Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

नैनीताल–रामगढ़ के लेटीबूंगा में मुख्यमंत्री धामी की हुई जनसभा,चुनावी सभा से कांग्रेस पर बोला हमला…बोले- तुष्टिकरण की राजनीति कर रही कांग्रेस।

नैनीताल–रामगढ़ के लेटीबूंगा में मुख्यमंत्री धामी की हुई जनसभा,चुनावी सभा से कांग्रेस पर बोला हमला…बोले- तुष्टिकरण की राजनीति कर रही कांग्रेस।


सीएम ने कहा कि कांग्रेस देश से मोदी को हटाने की कोशिश कर ले लेकिन देश की जनता भाजपा के साथ है।

सीएम धामी का नैनीताल चुनावी सभा से कांग्रेस पर बोला हमला

मुस्लिमों के लिए पर्सनल लॉ ला रही है कांग्रेस.. धोषणपत्र में कांग्रेस का दावा- मुख्यमंत्री

बीजेपी में शामिल होने का सपना देख रहे नेताओं की स्क्रीनिंग के बाद ज्वाइनिंग


रामगढ़ ( नैनीताल) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को खटीमा से नैनीताल जिले में धारी के लेटीबूंगा पहुंचकर सांसद प्रत्याशी अजय भट्ट के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने जो घोषणा पत्र जारी किया है वह मुस्लिम लीग घोषणा पत्र है। साथ ही कांग्रेस हमेशा से तुष्टिकरण की राजनीति करते आ रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्यमंत्री धामी ने खटीमा में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित कार्यक्रम में किया प्रतिभाग,कांग्रेस की पूर्व चेयरमैन नगर पालिका समेत सैकड़ों लोगों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई।

 

सीएम ने कहा कि हमारी सरकार ने यूसीसी बिल लागू करने का काम किया है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण, धारा 370 हटाने के साथ विश्व में भारत का डंका बज रहा है। कांग्रेस देश से मोदी को हटाने की कोशिश कर ले, लेकिन देश की जनता भाजपा के साथ है। प्रधानमंत्री ने उत्तराखंड के विकास में सबसे अधिक काम किया है। पीएम ने जमरानी बांध, कुमाऊं में एम्स, हल्द्वानी के विकास के लिए धनराशि दी है। उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में हुए विकास कार्यों के बदौलत इस बार भाजपा 400 पार सीट जीतने जा रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने को बंडिया, खटीमा में भाजपा नौसर मण्डल द्वारा आयोजित ’जनमिलन कार्यक्रम’ में किया प्रतिभाग।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा पीएम मोदी का उत्तराखंड से विशेष लगाव है और प्रदेश के विकास के लिए उन्होंने भरपूर सहयोग प्रदान किया है। अब तीसरी बार उन्हें प्रधानमंत्री बनाने की जिम्मेदारी जनता की है। उत्तराखंड भाजपा प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाएं।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नैनीताल उधम सिंह नगर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के समर्थन में आयोजित भीमताल के रामगढ़ ब्लाक में जनसभा में यह अपील की। मुख्यमंत्री ने भीमताल के रामगढ़ क्षेत्र आमजन को संबोधित किया। भाजपा की ओर से जनसभा का आयोजन किया जिसमें मुख्यमंत्री धामी ने मुख्य अतिथि के रूप में प्रतिभाग किया। उन्होंने सभा में उपस्थित महिलाओं, बुजुर्गों व युवाओं को मतदान के लिए प्रेरित करते हुए समर्थन मांगा।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

रुद्रपुर- बिजली बिल शून्य करने के वादे से लेकर भ्रष्टाचार के मुद्दे तक, प्रधानमंत्री मोदी ने अपने भाषण में कहीं ये बातें, बोले-देव भूमि का यह आशीर्वाद मेरी बड़ी ड्यूटी’ !!????????

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस का घोषणापत्र मुस्लिम लीग के लिये बताया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड देवभूमि है और देवभूमि में लैंड जेहाद के लिए कोई जगह नहीं है, सीएम ने कहा कि वनभुलपुरा के हिंसा करने वालों को कठोर सजा दी जा रही है तो नकल के लिए भी कानून सरकार लेकर आई है। प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तराखंड की भूमि से हम सभी को एक जिम्मेदारी दी है। विकसित उत्तराखंड और विकसित भारत के संकल्प को सिद्ध करने के लिए पांचों सीटों से भाजपा प्रत्याशियों को जिताएं। उन्होंने कहा कि जनता का हर एक वोट बहुमूल्य है। जनता का एक वोट भारत और उत्तराखंड की तस्वीर और तकदीर बदलने का काम करेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि विकास के साथ ही राज्य के हित में कई ऐतिहासिक फैसले लिए गए हैं, जो उत्तराखंड को एक बेहतर और श्रेष्ठ राज्य बनाने का मार्ग प्रशस्त करेंगे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

अस्पताल की इमरजेंसी में घुसकर डॉक्टर को बेरहमी पीटा, सीसीटीवी कैमरों में कैद हुए बदमाश- पुलिस ने मामले में मुकदमा किया दर्ज।???????? देखिए-VIDEO फुटेज

इस दौरान जिलाध्यक्ष नैनीताल प्रताप सिंह बिष्ट ,भीमताल विधायक राम सिंह कैड़ा, पूर्व कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह बिष्ट,पूर्व विधायक दान सिंह भंडारी , ब्लॉक प्रमुख ओखल कांडा कमलेश कैड़ा ,ब्लॉक प्रमुख धारी आशा रानी ,पूर्व जिला अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट, पूर्व मंडी अध्यक्ष मनोज शाह , रंजन बरगली , सांसद प्रतिनिधि गोपाल रावत, क्षेत्र पंचायत सदस्य अनिल चनौतिया चतुर सिंह बोरा सहित कई कार्यकर्ता लोग मौजूद रहे ।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड- शासन की बड़ी कार्रवाई,महिला वन दरोगा के उत्पीड़न के गंभीर आरोप में वन क्षेत्राधिकारी को किया निलंबित…।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।