Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

पीएम मोदी बोले- मजबूत सरकार है, आतंकियों को घर में घुस कर मारती है,राम लला से लेकर गंगा के अस्तित्व पर कांग्रेस को घेर गए बोले,शानदार काम कर रही धामी सरकार-पीएम मोदी

पीएम मोदी बोले- मजबूत सरकार है, आतंकियों को घर में घुस कर मारती है,राम लला से लेकर गंगा के अस्तित्व पर कांग्रेस को घेर गए बोले,शानदार काम कर रही धामी सरकार-पीएम मोदी

ऋषिकेश (उत्तराखंड) लोकसभा चुनाव प्रचार के सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तराखंड पहुंचे। इस दाैरान उन्होंने ऋषिकेश में जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी की जनसभा में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। इस दाैरान मोदी-मोदी के नारे लगते रहे।पीएम मोदी ने कहा कि अब ब्रह्म कमल की धरती को पंच कमल खिलाने हैं। उन्होंने जनसभा में उपस्थित लोगों से पांचों सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाने का आह्वान किया।यहां पीएम मोदी ने जहां एक तरफ सरकार के काम गिनाए, वहीं, कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा।पीएम मोदी की जनसभा में बड़ी संख्या में लोग पहूंचे। इस दाैरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। साथ ही भाजपा सरकार के काम गिनाए।

साथ ही कहा कि अगर विकसित भारत बनाना है तो कमल खिलाना होगा। वहीं, पीएम ने जनसभा में आए कार्यकर्ताओं से सवाल किया कि मेरा एक पर्सनल काम है, आप करोगे? उन्होंने कहा कि राम नवमी आने वाली है। गांव-गांव जाकर मेरी तरफ से देवता के आगे माथा टेककर प्रणाम करना है। हर घर जाकर बड़े बुजुर्गों को कहना मोदी जी ऋषिकेश आए थे, उन्होंने आपको राम-राम भेजा है।

पीएम मोदी के भाषण की बड़ी बातें…

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के राज में गरीबों का पैसा बिचाैलिया खा जाते थे।

‘मोदी कह रहा भ्रष्टाचार हटाओ, कांग्रेस कह रही भ्रष्टचारी बचाओ’: पीएम मोदी

पीएम ने कहा कि कांग्रेस विकास और विरासत की विरोधी है।

कांग्रेस ने राम मंदिर का निमंत्रण अस्वीकार किया। अब ये लोग गंगा के अस्तित्व पर सवाल उठा रहे हैं।

तब सीमा पर विकास नहीं हो रहा था, आज सीमाओं पर सड़कें चकाचक बनी हैं।

तब सेना के पास अच्छे बूट तक नहीं होते थे, अब हम दुश्मनों को घर में घुसकर जवाब दे रहे।

पीएम ने कहा कि मोदी सरकार ना होती तो वन रैंक वन पेंशन कभी लागू ना होता।

भाजपा की नीयत सही है। जब नीयत सही होती है तो नतीजे भी सही मिलते हैं।

उत्तराखंड में हो रहे विकास में अब पलायन की जड़ें बीते दिनों की बात हो गई है।

हमनें देश में लूट को बंद किया। इसलिए उनका गुस्सा सातवें आसमान पर है।

पीएम ने कहा कि लोग कुछ भी कहें, मेरा भारत ही मेरा परिवार है।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बृहस्पतिवार को ऋषिकेश में आयोजित जनसभा में कहा कि जब-जब देश में कमजोर और अस्थिर सरकारें रहीं, तब-तब दुश्मनों ने फायदा उठाया। आतंकवाद ने पैर पसारे। आज भारत में मोदी की मजबूत सरकार है, इसलिए आतंकवादियों को घर में घुस कर मारा जाता है। आज देश में मजबूत सरकार है, इसलिए तिरंगा युद्ध क्षेत्र में भी सुरक्षा की गारंटी बन जाता है। उन्होंने एलान किया कि अगले पांच साल तक लोगों को इलाज और राशन मुफ्त मिलता रहेगा। चुनाव में भाजपा की मुख्य प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस पर उन्होंने जमकर निशाने साधे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकारों में सब कुछ लुट जाता था। लेकिन मोदी ने यह लूट बंद कर दी है। इसलिए उनका गुस्सा सातवें आसमान पर है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड ब्रह्म कमल की भूमि है। अब ब्रह्म कमल की धरती को पंच कमल खिलाने हैं। उन्होंने जनसभा में उपस्थित लोगों से पांचों सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाने का आह्वान किया।


ऋषिकेश में हुई पीएम की इस रैली में गढ़वाल की तीन सीटों हरिद्वार, टिहरी और गढ़वाल लोस सीट की 24 विधानसभा क्षेत्रों से पार्टी कार्यकर्ता पहुंचे थे। प्रधानमंत्री के मंच पर पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उन्हें पहाड़ी वाद्य यंत्र हुडका उपहार स्वरूप दिया। पीएम ने अपने भाषण की शुरुआत हुड़का से की। कहा, उत्तराखंड देवभूमि है और देवभूमि में देवताओं का आह्वान करने की परंपरा है। हुड़का की थाप से देवताओं का आह्वान किया जाता है। मुझे देवता रूपी जनता जनार्दन का आह्वान करने के लिए हुड़का बजाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। उन्होंने कहा कि वह तमिलनाडु में थे। वहां भी लोग कह रहे हैं, फिर एक बार मोदी सरकार। अब वह बाबा केदार व बदरी विशाल के सानिध्य में आए हैं तो यहां भी फिर एक बार मोदी सरकार की गूंज है।

शानदार काम कर रही धामी सरकार
पीएम ने कहा कि अब आपको राशन और दवा की चिंता करने की जरूरत नहीं रही। आने वाले पांच साल तक मुफ्त राशन और अस्पताल में मुफ्त इलाज मिलता रहेगा। धामी और उनकी सरकार इन सारी बातों के लिए बहुत मेहनत करके शानदार काम कर रही है।

विकसित भारत के संकल्प के लिए उत्तराखंड हमारी प्राथमिकता
उन्होंने कहा, विकसित भारत के संकल्प के लिए विकसित उत्तराखंड हमारी प्राथमिकता है। इस काम के लिए मेरा पल-पल आपके नाम है। मेरा पल-पल देश के नाम है। मेरी गांरटी है 24×7 और 2047 ये मोदी की आपको गारंटी है। उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि पांचों सीटों पर पुराने सारे रिकार्ड तोड़ दें। उन्हें पोलिंग बूथ को जीतना है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह  धामी, हरिद्वार लोस सीट के पार्टी प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत, गढ़वाल प्रत्याशी अनिल बलूनी, टिहरी गढ़वाल प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी शाह ने सभी संबोधित किया।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।