून ले जाया गया था।जहां मैक्स अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। उन्होंने ने अपने शासकीय आवास देहरादून में अंतिम सांस ली।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

ऋषिकेश- लौट रहे थे घर..गंगा में नहाने उतरा बेटा डूबा,डूब रहे बेटे को बचाने उतरा पिता भी गंगा में बह गया_तलाश में जुटी एसडीआरएफ।

पूर्व विधायक वन विकास निगम के चेयरमैन कैलाश गहतोड़ी अपनी पत्नी और दो बेटों को रोता बिलखता छोड़े गए। भाजपा जिला महामंत्री मुकेश कलखुड़िया ने बताया कि उनका अंतिम संस्कार काशीपुर स्थित आवास में होगा।मूल रूप से चंपावत जनपद निवासी कैलाश गहतोड़ी 2017 में पहली बार विधायक बने गहतोड़ी ने दूसरी बार चुनाव जीतने के बाद अप्रैल 2022 में मुख्यमंत्री धामी के लिए चंपावत सीट से इस्तीफा दे दिया था।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के बेहद खास और निकट थे, खटीमा विधानसभा से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के चुनाव हारने के बाद कैलाश गहतोड़ी ने अपनी सीट छोड़ दी थी और मुख्यमंत्री ने चंपावत से उपचुनाव लड़ा था और भारी मतों से विजयी हुए थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मृत व्यक्ति को जिंदा दिखा फर्जी दस्तावेज तैयार कर” विधायक ” को बेच दी करोड़ो की जमीन, धोखाधड़ी करने वाले शातिर अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शोक व्यक्त हुए ट्वीट किया

वन विकास निगम के अध्यक्ष, पूर्व विधायक, प्रिय मित्र और बड़े भाई  कैलाश गहतोड़ी जी के निधन का पीड़ादायक समाचार सुन स्तब्ध हूं। कैलाश जी का जाना संगठन, प्रदेश के साथ-साथ मेरे लिए भी व्यक्तिगत क्षति है।

इस असीम कष्ट को शब्दों में बयान नहीं कर पा रहा हूँ। आपने अपना पूरा जीवन जनसेवा में खपा दिया, आप एक आदर्श जनप्रतिनिधि के रूप में सदैव याद किए जाएँगे। एक विधायक के रूप में चम्पावत क्षेत्र के विकास के प्रति आपका समर्पण हमारे लिए प्रेरणास्रोत है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

चलती ट्रेन में चढ़ते हुए गिरा यात्री, महिला कॉस्टेबल ने साहस दिखा बचाई जान, मौत के मुंह से कैसे बचा ये शख़्स।👉👇 देखिये सीसीटीवी मे कैद हुआ खौफनाक मंजर

राजनीति और जनसेवा के क्षेत्र में आपसे मिला सानिध्य इतना आत्मीय और हृदय के निकट था कि आज विश्वास करना अत्यंत कठिन है कि आप हमारे बीच नहीं हैं। एक अच्छे मित्र और बड़े भाई के रूप में आप सदैव याद आएंगे। चम्पावत के विकास को लेकर जो आपके संकल्प थे उन्हें पूर्ण करने की दिशा में हम समर्पित होकर कार्य करेंगे।

ईश्वर से पुण्यात्मा को श्रीचरणों में स्थान एवं शोक संतप्त परिजनों को यह अपार कष्ट सहने की शक्ति प्रदान करने की कामना करता हूं।**विनम्र श्रद्धांजलि!*

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

दुखद हादसा- नहाते समय पैर फिसलने से शारदा नहर में डूबा होटल मैनेजमेंट का छात्र, पुलिस व जल पुलिस के गोताखोर तलाश में जुटे।

निधन पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, जिला पंचायत अध्यक्ष ज्योति राय, पूर्व विधायक पूरन सिंह फर्त्याल, हेमेश खर्कवाल,भाजपा जिलाध्यक्ष निर्मल माहरा, एडवोकेट शंकर दत्त पांडे,शिवराज कठायत, हरीश पांडे, पूर्व ब्लॉक प्रमुख बहादुर सिंह फर्त्याल और अन्य लोगों ने शोक जताया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

रील बनाने का शौक पड़ा महंगा- रेलवे ट्रैक पर Reel बना रही थी छात्रा ,अचानक आ गई ट्रेन और टुकड़ों में बट गया शरीर,साथ में  मौजूद अन्य दोनों छात्र बाल बाल बचे।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]