Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उधम सिंह नगर में विजिलेंस ने सात हजार की रिश्वत लेते रंगें हाथ पटवारी को किया गिरफ्तार।तहसील परिसर में मचा हड़कंप।

उधम सिंह नगर में विजिलेंस ने सात हजार की रिश्वत लेते रंगें हाथ पटवारी को किया गिरफ्तार।तहसील परिसर में मचा हड़कंप।

काशीपुर(उधम सिंह नगर) जनपद उधम सिंह नगर के काशीपुर तहसील में आज विजिलेंस ने एक पटवारी को रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों पकड़ा है। पटवारी ने आय प्रमाण पत्र के एवज में सात हजार रुपए की रिश्वत की मांग की थी। उधर विजिलेंस के छापे के बाद तहसील में मौजूद वकीलों ने हंगामा करते हुए पटवारी को निर्दोष बताया। काफी देर तक पुलिस और वकीलों के बीच बहस चलती रही। उधर बंद कमरे में विजिलेंस अपनी कार्रवाई करती रही।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

अजब गजब????????किन्नर से विवाह रचाने के बाद युवक का परिवार से बगावत,चौराहे पर बरपा हंगामा हुई जूतमपैजार

शिकायतकर्ता ने सतर्कता अधिष्ठान के टोल फ्री नंबर-1064 पर शिकायत की। उन्होंने कहा कि काशीपुर में नियुक्त राजस्व उप निरीक्षक (पटवारी) धर्मेन्द्र कुमार द्वारा आय प्रमाण पत्र बनाने की एवज में सात हजार रुपये की मांग की जा रही है। शिकायतकर्ता भ्रष्ट कर्मचारी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई चाहता है। उक्त शिकायत पर सतर्कता अधिष्ठान सैक्टर नैनीताल, हल्द्वानी द्वारा जांच से प्रथम दृष्टया सही पाये जाने पर तत्काल ट्रैप टीम का गठन किया गया,

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

मुख्यमंत्री धामी के आदेश पर अवैध खनन माफियाओं और सट्टेबाजों को संरक्षण देने वाले के खिलाफ हुई कार्यवाही, खटीमा में संरक्षण में लिप्त उपद्रवी का शास्त्र लाइसेंस किया निरस्त।

टीम द्वारा नियमानुसार कार्रवाई करते हुए धर्मेन्द्र कुमार (पटवारी) एवं उनके साथ भ्रष्टाचार में लिप्त अन्य व्यक्ति अलाउद्दीन को शिकायतकर्ता से सात हजार की रिश्वत लेते हुए तहसील काशीपुर कार्यालय से रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। जिस पर विजिलेंस के सीओ अनिल सिंह मनराल ने अपनी टीम के साथ पटवारी को रंगे हाथों पकड़ा। इस कार्रवाई के बाद तहसील में वकीलों ने काफी देर तक पुलिस के साथ बहसबाजी की।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा: एक ने मौसेरा ‘भाई’ तो दूसरे ने भांजा बन मामा को बनाया ‘मामू ‘साढ़े चार लाख रुपये ठगे, दोनों मामलों में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने शुरु की जांच,

बताते चलें कि समाचार लिखे जाने तक विजिलेंस की कार्रवाई जारी थी और पुलिस आक्रोशित वकीलों को समझा बुझा रही थी। वकीलों का कहना था कि पटवारी को बेवजह इस मामले में फंसाया जा रहा है। उधर आरोपी पटवारी भी खुद को निर्दोष बता रहा है।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

” विधायक जी में राजू जिंदा हूं ” पिता ने जमीन के लालच में मुझे मृत दर्शाकर पुस्तैनी जमीन हथियाने का रचा डाला कुचक्र, विधायक से न्याय की गुहार लगाता मृत दर्शाया व्यक्ति।????????देखिये वीडियो।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।