Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

” परीक्षा पर चर्चा ” कार्यक्रम में खटीमा की रही गूंज,देश भर के महज 15 विद्यार्थियों में डायनेस्टी गुरुकुल की छात्रा स्नेहा त्यागी ने प्रधानमन्त्री से पूछा अपना सवाल।????????देखिये वीडियो

” परीक्षा पर चर्चा ” कार्यक्रम में खटीमा की रही गूंज,देश भर के महज 15 विद्यार्थियों में डायनेस्टी गुरुकुल की छात्रा स्नेहा त्यागी ने प्रधानमन्त्री से पूछा अपना सवाल।????????देखिये वीडियो

” परीक्षा पर चर्चा ” कार्यक्रम में डायनेस्टी मॉडर्न गुरुकुल एकेडमी छिनकी फॉर्म खटीमा की रही गूंज,देश भर के महज 15 विद्यार्थियों में डायनेस्टी गुरुकुल की छात्रा स्नेहा त्यागी ने प्रधानमन्त्री से अपना सवाल पूछा। विद्यालय की कक्षा सात की छात्रा ‘स्नेहा त्यागी’ ने देशभर के 10वीं और 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों के तनाव को कम करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी द्वारा 7वीं बार आयोजित कार्यक्रम ‘परीक्षा पे चर्चा ‘ दिल्ली के प्रगति मैदान भारत मंडपम में आयोजित कार्यक्रम में छात्रा स्नेहा त्यागी ने प्रधानमंत्री जी से अपना प्रश्न रखते हुए कहा कि –

 

हर साल बोर्ड परीक्षा से पहले पीएम नरेंद्र मोदी छात्र-छात्राओं के साथ परीक्षा पर चर्चा करते हैं। इसी कड़ी में सोमवार को पीएम मोदी का परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान खटीमा की एक छात्रा ने पीएम से सवाल पूछा।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

डोंगल के साथ ही मोबाइल फोन खुलने से मिली उम्मीद की किरण, एसओजी नैनीताल के अनिल गिरी,एसओजी उधम सिंह नगर के भूपेंद्र आर्य की महत्वपूर्ण भूमिका से खोला ब्लाइंड केस।

पूरे देश भर से विद्यार्थियों द्वारा ” परीक्षा पर चर्चा ” कार्यक्रम में  प्रधानमंत्री जी से प्रश्न करने लिए केवल 15 विद्यार्थियों का चयन होता है। पूरे उत्तराखंड से सीमान्त खटीमा के  विद्यालय की छात्रा को प्रधानमंत्री मोदी के समक्ष अपना प्रश्न रखने का मौका मिला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम का खटीमा में भी स्कूली बच्चों ने सीधा प्रसारण सुना। खटीमा के एक निजी स्कूली कक्षा सात की छात्रा स्नेहा त्यागी ने प्रधानमंत्री से सवाल पूछा। सवाल पूछने से पहले स्नेहा ने पीएम को चरण स्पर्श प्रणाम कहा।

यह ख़बर भी पढ़िये।।????????????????

स्टेट प्रेस क्लब का चौथी कार्यकारिणी का चुनाव देहरादून में हुआ संपन्न, विश्वजीत नेगी अध्यक्ष,तो बसंत निगम बने महामंत्री।

स्नेहा त्यागी ने पीएम मोदी से पूछा- हम आपकी तरह सकारात्मक कैसे हो सकते है?

जिसके जवाब में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘जो मेरी प्रकृति है जो मुझे काफी उपकारक लगी है, मैं हर चुनौती को चुनौती देता हूं’। साथ ही पीएम ने कहा कि चुनौतियां जाएंगी, स्थितियां सुधार जाएंगी। इसकी प्रतीक्षा करते हुए वो सोए नहीं रहते हैं बल्कि इसके कारण उनको नया-नया सीखने को मिलता है।

यह ख़बर भी पढ़िये।।????????????????

खटीमा-सेल्फी लेने का शौक़ पडा भारी,शारदा नहर में सेल्फी ले रहे युवक के नहर में गिरने पर उसको बचाने गया युवक  डूबा, तलाश में पुलिस ने चलाया जा रहा है रेस्क्यू ऑपरेशन।

पीएम मोदी ने कहा- मैं मानता हूं कि 140 करोड़ देशवासी मेरे साथ हैं। मुझे कभी नहीं लगता कि मैं अकेला हूं। मुझे हमेशा पता होता है कि मेरा देश सामर्थ्यवान है। मेरे देशे के लोग सामर्थ्यवान हैं। मेरे देश के लोगों का मस्तिष्क सामर्थ्यवान है। हम हर चुनौती को पार कर कर जाएंगे। यह मूलभूत मेरे भीतर मेरे सोचने का पिंडा है

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

मुख्यमंत्री धामी की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक में  लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय, यहां पढ़ें ???????? पूरी डिटेल। – 

इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंध निदेशक धीरेंद्र चन्द्र भट्ट ने छात्रा स्नेहा त्यागी,अभिभावकों व संपूर्ण उत्तराखंड वासियों को शुभकामनाएं व  प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा आयोजित यह कार्यक्रम विद्यार्थियों हेतु बोर्ड परीक्षाओं में संजीवनी का कार्य करेगा।यह समय सभी विद्यार्थियों को तनाव से दूर करने का है प्रधानमंत्री मोदी के सकारात्मक कथनों से सभी विद्यार्थियों, शिक्षकों व अभिभावकों को भी सकारात्मक ऊर्जा प्रदान हुई।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

पीसीएस अधिकारियों ने बॉबी पंवार के खिलाफ खोला मोर्चा एसडीएम मनीष बिष्ट पर लगे आरोपों को मिथ्या और तथ्यहीन बताते हुए पी सी एस दंपति ने बॉबी पवांर को भेजा मानहानि का नोटिस।

https://www.facebook.com/share/v/gjTE8dVXiLgQBQLH/?mibextid=qi2Omg

 


मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने अपने फेसबुक पेज पर साझा किया डायनेस्टी खटीमा की छात्रा का प्रधानमन्त्री से पूछा गया प्रश्न

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड में बहुचर्चित 500 करोड़ की छात्रवृत्ति घोटाला, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी )ने इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज की 1.97 करोड़ की संपत्ति की जब्त,जमीन और इमारतें कुर्क।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

विजिलेंस की रडार पर ऊधमसिंह नगर और नैनीताल के 12 अधिकारी, क्या है पूरा मामला ????????पढ़िये ख़बर

इस दौरान कार्यक्रम में विद्यालय की डायरेक्टर श्रीमती प्रेमा भट्ट,प्रधानाचार्य  चंद्रकांत पनेरु, एकेडमिक डायरेक्टर विक्टर आईवन, श्रीमती लिंसी त्यागी, श्रीमती गायत्री भट्ट, श्रीमती शांति देवी,  हरीश भट्ट,  सुरेश ओली,  विक्रम नाथ,  सुरेंद्र रावत,  मनीष ठाकुर, श्रीमती ऊषा चौसाली, श्रीमती शिल्पा सक्सेना, श्रीमती हेमलता बोरा, श्रीमती नीतू चंद, श्रीमती बबीता गहतोड़ी, मनोज शर्मा,  रमेश जोशी,  पूरन पांडेय,  विजय कुमार व विद्यालय के समस्त विद्यार्थी, अभिभावक व शिक्षक गण उपस्थित रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा-मोटरसाइकिल और स्कूटी की आमने सामने हुई जबरदस्त भिंड़त ,बाइक सवार युवक की हुई मौत, दो घायल,स्कूटी सवार युवती को किया हायर सेंटर रेफर।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

खटीमा-बाड़ पीड़ित के चेक वितरण के दौरान भाजपा और कांग्रेस में हुई भिड़ंत,भाजपा नेता की तहरीर पर कांग्रेसी नेता पर हुआ मुकदमा दर्ज,कांग्रेसियों ने दी भाजपा कार्यकर्ताओं खिलाफ दी तहरीर।

मुख्यमंत्री धामी के निर्देश पर खटीमा में आपदा पीड़ितों को  प्रशासन ने 10 हजार परिवारों को 5 करोड़ 2 लाख 50 हजार रुपए तात्कालिक सहायता राशि की वितरित,नियम विरुद्ध लिये गये चैक को लेकर प्रशासन हुआ सख्त,होगी जांच।