Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

मातम में बदली शादी की खुशियां:बारात लेकर जा रही इनोवा कार अनियंत्रित होकर पलटी, तीन महिलाओं की हुई मौत, मृतकों में दूल्हे की नानी व दादी शामिल, चालक समेत सात घायल।

मातम में बदली शादी की खुशियां:बारात लेकर जा रही इनोवा कार अनियंत्रित होकर पलटी, तीन महिलाओं की हुई मौत, मृतकों में दूल्हे की नानी व दादी शामिल, चालक समेत सात घायल।

शक्तिफार्म ( उधम सिंह नगर) सितारगंज शक्तिफार्म से बरातियों को लेकर जा रही इनोवा कार के पूरनपुर (पीलीभीत) स्थित हरिपुर के जंगल में अनियंत्रित होकर पलटने से तीन महिलाओं की मौत हो गई। जबकि चालक समेत सात लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची स्थानीय प्रशासन और पुलिस टीम ने सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि सामने से आ रही स्कूटी को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर पलट गई थी।


मंगलवार की शाम को ग्रामसभा बैकुंठपुर निवासी दीपांकर सरकार अपने पुत्र नरोत्तम सरकार के विवाह के लिए कई गाड़ियों में बरातियों को लेकर चंदिया हजारा के राहुल नगर के लिए निकले। रात करीब नौ बजे बरातियों से भरी एक कार हरिपुर के जंगल में सामने से आ रही स्कूटी को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलटकर गड्ढे में जा गिरी। कई बार पलटने के बाद कार पेड़ से टकराई। दुर्घटना में कार सवार रुदपुर, शक्तिफार्म निवासी रेणुका रानी (70), बैकुंठपुर निवासी कंचन सरकार (64) और बैकुंठपुर निवासी विशाखा मंडल (65) की मौत हो गई। जबकि कार में सवार नारायण प्रमाणिक (30), गणेश मंडल (21), निहाल मुखर्जी (19), गोविंद (42), मनीष मंडल (14), उमेश सरकार (20), दिपांकर मंडल (17) घायल हो गए। अफरा तफरी के बीच उन्हें सीएचसी पीलीभीत में भर्ती कराया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

31वीं वाहिनी पीएसी में तैनात दो सिपाहियों के बीच बाइक को लेकर हुआ ऐसा विवाद कि खाकी ने कर दिया खाकी पर जानलेवा हमला।सिपाही की तहरीर पर मुकदमा हुआ दर्ज।

प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। मृतका रेणुका रानी दूल्हे की सगी नानी थी, जबकि कंचन सरकार व विशाखा मंडल दूल्हे की दादी लगती थीं। मौत की घटना के बार परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया। एसडीएम राजेश कुमार शुक्ला, सीओ सिटी प्रतीक दहिया ने सीएचसी पहुंचकर घटना की जानकारी घायलों से ली। गनेश मंडल सहित दो को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया। कोतवाल संजीव कुमार शुक्ला ने बताया कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कराकर कार्रवाई की जाएगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड बोर्ड कक्षा 10वीं-12वीं के नतीजे किये जारी, हाई स्कूल की प्रियांशी रावत का 100% रहा रिजल्ट,इंटर में पीयूष और कंचन जोशी ने किया टॉप,हाईस्कूल में 89.14% और इंटर में 82.63% बच्चे हुए पास।

खुशियों का माहौल मातम में बदला
मंगलवार रात को बरात का इंतजार कर रही अनीता के घर शादी की खुशियों का माहौल था। हादसे की सूचना मिलते ही मातम पसर गया। गांव के कई लोग घटनास्थल पर पहुंचे। आधी रात को दूल्हा और चार-पांच बराती गांव पहुंचे। शादी की औपचारिकता पूरी कर दिन निकलने से पहले ही बरात को विदा कर दिया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

योग गुरु बाबा रामदेव की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रहीं।उत्तरखंड सरकार ने पतंजलि और दिव्य फार्मेसी के 14 उत्पादों को बनाने का लाइसेंस किया रद्द।👉👇 पढ़िये आखिर क्यों ।

एसडीएम, सीओ, एआरटीओ ने किया घटनास्थल का निरीक्षण
रात में एसडीएम राजेश कुमार शुक्ला, सीओ सिटी प्रतीक दहिया ने घटनास्थल पहुंचकर निरीक्षण किया। बुधवार को एआरटीओ वीरेंद्र वीरेंद्र सिंह ने घटनास्थल को देखा। एआरटीओ ने बताया कि हादसा इनोवा में खराबी के चलते हुआ है। इनोवा के अगले एक पहिया में हवा भी नहीं मिली। उन्होंने बताया कि इनोवा उत्तराखंड की और कंडम है। सात शीटर इनोवा में चालक सहित 10 सवारियां थीं। उन्होंने बताया कि हादसे के समय इनोवा सौ किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से रही होगी। करीब 10 मीटर तक सड़क पर इनोवा के घसीटते हुए जाने का निशान है। पूरी रिपोर्ट ट्रांसपोर्ट आयुक्त को भेजी जाएगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

चलती ट्रेन में चढ़ते हुए गिरा यात्री, महिला कॉस्टेबल ने साहस दिखा बचाई जान, मौत के मुंह से कैसे बचा ये शख़्स।👉👇 देखिये सीसीटीवी मे कैद हुआ खौफनाक मंजर

कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने ली पल-पल की जानकारी
रात को घटना की जानकारी होते ही कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा संबंधित प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी से फोन पर वार्ता कर घटना की पल-पल की जानकारी लेते रहे। उन्होंने घायलों को हर संभव मदद मुहैया कराई। इधर, मंत्री के निर्देश पर पार्टी कार्यकर्ता सभी पीड़ित परिवारों से मिलने उनके घर पर पहुंचे और उन्हें हर संभव मदद के साथ मुआवजा दिलाए जाने का आश्वासन दिया। वहां पर पूर्व डीसीबी अध्यक्ष योगेंद्र सिंह रावत, भाजपा मंडल अध्यक्ष विष्णु प्रमाणिक, मयंक अग्रवाल, राघव सिंह, दीपक कालड़ा, रवि मजूमदार, विजय बागला, अमल मंडल आदि थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड घूमने आया आठ लोगों का ग्रुप,नहाते समय तेज बहाव की चपेट आये युवक-युवती गंगा में डूबे, एसडीआरएफ ने चलाया सर्च अभियान। 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]