Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

विधायक के भाई और भांजे के खिलाफ पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा किया दर्ज, इधर पीड़ित के पक्ष में अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचे- दर्जा राज्य मंत्री।

विधायक के भाई और भांजे के खिलाफ पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा किया दर्ज, इधर पीड़ित के पक्ष में अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचे- दर्जा राज्य मंत्री।

ग्राम प्रधान के साथ मारपीट और गाली गलौज के आरोप में रानीखेत के भाजपा विधायक डॉ. प्रमोद नैनवाल के भाई और भांजे के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। वहीं विधायक के भाई की तहरीर पर भी पुलिस ने ग्राम प्रधान के खिलाफ केस दर्ज किया है। ग्राम प्रधान के पक्ष में एक दर्जा मंत्री के आने से मामला पार्टी के भीतर की गुटबाजी से जुड़ा बताया जा रहा है।

रानीखेत ( उत्तराखंड) रानीखेत में विधायक डॉ. प्रमोद नैनवाल के भाई व भांजे के खिलाफ ग्राम प्रधान से मारपीट और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज हुआ है। हैरानी की बात यह है कि दर्जा राज्य मंत्री कैलाश चंद्र पंत भी पीड़ित के पक्ष में अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचे और दोनों के खिलाफ केस दर्ज करने की वकालत की। इस मामले की राजनीतिक गलियारों में भी खूब चर्चा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

हवालात में बंद अपने पिता को मोबाइल फोन पकड़ा रहा था किशोर, सिपाही ने रोका तो आपा खो बैठे किशोर ने पीछे से हमला कर सिपाही का फोड़ा सिर,

ग्राम मिचोली, पोस्ट सीम निवासी संदीप खुलबे ने बीते मंगलवार भतरौंजखान थाने मे तहरीर दी है। उन्होंने बताया कि पीपलमंडी से भतरौंजखान पहुंचने पर विधायक के भाई सतीश नैनवाल और उनके भांजे संदीप बधानी ने रामनगर रोड स्थित वैल्डिंग की दुकान के ठीक सामने उसकी गाड़ी को रोका और बाहर खींचकर उसे बुरी तरह पीट दिया। वहीं उसे जान से मारने की धमकी भी दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया तो दूसरे दिन पीड़ित के पक्ष में दर्जा राज्य मंत्री कैलाश पंत अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंच गए।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बरात में डीजे को लेकर दूल्हा और दुल्हन पक्ष के लोग भिड़े, दूल्हा सहित 14 लोग घायल, दुल्हन ने शादी से किया इनकार,बिना दुल्हन के बैरंग लौटा वर पक्ष।

उन्होंने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कराने की वकालत की। इस दौरान थाने में गहमागहमी का माहौल रहा।आखिरकार दो घंटे बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब जाकर पीड़ित और दर्जा राज्य मंत्री पंत अपने समर्थकों के साथ वहां से रवाना हुए। हालांकि दूसरे पक्ष ने भी प्रधान के खिलाफ तहरीर दी है, लेकिन उसके खिलाफ केस दर्ज नहीं हुआ है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

 खटीमा में दो बच्चों के पिता अलाउद्दीन ने अजय बनकर हिन्दू युवती को प्रेमजाल में फंसाकर किया दुष्कर्म,इस्लाम धर्म कबूल का बनाया दवाब, पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज। 

दर्जा राज्य मंत्री कैलाश पंत ने कहा कि हमारी पार्टी की सरकार और हमारी पार्टी का विधायक होने के बावजूद भी जमीन से जुड़ा कार्यकर्ता सुरक्षित नहीं है। ऐसे में आम जनता का अच्छा संदेश नहीं जाएगा। कहा मुझे खुद पीड़ित के पक्ष में थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग करनी पड़ी। मामला ऊपर तक ले जाऊंगा। भाजपा के शासन में गुंडागर्दी नहीं चलेगी, चाहे ऐसा करने वाला पार्टी से ही जुड़ा क्यों न हो।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

हल्द्वानी में लग्जरी कार से वसीम और आसिया चोरी की घटनाओं को देते थे अंजाम,नैनीताल पुलिस ने यूं धर दबोचा दिल्ली की बंटी और बबली की जोड़ी।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।