Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

टनकपुर-खटीमा राष्ट्रीय राजमार्ग पर( हाईवे में) खड़े कैंटर से कार टकराई, कार सवार छह लोग हुए घायल,दो की हालत गंभीर हायर सेंटर किया रैफर, एक अन्य घटना में शिक्षक घायल।

टनकपुर-खटीमा राष्ट्रीय राजमार्ग पर( हाईवे में )खड़े कैंटर से कार टकराई, कार सवार छह लोग हुए घायल,दो की हालत गंभीर हायर सेंटर किया रैफर, एक अन्य घटना में शिक्षक घायल।

 

टनकपुर/चम्पावत,।टनकपुर। टनकपुर-खटीमा राष्ट्रीय राजमार्ग पर बिचई के पास  एक कार अनियंत्रित होकर बिचई के पास खड़े कैंटर से जा टकराई। हादसे में बनबसा निवासी कार सवार छह लोग घायल हो गए। दो घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया। अन्य घायलों का अस्पताल में उपचार जारी है। जबकि टनकपुर-पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर मानेश्वर के पास मंगलवार दोपहर दुर्घटना में एक शिक्षक घायल हो गया। दो गंभीर घायलों को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बरात में डीजे को लेकर दूल्हा और दुल्हन पक्ष के लोग भिड़े, दूल्हा सहित 14 लोग घायल, दुल्हन ने शादी से किया इनकार,बिना दुल्हन के बैरंग लौटा वर पक्ष।

जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग पर बिचई के पास एक  कार संख्या यूके03टीए/1608 अनियंत्रित होकर खड़े कैंटर संख्या यूके18सीए/5400 से जा टकराई। हादसे में 65 वर्षीय किरन देवी पत्नी स्व. किशन सिंह, 20 वर्षीय नीरज सिंह पुत्र जयमल सिंह, 18 वर्षीय सागर सिंह पुत्र भरत सिंह, 19 वर्षीय महेश सिंह पुत्र उत्तम सिंह, 28 वर्षीय मदन सिंह पुत्र स्व. कृष्ण सिंह और 23 वर्षीय राधा देवी पत्नी मदन सिंह बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को तुरंत टनकपुर के उप जिला अस्पताल ले जाया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड- मंदिर में पुजारी व कर्मचारियों से भिड़े श्रद्धालु, श्रद्धालुओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, जबरदस्त मारपीट हंगामा का Video वायरल।👉👇📹📹

दुर्घटना में घायल सभी चंद फार्म, बनबसा के रहने वाले हैं। घायलों को वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने तुरंत उपजिला अस्पताल पहुंचाया। जबकि वाहन चालक मौके पर से फरार हो गया। डॉ. मानवेंद्र शुक्ला ने बताया कि दो घायलों मदन सिंह और महेश सिंह को प्राथमिक उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। बाकि अन्य घायल सुरक्षित हैं। सभी घायल पिथौरागढ़ से पूजा करके लौट रहे थे। एसएसआई बीएस बिष्ट ने बताया कि घायलों के परिजनों की तरफ से तहरीर मिली है। कार चालक का पता लगाया जा रहा है।दुर्घटना के बाद फरार हुए कार चालक की तलाश की जा रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

हल्द्वानी में लग्जरी कार से वसीम और आसिया चोरी की घटनाओं को देते थे अंजाम,नैनीताल पुलिस ने यूं धर दबोचा दिल्ली की बंटी और बबली की जोड़ी।

वहीं एनएच पर मंगलवार अपरान्ह मानेश्वर के पास एक कार दीवार से टकरा गई। जीआईसी लोहाघाट के शिक्षक राजेंद्र गिरी चम्पावत में एक विवाह कार्यक्रम से वापस लोहाघाट जा रहे थे। वहां से गुजर रहे लोहाघाट के पूर्व विधायक पूरन सिंह फर्त्याल और प्रधानाचार्य श्याम दत्त चौबे ने घायल शिक्षक को तुरंत अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था की। पीएमएस डॉ. पीएस खोलिया का कहना है कि शिक्षक की स्थिति खतरे से बाहर है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

सीपीडब्ल्यूडी के सहायक अभियंता को एक लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए सीबीआई ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार,आरोपियों के परिसरों की तलाशी में भारी मात्रा में नगदी व आपत्तिजनक दस्तावेज़ भी किये बरामद।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।