Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उत्तराखंड में आज बदलेगा मौसम का मिजाज़,कई जनपदों में अलर्ट, अगले दो दिन इन इलाकों में वर्षा-बर्फबारी की गरज-चमक के साथ ओलावृष्टि की आशंका।

उत्तराखंड में आज बदलेगा मौसम का मिजाज़,कई जनपदों में अलर्ट, अगले दो दिन इन इलाकों में वर्षा-बर्फबारी की गरज-चमक के साथ ओलावृष्टि की आशंका।

उत्तराखंड के एक बार फिर से मौसम करवट ले रहा है मौसम विभाग द्वारा जारी पूर्वानुमान के मुताबिक ऊंचाई वाले पर्वतीय इलाकों में आज यानी बुधवार को बारिश और बर्फबारी के आसार जताए गए हैं।मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से उत्तरकाशी, चमोली, बागेश्वर, रुद्रप्रयाग, पिथौरागढ़ और अल्मोड़ा जिले में बारिश व बर्फबारी का यलो अलर्ट जारी किया गया है। पर्वतीय जिलों में ऊंचाई वाले इलाकों में हल्की बारिश के साथ बर्फबारी होने की संभावना है। मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से उत्तरकाशी, चमोली, बागेश्वर, रुद्रप्रयाग, पिथौरागढ़ और अल्मोड़ा जिले में बारिश व बर्फबारी का यलो अलर्ट जारी किया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस महकमे ने कस ली कमर, सीमाओं पर पुलिस का पहरा, सांय-सांय करते हुए दौड़ा ले जा रहे थे कार, पुलिस ने रोक कर देखा तो उड़ गये होश।

मौसम विभाग के अनुसार अगले दो दिन उत्तरकाशी चमोली और पिथौरागढ़ में कहीं-कहीं आंशिक बादलों के बीच हल्की वर्षा-बर्फबारी हो सकती है। साथ ही आसपास के क्षेत्रों में गरज-चमक के साथ ओलावृष्टि के भी आसार हैं। मैदानी क्षेत्रों में मौसम शुष्क बना रह सकता है जिससे तपिश बढ़ने की आशंका है। दून में भी लगातार पारे में वृद्धि हो रही है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

शातिर युवती के झांसे में फंसा उत्तराखंड पुलिस का दरोगा, बस कंडक्टर प्रेमी को पिता बता ऐसे चलाया शातिर दिमाग, दरोगा की तहरीर पर हुआ मुकदमा दर्ज

उत्तराखंड में इन दिनों मौसम शुष्क बना हुआ है। ज्यादातर क्षेत्रों में चटख धूप खिल रही है और पारा धीरे-धीरे चढ़ने लगा है। हालांकि, पर्वतीय क्षेत्रों में कहीं-कहीं आंशिक बादल मंडरा रहे हैं। प्रदेश के ज्यादातर क्षेत्रों में अगले कुछ दिनों में अधिकतम तापमान में दो से तीन डिग्री सेल्सियस तक की वृद्धि का अनुमान है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

सड़क पर मिले जरुरी दस्तावेजों व नगदी से भरे पर्स को लौटाकर अमर उजाला खटीमा के वितरक एजेंसी के स्वामी खुशाल गैंडा ने पेश की ईमानदारी की मिशाल।

उत्तराखंड मौसम विभाग के निदेशक डॉ बिक्रम सिंह  अनुसार अगले दो दिन उत्तरकाशी, चमोली और पिथौरागढ़ में कहीं-कहीं आंशिक बादलों के बीच हल्की वर्षा-बर्फबारी हो सकती है। साथ ही आसपास के क्षेत्रों में गरज-चमक के साथ ओलावृष्टि के भी आसार हैं। मैदानी क्षेत्रों में मौसम शुष्क बना रह सकता है, जिससे तपिश बढ़ने की आशंका है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

पुलभट्टा किच्छा उधम सिंह नगर में एसटीएफ 300 किलोग्राम डोडा और साढ़े पांच किलो अफीम के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार।

दून में भी लगातार पारे में वृद्धि हो रही है। अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस के करीब पहुंच गया है। जिससे दिन में गर्मी महसूस होने लगी है। दुकानों व घरों में पंखे चलने लगे हैं। हालांकि, अभी सुबह-शाम गुलाबी ठंड बरकरार है। होली तक दून समेत ज्यादातर क्षेत्रों में पारे में और इजाफा होने के साथ गर्मी भी बढ़ सकती है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

दुखद खबर-संदिग्ध परिस्थितियों में पुलिस कांस्टेबल की गोली लगने से हुई मौत, पुलिस कर्मियों में मचा हड़कंप।पुलिस के आलाधिकारी पहुचे घटना स्थल।

हेमकुंड साहिब, बदरीनाथ में बर्फबारी
चमोली जिले में सोमवार को एक बार फिर मौसम ने दोपहर बाद करवट बदला है। शाम को बदरीनाथ, हेमकुंड साहिब, गौरसों में बर्फबारी व निचले इलाकों में वर्षा हुई है। सोमवार को चमोली जनपद में जहां सुबह से धूप खिली रही। वहीं दोपहर बाद आसमान में बादल छाए रहे। शाम को हेमकुंड साहिब, बदरीनाथ, गौरसों में बर्फबारी के साथ निचले स्थानों में वर्षा हुई है। जिससे एक बार फिर ठंड महसूस होने लगी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

दुखद हादसा-सड़क दुर्घटना में बाइक सवार जीजा साले की हुई मौत, ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से हुआ हादसा ,परिजनों में मचा कोहराम।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।