Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

20 लाख के लालच में नेत्रहीन महिला व उसके बेटे की हत्या का आरोपी उत्तराखंड मित्र पुलिस का जवान हुआ सस्पेंड।

20 लाख के लालच में नेत्रहीन महिला व उसके बेटे की हत्या का आरोपी उत्तराखंड मित्र पुलिस का जवान हुआ सस्पेंड।

नेत्रहीन महिला का शव गंगनहर से बरामद, हत्या से पहले कराया गंगा स्नान


हरिद्वार( उत्तराखंड) 20 लाख के लालच में एक नेत्रहीन महिला व उसके नाबालिग बेटे की हत्या के आरोपित एएसआई को एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने सस्पेंड कर दिया। वहीं, नेत्रहीन महिला का शव शनिवार को मंगलौर क्षेत्र से गंगनहर से बरामद कर लिया गया।शुक्रवार को हरिद्वार पुलिस ने सिडकुल से सटे गांव रोशनाबाद निवासी दृष्टिहीन महिला ममता, उसके नाबालिग पुत्र नरेंद्र उर्फ राजा की हत्या कर शव फेंकने के मामले का खुलासा किया था।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

” विधायक जी में राजू जिंदा हूं ” पिता ने जमीन के लालच में मुझे मृत दर्शाकर पुस्तैनी जमीन हथियाने का रचा डाला कुचक्र, विधायक से न्याय की गुहार लगाता मृत दर्शाया व्यक्ति।????????देखिये वीडियो।

दरअसल, झबरेड़ा क्षेत्र के अकबपुर झोझा मार्ग पर नाले में एक किशोर का शव मिला था। उसकी गला दबाकर हत्या की गई थी।प्रारंभिक पड़ताल में मृतक की जेब से एक टेलर का विजीटिंग कार्ड मिला था। उसी सिरे के सहारे किशोर की पहचान हो सकी थी। गांव रोशनाबाद में रह रहे मां बेटे के आठ तारीख को अपना घर बेचकर जाने की बात सामने आई थी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

मुख्यमंत्री धामी के आदेश पर अवैध खनन माफियाओं और सट्टेबाजों को संरक्षण देने वाले के खिलाफ हुई कार्यवाही, खटीमा में संरक्षण में लिप्त उपद्रवी का शास्त्र लाइसेंस किया निरस्त।

पुलिस लाइन में तैनात सशस्त्र पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक छुन्ना सिंह निवासी ग्राम राठा पोस्ट मसूदपुर थाना अछला जिला औरेया हाल निवासी हनुमाननगर आगरा ने अपने साथी शहजाद निवासी ग्राम अकबरपुर झौझा थाना झबरेड़ा और उसके दोस्त विनोद उर्फ काला निवासी सराय ज्वालापुर के साथ मिलकर मां बेटे की चलती कार में हत्या की थी। बेटे का शव झबरेड़ा क्षेत्र में नाले में फेंक दिया गया था।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड : विजिलेंस ने प्राइमरी स्कूल में मारा छापा_10 हजार रुपये की रिश्वत लेते प्रधानाध्यापक और शिक्षक को किया रंगे हाथ गिरफ्तार।

जबकि मां का शव मंगलौर के लिब्बरहेडी नहर पटरी से गंगनहर में फेंक दिया था। मकान बेचकर मिली 20 लाख की रकम के लालच में ही मां बेटे की हत्या की गई थी। एसओ झबरेड़ा अंकुर शर्मा ने बताया कि शनिवार को लिब्बरहेड़ी नहर पटरी पर पहुंचकर गंगनहर से मां का शव बरामद कर लिया गया है, जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आरोपितों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

हल्द्वानी-बनभूलपुरा दंगे में नही पुलिस कर्मी की बीबी से अवैध संबंधो के चलते हुई प्रकाश कुमार की हत्या,पुलिस के जवान ने की हत्या,कांस्टेबल समेत 4 गिरफ्तार।????????पढ़िए पूरा मामला…

एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने दोहरे हत्याकांड के साजिशकर्ता एएसआई छुन्ना सिंह को निलंबित कर दिया है। तीनों आरोपितों को जेल भेज दिया गया है।दोहरे हत्याकांड के मास्टरमाइंड एएसआई छुन्ना सिंह और शहजाद ने पूरी रकम मिलने के बाद दिसंबर माह में ही मां बेटे को कत्ल कर देने की तैयारी कर ली थी। आठ फरवरी को जैसे ही बाकी बचे एक लाख रूपये मिले, तब उन्होंने घर खाली करवाकर खरीददार को चाभी सौंप दी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

फर्जी ट्रस्ट बनाकर आश्रम की संपत्ति को हड़पने के मामले में  भाजपा नेता समेत 20 के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकद्दमा हुआ दर्ज।

एएसआई, शहजाद के साथ अब शहजाद का दोस्त विनोद भी प्लानिंग का हिस्सा बना। उसके बाद प्लानिंग के तहत ही मां बेटे को लेकर मौत की नींद सुला लिया गया। पूछताछ में मास्टर माइंड छुन्ना सिंह ने कबूला कि उन्हें डर था कि रकम हड़प लेने के बाद महिला उसकी शिकायत विभाग में कर सकती थी, इसलिए उसने हत्याकांड की साजिश रची। उसे पता था कि महिला का कोई स्वजन नहीं है, इसलिए कोई तलाश नहीं करेगा। कुछ समय बाद जब उनके शव मिलेंगे, तब पहचान न होने पर पुलिस भी फाइल बंद कर देगी। मां बेटे का कत्ल करने से आरोपियों ने हरकी पैड़ी ले जाकर गंगा स्नान भी कराया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा: एक ने मौसेरा ‘भाई’ तो दूसरे ने भांजा बन मामा को बनाया ‘मामू ‘साढ़े चार लाख रुपये ठगे, दोनों मामलों में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने शुरु की जांच,

हरकी पैड़ी पर गंगा स्नान के बाद साथ में खाना खाया और अंधेरा होने पर देहात क्षेत्र के लिए निकल पड़े। एएसआई छुन्ना सिंह कार चला रहा था और शहजाद-विनोद ने एक एक कर हत्याकांड को अंजाम दिया। वहीं, पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि आरोपित एएसआई छुन्ना सिंह की उसके परिवार की भी अनबन रहती है। वह अपने परिवार को घर खर्च नहीं देता था। अक्सर इस बात को लेकर विवाद होता रहता था।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उधम सिंह नगर में विजिलेंस ने सात हजार की रिश्वत लेते रंगें हाथ पटवारी को किया गिरफ्तार।तहसील परिसर में मचा हड़कंप।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।