Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

दिल्ली में ट्रैफिक जाम का होगा अंत: राहगीरों और साइकिल सवारों की राह होगी आसान, कई विकास परियोजनाओं को मंजूरी

उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना

उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना
– फोटो : फाइल फोटो

विस्तार

उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने सोमवार को यूनिफाइड ट्रैफिक एंड ट्रांसपोर्टेशन इंफ्रास्ट्रक्चर प्लानिंग एंड इंजीनियरिंग सेंटर (यूटिपेक) की गवर्निंग बॉडी की 67वीं बैठक की अध्यक्षता की। इसमें सड़क परियोजनाओं को मंजूरी दी गई। इससे दिल्ली में सड़कों पर ट्रैफिक जाम की समस्या से निजात मिलने के साथ ही पैदल और साइकिल चलाने वालों के लिए भी सहूलियतें बढ़ जाएंगी। 

एलजी ने 26 सितंबर, 2022 को हुई 66वीं बैठक में लिए गए निर्णयों को अंतिम मंजूरी दे दी। इस दौरान ट्रैफिक व्यवस्था को सुगम और आसान बनाने के लिए दूरगामी परियोजनाओं पर विचार-विमर्श के बाद मंजूरी दी गई। बैठक में यूटीटीपीईसी के लोगो और टैगलाइन “प्रशस्त यातायात सशक्त दिल्ली” को हरी झंडी दी गई।  

Source link

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love
[democracy id="1"]

खटीमा-बाड़ पीड़ित के चेक वितरण के दौरान भाजपा और कांग्रेस में हुई भिड़ंत,भाजपा नेता की तहरीर पर कांग्रेसी नेता पर हुआ मुकदमा दर्ज,कांग्रेसियों ने दी भाजपा कार्यकर्ताओं खिलाफ दी तहरीर।

मुख्यमंत्री धामी के निर्देश पर खटीमा में आपदा पीड़ितों को  प्रशासन ने 10 हजार परिवारों को 5 करोड़ 2 लाख 50 हजार रुपए तात्कालिक सहायता राशि की वितरित,नियम विरुद्ध लिये गये चैक को लेकर प्रशासन हुआ सख्त,होगी जांच।