Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

हल्द्वानी में लग्जरी कार से वसीम और आसिया चोरी की घटनाओं को देते थे अंजाम,नैनीताल पुलिस ने यूं धर दबोचा दिल्ली की बंटी और बबली की जोड़ी।

हल्द्वानी में लग्जरी कार से वसीम और आसिया चोरी की घटनाओं को देते थे अंजाम,नैनीताल पुलिस ने यूं धर दबोचा दिल्ली की बंटी और बबली की जोड़ी।

हल्द्वानी। नैनीताल पुलिस ने एक शातिर पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है। दोनों लग्जरी कार से आकर हल्द्वानी में चोरी की वारदात करते थे। दंपति दिल्ली का रहने वाला है। पुलिस ने उनसे चोरी का सामान बरामद किया है।
वादिनी इन्द्रा दरम्वाल निवासी चाँदनी चौक बल्यूटिया, आनन्दपुर द्वारा कोतवाली हल्द्वानी में तहरीर दी कि कालूसिद्ध मन्दिर के सामने वाली रोड में कपड़े के ठेले के पास अज्ञात द्वारा उसके पर्स जिसमें 01 जोडी सोने के झुमके, 01 चोंदी की पायल व 7000रू नगद चोरी कर लिया है. शिकायत के आधार पर धारा 379 भादवि का अभियोग पंजीकृत कर विवेचना उ०नि० श्याम सिंह बोरा के सुपुर्द किया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे उत्तराखंड के यूट्यूबर युगल ने सातवीं मंजिल से कूदकर दे दी जान,किसी बात पर बहस हो गई, सुबह  छह बजे उठाया आत्मघाती कदम ।

मामले में श्री प्रहलाद नारायण मीणा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद नैनीताल द्वारा घटना में संलिप्त की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु दिये गये निर्देश पर  प्रकाश चंद्र पुलिस अधीक्षक नगर हल्द्वानी एवं क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी नितिन लोहनी के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली उमेश मलिक के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम द्वारा आस-पास पूछताछ, सीसीटीवी खंगालने एवं अन्य कार्यवाही के उपरान्त आज दिनाँक- 16.04.2024 को पुलिस टीम द्वारा महिला के पर्स से सामान चोरी करने में संलिप्त पति-पत्नी को टाँडा जंगल के पास पुनः घटना कारित करने आते हुए गिरफ्तार किया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्य सचिव स्तर के दो IAS अधिकारियों पर लूट समेत अन्य धाराओं में सीजेएम के आदेश पर मुकदमा किया दर्ज ,👉👇पढ़िये ये हैं मामला।

उनके कब्जे से चोरी किये गये आभूषण एवं नगदी बरामद की गयी तथा आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। चोरी करने
का तरीका- माँ-बेटा एवं पत्नी अपनी होन्डा सिटी कार से आकर वाहन को बरेली रोड पर खड़ी कर सास-बहु कालू सिद्ध मन्दिर के पास बाजार में भीड़-भाड़ का फायदा उठाकर चोरी करने के बाद ई-रिक्शा से अपने वाहन में जाकर कपड़े बदलकर फिर चोरी करने की फिराक में रहते थे। उक्त अभियुक्त गणों के विरुद्ध मुरादाबाद में चोरी के कई अभियोग दर्ज है। जिनके बारे में जानकारी की जा रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नानकमत्ता-बाबा तरसेम हत्याकांड में पुलिस ने 02 और सडयंत्रकारियों को किया गिरफ्तार।अब तक हत्याकांड में शामिल 09 आरोपियों को गिरफ्तार 01 अभियुक्त का किया जा चुका है एनकाउंटर।

गिरफ्तारी-
1- वसीम उम्र 30 वर्ष पुत्र बजीर अहमद निवासी मुफटीटोला इमली वाली मस्जिद मुरादाबाद हाल- काला महल जामा मस्जिद दिल्ली
2- आसिया उम्र 25 वर्ष पत्नी वसीम निवासी- उपरोक्त
बरामदगी- 01 जोड़ी कान के सोने के टॉप्स, 01 सोने की पायल, 5000 रूपया नगद

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

 खटीमा में दो बच्चों के पिता अलाउद्दीन ने अजय बनकर हिन्दू युवती को प्रेमजाल में फंसाकर किया दुष्कर्म,इस्लाम धर्म कबूल का बनाया दवाब, पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज। 

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।