Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

खटीमा-मुख्यमंत्री धामी ने लोहियाहेड स्थित कैंप कार्यालय में लोगों की समस्या सुनने के साथ ही निस्तारण व चीनी मिल प्रबंधन को 11 मार्च तक मिल चालू रखने के दिए निर्देश।

खटीमा-मुख्यमंत्री धामी ने लोहियाहेड स्थित कैंप कार्यालय में लोगों की समस्या सुनने के साथ ही निस्तारण व चीनी मिल प्रबंधन को 11 मार्च तक मिल चालू रखने के दिए निर्देश।

खटीमा। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी गुरुवार देर शाम अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार लोहियाहेड हेलीपैड पहुंचे। जहां पर जनप्रतिनिधियों व जिलाधिकारी उदयराज सिंह व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी ने मुख्यमंत्री का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया ।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

रुद्रपुर पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने करोड़ों की योजनाओं का किया शिलान्यास व लोकार्पण, कार्यकर्ताओं ने सीएम का किया भव्य स्वागत।

मुख्यमंत्री धामी ने हेलीपैड व कैंप कार्यालय लोहियाहेड में जनता से मिले। जहां आमजन ने अपनी समस्याओं को लेकर सीएम धामी को ज्ञापन सौंपे। सीएम धामी ने आमजन की समस्याओं को सुना और समस्याओं के निस्तारण के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए । इसके उपरांत सीएम धामी ने अधिकारियों की बैठक लेते हुए क्षेत्र के विकास कार्यों पर चर्चा करते हुए विकास कार्यों को शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

धामी कैबिनेट के महत्वपूर्ण निर्णय-उपद्रवियों से होगी सार्वजनिक संपत्ति के नुकसान की भरपाई,-, राज्य सरकार ने कानून बनाने को प्रदान की मंजूरी।

मुख्यमंत्री धामी ने लोहियाहेड स्थित कैंप कार्यालय में लोगों की समस्या सुनने के साथ ही उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान सीएम ने किसानों को 11 मार्च तक चीनी मिल चलाने का आश्वासन दिया।सीएम ने कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात कर उनका हालचाल पूछा और साथ ही क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों की जानकारी ली। सीएम धामी ने कैंप कार्यालय में चार लाभार्थियों को मुख्यमंत्री राहत कोष से आर्थिक सहायता चेक प्रदान किए।


सीएम धामी शुक्रवार को चकरपुर स्थित वनखंडी महादेव शिव मंदिर में महाशिवरात्रि पर्व पर पूजा अर्चना कर मेले का शुभारंभ करेंगे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

मुख्यमंत्री धामी ने पंचायती राज विभाग के 350 कार्मिकों को प्रदान किये नियुक्ति-पत्र,ग्राम पंचायत विकास अधिकारियों को बताया लोकतांत्रिक व्यवस्था की नींव,विकसित उत्तराखण्ड हम सबका सामुहिक लक्ष्य-मुख्यमंत्री

किसान नेता प्रकाश तिवारी, भगवंत सिंह खालसा, निशांत सिंह, मलकीत आदि ने मुख्यमंत्री को गन्ना किसानों की समस्याओं से अवगत कराया।गन्ना किसानों ने कहा कि सितारगंज मिल ने बंदी का नोटिस दे दिया, जबकि खटीमा में अभी तक आठ केंद्रों पर सैकड़ों क्विंटल गन्ना शेष है। इस पर मुख्यमंत्री ने डीएम उदयराज सिंह को चीनी मिल प्रबंधन को 11 मार्च तक मिल चालू रखने के निर्देश देने को कहा।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

धामी सरकार के बजट- सीमांत खटीमा में मुफ्त कोंचिंग सेंटर युवाओं के लिए खोलेगा रोजगार के द्वार,युवाओं को प्रतियोगी परीक्षाओं की ठीक से तैयारी करने का मिलेगा अवसर।

इस दौरान जिलाधिकारी उदय राज सिंह, एस एस पी मंजू नाथ टीसी , मुख्य विकास अधिकारी मनीष कुमार, भूमि अध्याप्त अधिकारी कौस्तुब मिश्रा, उप जिलाधिकारी रविंद्र सिंह बिष्ट,एस डीएम मनीष बिष्ट ,भाजपा जिलाध्यक्ष कमल जिंदल,हेमराज बिष्ट बजरंगी , प्रकाश तिवारी, नन्दन सिंह खड़ायत, किशन सिंह बिष्ट ,राजेन्द्र सिंह राणा, ब्लॉक प्रमुख रंजीत सिंह नामधारी, देवेन्द्र चंद, नवीन भट्ट, बिमला मुड़ेला, नवीन बोरा, हिमांशु बिष्ट, राम सिंह जेठी, गोपाल बोरा, संतोष गौरव, आदि मौजूद थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

मुख्यमंत्री ने देहरादून से टनकपुर, काशीपुर व कोटद्वार रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास शिलान्यास समारोह में वर्चुअल रूप से किया प्रतिभाग,40 करोड़ से अधिक की लागत से होगा उत्तराखंड के इन तीन रेलवे स्टेशनों का पुनर्विकास।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।