Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

लोहाघाट क्षेत्र के खेतीखान तपनीपाल निवासी भारतीय सेना के जवान प्रदीप बोहरा की संदिग्ध परिस्थितियों हुई मौत,परिजनों में मचा कोहराम।

लोहाघाट क्षेत्र के खेतीखान तपनीपाल निवासी भारतीय सेना के जवान प्रदीप बोहरा की संदिग्ध परिस्थितियों हुई मौत ,परिजनों में मचा कोहराम।

 

लोहाघाट ( चम्पावत) लोहाघाट निवासी सेना के जवान की परिस्थितियों में मौत हुई है। बताया जा रहा की सेना का जवान राजस्थान से छुट्टी लेकर अपने घर लौट रहा था जहां राजस्थान के किसी रेलवे स्टेशन पर पर उसकी मौत हुई है।15 दिनों के भीतर कुमाऊं मंडल में अलग-अलग हिस्सों से तीन सेना के जवानों की मौत हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार  लोहाघाट के पार्टी ब्लॉक के खेतीखान के तपनीपाल निवासी भारतीय सेना के जवान प्रदीप बोहरा की छुट्टी मे घर आते समय संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई सैनिक की मौत की सूचना मिलते ही पूरे खेतीखान क्षेत्र में शोक की लहर छा गई।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

सीमांत खटीमा के मुख्य मार्ग में पूर्णागिरि जा रहे श्रद्धालुओं के ऊपर पत्थरबाजों के पत्थर बरसाने मामले में हिन्दू वादी संगठनों ने उपजिलाधिकारी रविन्द्र बिष्ट का किया घेराव

फौजी की एक माह से कम समय में ड्यूटी के दौरान मौत हुई है। पाटी विकासखंड के खेतीखान तपनीपाल निवासी सेना में तैनात प्रदीप बोहरा (34) की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है। फौजी अवकाश में अपने घर आ रहे थे। एकाएक हुए इस वाकये से परिजन बेसुध हैं। क्षेत्र के लोग गमगीन हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड माइनिंग चेक पोस्ट पर खनन वाहनों को लेकर हुए विवाद में हुई फायरिंग,चेक पोस्ट पर मौजूद कर्मियों ने की फायरिंग,दो लोग हुए घायल, पुलिस ने दो को लिया हिरासत।

जानकारी के मुताबिक 34 वर्षीय प्रदीप बोहरा वर्तमान में राजस्थान के बाड़मेर में आर्टलरी में तैनात थे वे चार अप्रैल को बाड़मेर राजस्थान से छुट्टी लेकर घर लौट रहे थे इसी दौरान रास्ते के एक रेलवे स्टेशन में उनकी संदिग्ध हालत में मौत हो गई फोन से मिली सूचना के आधार पर ग्राम प्रधान ने बताया कि सैनिक प्रदीप बोहरा के शव को पहले यूनिट ले जाया जाएगा पोस्टमार्टम के बाद ही पूरी जानकारी मिल पाएगी मृतक अपने पीछे पत्नी, दो छोटे बच्चों और माता पिता को रोता बिलखता छोड़ गए हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने लालकुआं के नैनीताल दूध उत्पादक संघ में फर्जीवाड़े और कैमिकल मिले दूध की सप्लाई के खिलाफ एक्शन की रिपोर्ट को किया तलब।

मृतक सैनिक का परिवार लोहाघाट के ठाड़ाढुगा में रहता है जबकि माता-पिता पैतृक गांव तपनीपाल में रहते हैं सैनिक की मौत की खबर से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है.इससे पूर्व 20 मार्च को ग्रिफ में तैनात हवलदार लोहाघाट प्रेमनगर पाटन निवासी हवलदार देवकीनंदन पचौली की ड्यूटी के दौरान अरुणाचल प्रदेश में मौत हो गई थी।सैनिक की मौत के बाद परिवार में कोहरा मचा हुआ है।प्रदीप के दो बच्चे हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड- शासन की बड़ी कार्रवाई,महिला वन दरोगा के उत्पीड़न के गंभीर आरोप में वन क्षेत्राधिकारी को किया निलंबित…।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

खटीमा-बाड़ पीड़ित के चेक वितरण के दौरान भाजपा और कांग्रेस में हुई भिड़ंत,भाजपा नेता की तहरीर पर कांग्रेसी नेता पर हुआ मुकदमा दर्ज,कांग्रेसियों ने दी भाजपा कार्यकर्ताओं खिलाफ दी तहरीर।

मुख्यमंत्री धामी के निर्देश पर खटीमा में आपदा पीड़ितों को  प्रशासन ने 10 हजार परिवारों को 5 करोड़ 2 लाख 50 हजार रुपए तात्कालिक सहायता राशि की वितरित,नियम विरुद्ध लिये गये चैक को लेकर प्रशासन हुआ सख्त,होगी जांच।