Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

सहायक समाज कल्याण अधिकारी और सहायक पर अनुसूचित जाति के एक युवक से 4 हजार की रिश्वत लेने का है आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मुकद्दमा

सहायक समाज कल्याण अधिकारी और सहायक पर अनुसूचित जाति के एक युवक से 4 हजार की रिश्वत लेने का है आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मुकद्दमा

 

रुद्रपुर। उधमसिंह नगर जिले के एक सहायक समाज कल्याण अधिकारी (एएसडब्ल्यूओ) और उनके सहायक पर रिश्वत लेने का आरोप लगा है। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद एएसडब्ल्यूओ और उनके सहायक की गिरफ्तारी हो सकती है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार धौराडाम नजीमाबाद निवासी रोहित कुमार ने मई 2021 में घुसरी डोहरा सितारगंज निवासी कृष्ण प्रसाद के साथ अपनी बहन का विवाह किया था। बहन की शादी के लिए उसने सरकारी योजना के अनुसार समाज कल्याण विभाग में वित्तीय सहायता के लिए आवेदन किया था। इसके लिए राजस्व निरीक्षक की रिपोर्ट सहित अन्य सभी प्रक्रिया पूरी की गई।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

अस्पताल की इमरजेंसी में घुसकर डॉक्टर को बेरहमी पीटा, सीसीटीवी कैमरों में कैद हुए बदमाश- पुलिस ने मामले में मुकदमा किया दर्ज।???????? देखिए-VIDEO फुटेज

रोहित का आरोप है कि सभी प्रक्रिया पूरी होने के बाद जब वह वित्तीय सहायता का चेक लेने पहुंचा, तो सहायक समाज कल्याण अधिकारी अजय मिश्रा के सहायक शुभम ने उससे फाइल प्रोसेसिंग शुल्क के रूप में चार हजार रुपये की मांग की, और शुल्क देने के बाद चेक ले जाने के लिए कहा। रोहित के अनुसार उसने 2022 में शुभम के मोबाइल नम्बर पर चार हजार रुपये की रकम ट्रांसफर कर दी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

बनबसा–चर्चित दोहरे हत्याकांड में धस्माना अस्पताल के एमडी आशीष धस्माना और ड्राइवर इदरीस को सश्रम आजीवन कारावास ,आखिर जार 10 साल बाद आया फैसला।

रोहित रकम ट्रांसफर होने के बाद जब वह अपना चेक लेने पहुंचा तो एएसडब्ल्यूओ अजय मिश्रा और शुभम ने उसे चेक नहीं दिया और मार्च के बाद आने को कहा। अप्रैल में शुभम फिर चेक लेने पहुंचा तो एएसडब्ल्यूओ ने उससे शपथ पत्र लिया लेकिन बजट न होने की बात कहकर चेक नहीं दिया। रोहित का यह भी आरोप है कि अधिकारी और उनके सहायक ने उसके साथ गाली गलौच की।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

फर्जी प्रमाणपत्रों के सहारे नौकरी कर रहे सहायक अध्यापक को अदालत ने तीन वर्ष की कारावास और एक हजार रुपये के अर्थदंड की सुनाई सजा।

थक हारकर रोहित ने तीन दिन पहले एसएसपी मंजूनाथ टीसी को मामले की तहरीर दी। एसएसपी ने पंतनगर थाना पुलिस को कार्यवाई के आदेश दिए।पंतनगर थाना प्रभारी आरएस डांगी का कहना है कि मामले में अभियोग पंजिकृत किया गया है। विवेचना चल रही है। विवेचना में आरोपों की पुष्टि होने पर नामजद लोगों की गिरफ्तारी की जाएगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड में 14 साल बाद हुआ 109वां एनकाउंटर, देहरादून में सबसे ज्यादा बदमाश हुए ढेर, 15 सालो से प्रदेश बना हुआ था अपराधियों की शरण स्थली।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

खटीमा-बाड़ पीड़ित के चेक वितरण के दौरान भाजपा और कांग्रेस में हुई भिड़ंत,भाजपा नेता की तहरीर पर कांग्रेसी नेता पर हुआ मुकदमा दर्ज,कांग्रेसियों ने दी भाजपा कार्यकर्ताओं खिलाफ दी तहरीर।

मुख्यमंत्री धामी के निर्देश पर खटीमा में आपदा पीड़ितों को  प्रशासन ने 10 हजार परिवारों को 5 करोड़ 2 लाख 50 हजार रुपए तात्कालिक सहायता राशि की वितरित,नियम विरुद्ध लिये गये चैक को लेकर प्रशासन हुआ सख्त,होगी जांच।