Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

Big breking नानकमत्ता बाबा तरसेम मर्डर केस में पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मामला किया दर्ज, आरोपितों में पूर्व आईएएस का नाम भी शामिल।

Big breking  नानकमत्ता बाबा तरसेम मर्डर केस में पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मामला किया दर्ज, आरोपितों में पूर्व आईएएस का नाम भी शामिल।

नानकमत्ता के डेरा कारसेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने पंजाब के तरनतारन निवासी सरबजीत सिंह समेत पांच आरोपितों के विरुद्ध हत्या व हत्या की साजिश की प्राथमिकी कर ली है। चौंकाने वाली बात यह है कि आरोपितों में पूर्व आइएएस का नाम भी शामिल है।

बाइक चलाने वाले आरोपी का नाम सर्वजीत सिंह निवासी ग्राम मियाविंड जिला तरनतारन (पंजाब) और पीछे हथियार लेकर बैठे आरोपी का नाम अमरजीत सिंह उर्फ बिट्टू उर्फ गंडा ग्राम सिहौरा थाना बिलासपुर जिला रामपुर (यूपी) है।

 

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित झूलापुल में भारतीय व्यापारियों और एसएसबी जवानों के बीच मारपीट, एक व्यापारी और एसएसबी के दो जवान घायल।दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा कराया दर्ज।

पुलिस ने जसवीर की तहरीर पर सरबजीत सिंह व अमरजीत सिंह के अलावा गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी श्री नानकमत्ता साहिब के प्रधान और पूर्व आइएएस हरबंस सिंह चुघ, तराई महासभा के उपाध्यक्ष प्रीतम सिंह संधू और गुरुद्वारा श्री हरगोविंद सिंह रतनपुरा नवाबगंज (उप्र) के मुख्य जत्थेदार बाबा अनूप सिह के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

Update नानकमत्ता-गुरुद्वारा श्री नानकमत्ता  साहिब के कारसेवा प्रमुख बाबा तरसेम को दो अज्ञात हमलावरों ने मारी तीन गोलियां,बाबा की हुई मौत????????  देखिये लाइव वीडियो

28 मार्च सुबह करीब 6.13 बजे बाबा तरसेम सिंह की डेरे के बाहर बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड मामले में नामजद आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों में गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी श्री नानकमत्ता साहिब के अध्यक्ष और पूर्व आईएएस हरबंस सिंह चुघ, तराई महासभा के अध्यक्ष प्रीतम सिंह संधू, नवाबगंज यूपी के डेरे के बाबा अनूप सिह, शामिल है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी नानकमत्ता के डेरा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह के पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए  भावुक, नमन आँखे से दी बाबा को अंतिम विदाई।

बता दें कि, बाबा तरसेम सिंह की हत्या की खबर से बृहस्पतिवार को नानकमत्ता में शोक की लहर की लहर दौड़ गई। डेरा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या के बाद नानकमत्ता कार सेवा डेरा परिसर में अर्धसैनिक बल तैनात है।पुलिस ने आरोपियों लोगों के विरुद्ध आईपीसी की धारा 302, 120 बी व 34 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

नानकमत्ता हत्याकांड- यूपी और पंजाब से जुड़ें है बाबा तरसेम के हत्यारों के तार,हत्याकांड को सुनियोजित तरीके से अंजाम दे पुलिस को खुली चुनौती दे गए सशस्त्र बदमाश।

 

डेरे के सेवादार ने बृहस्पतिवार रात दी तहरीर में गुरुद्वारा साहिब की संपत्ति को खुर्द-बुर्द करने से रोकने पर बाबा तरसेम की हत्या का षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया है।

नानकमत्ता साहिब के धार्मिक डेरा कार सेवा के सेवादार जसवीर सिंह निवासी मुंडेली चारूबेटा खटीमा ने बृहस्पतिवार देर रात नानकमत्ता थाने में सौंपी तहरीर कहा कि 28 मार्च की सुबह बाबा तरसेम सिंह कार सेवा परिसर में बैठकर सेवादारों से कार्य करा रहे थे। इसी दौरान बिना नंबर की बाइक पर सवार दो युवकों ने बाबा के पास पहुंचकर ऑटोमेटिक राइफल से उनको दो गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर वह, जसपाल सिंह और अन्य सेवादार हमलावरों को पकड़ने दौड़े ताे उन्होंने जसपाल पर गोली चला दी, जो लंगर हाल के गेट पर लगी। बाइक चलाने वाले आरोपी का नाम सर्वजीत सिंह निवासी ग्राम मियाविंड जिला तरनतारन (पंजाब) और पीछे हथियार लेकर बैठे आरोपी का नाम अमरजीत सिंह उर्फ बिट्टू उर्फ गंडा ग्राम सिहौरा थाना बिलासपुर जिला रामपुर (यूपी) है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

शातिर युवती के झांसे में फंसा उत्तराखंड पुलिस का दरोगा, बस कंडक्टर प्रेमी को पिता बता ऐसे चलाया शातिर दिमाग, दरोगा की तहरीर पर हुआ मुकदमा दर्ज

तहरीर में कहा गया है कि बाबा तरसेम सिंह गुरुद्वारा श्री नानकमत्ता साहिब की संपत्ति को खुर्द-बुर्द करने से रोकते थे। इस कारण उसने गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के पूर्व महासचिव व तराई महासभा के उपाध्यक्ष प्रीतम सिंह संधू निवासी ग्राम खेमपुर थाना गदरपुर, गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान हरबंश सिंह चुघ और ग्राम नवाबगंज थाना बिलासपुर जिला रामपुर स्थित डेरे के जत्थेदार बाबा अनूप सिंह पर हत्या की साजिश में शामिल होने का शक जताया है। तहरीर में बताया कि गुरुद्वारा श्री नानकमत्ता साहिब के सेवादार रक्षपाल सिंह ने पूर्व महासचिव प्रीतम सिंह संधू के खिलाफ अपने भाई को आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कराया था। बाबा तरसेम सिंह रक्षपाल की मदद करते थे। उपरोक्त नामजद दो व्यक्तियों के अलावा कुछ अन्य लोगों पर भी हत्याकांड के षड्यंत्र में शामिल होने का शक जताया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

पुलभट्टा किच्छा उधम सिंह नगर में एसटीएफ 300 किलोग्राम डोडा और साढ़े पांच किलो अफीम के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार।

स्थानीय स्तर पर हथियार उपलब्ध कराने का अंदेशा
सेवादार ने बताया कि हत्यारोपी नानकमत्ता किसी अन्य वाहन से आए थे। हत्याकांड में प्रयुक्त बाइक व हथियार साजिश में शामिल स्थानीय व्यक्ति की ओर से उपलब्ध कराए गए हैं। हत्यारोपियों को वारदात से दो दिन पहले डेरे में घूमते देखा गया था।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

दुखद खबर-संदिग्ध परिस्थितियों में पुलिस कांस्टेबल की गोली लगने से हुई मौत, पुलिस कर्मियों में मचा हड़कंप।पुलिस के आलाधिकारी पहुचे घटना स्थल।

हत्या की जिम्मेदारी लेने का पोस्ट वायरल
खटीमा/नानकमत्ता। सोशल मीडिया पर हत्या के मामले में नामजद आरोपी सर्वजीत सिंह के नाम से बनी आईडी से एक पोस्ट की गई है। इसमें हत्या की जिम्मेदारी ली गई। पुलिस का कहना है कि अकाउंट की सत्यता की जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस महकमे ने कस ली कमर, सीमाओं पर पुलिस का पहरा, सांय-सांय करते हुए दौड़ा ले जा रहे थे कार, पुलिस ने रोक कर देखा तो उड़ गये होश।

गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी के बयान
:- मामला पुलिस में विचाराधीन हैं। एफआईआर में मेरा नाम क्यों दिया गया है। इसका कोई आधार नहीं है। मैं अभी इस बारे में कुछ नहीं कहूंगा। – हरबंश सिंह चुघ, अध्यक्ष गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी श्री नानकमत्ता साहिब

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

छात्रवृत्ति घोटाले में ईडी ने उत्तराखंड की इस एजुकेशनल सोसायटी की एक करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति अटैच की, सोसायटी दो तकनीकी संस्थानों का करती है संचालन।

बाबा तरसेम सिंह की हत्या की घटना की जितनी निंदा की जाए कम है। पुलिस पूरे मामले की निष्पक्ष व सही तरह से जांच करें। हत्या और षड्यंत्र का पर्दाफाश होना चाहिए। किसी भी निर्दोष को परेशान नहीं किया जाए और कोई भी दोषी बचना नहीं चाहिए। वह वह चाहे कितना भी बड़ा हो। – अमरजीत सिंह, महासचिव, गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी श्री नानकमत्ता साहिब

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

टैक्सी की आड़ में कर रहा था चरस तस्करी,05 लाख रुपए कीमत की चरस के साथ अभियुक्त को किया गिरफ्तार।

नानकमत्ता पहुंचे डीजीपी अनिभव कुमार, घटनास्थल का किया निरीक्षण, पुलिस अधिकारियों को दिए हत्याकांड के शीघ्र खुलासे के निर्देश। बाबा तरसेम सिंह की हत्याकांड के बाद शुक्रवार को पुलिस महानिदेशक उत्तराखंड अभिनव कुमार नानकमत्ता पहुंचे। उन्होंने डेरा कार सेवा परिसर में घटनास्थल का निरीक्षण कर घटना से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारियां जुटाईं। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को हत्याकांड के शीघ्र खुलासे के निर्देश दिए।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

पिता ने पांच साल की बेटी को खेलने से मना किया , नही मानी लड़की, गुस्साए पिता ने ईंट फेंक मारी,मासूम की ईलाज के दौरान हुई..मौत।

दोपहर बाद हेलीकॉप्टर से नानकमत्ता पहुंचे पुलिस महानिदेशक अभिनव कुमार हेलीपेड पर उतरकर सीधे कार सेवा डेरा पहुंचे। जहां उन्होंने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से अब तक मिले सभी महत्वपूर्ण सुरागों के बारे में जानकारी जुटाई। इसके बाद डेरा कार सेवा के कमरे में डीपीजी ने बाबा सुरेंद्र सिंह, बाबा श्याम सिंह और सेवादारों के साथ वार्ता की। उन्होंने सभी से धैर्य बनाए रखने के लिए कहा। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को हत्याकांड के शीघ्र खुलासे को लेकर सभी एंगल पर कार्य करने को कहा। इसके बाद पत्रकारों से संक्षिप्त वार्ता करते हुए पुलिस महानिदेशक ने कहा कि एसआईटी समेत पुलिस की सभी टीमें हत्यारोपियों की तलाश में जुटी हुई हैं। लगातार दबिशें दी जा रही हैं। हत्याकांड का शीघ्र खुलासा किया जाएगा। वहां पर डीआईजी योगेंद्र रावत, नीलेश आनंद भरणे, एसएसपी मंजूनाथ टीसी, एसपी सिटी रुद्रपुर मनोज कत्याल, अभय सिहं, सीओ कविता वडोला, विमल रावत आदि थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

दुखद हादसा-सड़क दुर्घटना में बाइक सवार जीजा साले की हुई मौत, ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से हुआ हादसा ,परिजनों में मचा कोहराम।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।