Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

दुखद ख़बर-पंतनगर में काव्य महोत्सव एवं सम्मान समारोह के मंच पर परफॉर्म के दौरान गिर गये कवि_अटैक से हुई  मौत, देखिये हैरान कर देगा यह ????????वीडियो

दुखद ख़बर-पंतनगर में काव्य महोत्सव एवं सम्मान समारोह के मंच पर परफॉर्म के दौरान गिर गये कवि_अटैक से हुई  मौत, देखिये हैरान कर देगा यह ???????? वीडियो

जनपद उधम सिंह नगर के  पंतनगर से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। पंतनगर में आयोजित पंतनगर काव्य महोत्सव के दौरान कविता पाठ करते हुए कवि को हार्ट अटैक आ गया और वह जमीन पर गिर पड़े।

पंतनगर (उधम सिंह नगर ) बताते चले कि पंतनगर विवि परिसर के कृषि महाविद्यालय स्थित डाॅ. बीबी सिंह सभागार में पंतनगर काव्य महोत्सव एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें पंतनगर निवासी कवि सुभाष चतुर्वेदी (68) का कविता पाठ के दौरान दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। जिनका सोमवार को गमगीन माहौल में मथुरा में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????

पीसीएस अधिकारियों ने बॉबी पंवार के खिलाफ खोला मोर्चा एसडीएम मनीष बिष्ट पर लगे आरोपों को मिथ्या और तथ्यहीन बताते हुए पी सी एस दंपति ने बॉबी पवांर को भेजा मानहानि का नोटिस।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पंतनगर में  राष्ट्रीय स्वयं सुरक्षा अभियान की ओर से रविवार को भारतीय वीर जवानों के सम्मान में आयोजित पंतनगर काव्य महोत्सव के दौरान कवि सुभाष चतुर्वेदी ने कविता पाठ करना शुरू किया और कहा कि समय सीमा है, सीमा के प्रहरियों को करना है प्रणाम और समय सीमा में ही सनातन का करना है गुणगान। मंच सजा है, अवसर न छोड़ूंगा। लक्ष्य एक है, हम सब एक हैं.. यह रिश्ता न तोड़ूंगा। कविता की यही पंक्तियां उनकी आखिरी पंक्तियां साबित हुईं । कविता पाठ के दौरान ही मंच पर उनको दिल का दौरा पड़ गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

विजिलेंस की रडार पर ऊधमसिंह नगर और नैनीताल के 12 अधिकारी, क्या है पूरा मामला ????????पढ़िये ख़बर

 

आनन-फानन में आयोजकों ने उन्हें विवि चिकित्सालय पहुंचाया, जहां से उनको जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। जहां डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

परिजन उसी समय उन्हें उनके पैतृक आवास लंका किला मथुरा (यूपी) लेकर चले गए। वह अपने पीछे एक बेटा और एक बेटी (दोनों विवाहित) को छोड़ गए हैं। बचपन से ही धार्मिक प्रवृत्ति के सुभाष चतुर्वेदी को 1974 में पंतनगर विवि में सहायक लेखाकार के पद पर नियुक्ति मिली थी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

पत्नी से वीडियोकॉल पर बात करते हुए युवक ने तमंचे से खुद को मारी गोली,मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को लिया कब्जे में,परिजनों में मचा कोहराम।

 

वर्ष 2014 में उन्होंने विवि से सेवानिवृत्त होकर जवाहर नगर में आवास बना लिया था और विवि परिसर में स्टेट बैंक के पीछे बेटे की सेंटर कैंटीन संचालन में हाथ बंटाने लगे। उनको कविता पाठ का बेहद शौक था, जिसके चलते वह विवि परिसर सहित आसपास के कवि सम्मेलनों में भाग लिया करते थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड में बहुचर्चित 500 करोड़ की छात्रवृत्ति घोटाला, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी )ने इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज की 1.97 करोड़ की संपत्ति की जब्त,जमीन और इमारतें कुर्क।

उनकी रामभक्ति ऐसी कि राम जन्मभूमि आंदोलन के दौरान वह जेल भी गए और हाल ही में संपन्न प्राण प्रतिष्ठा के दिन उन्होंने झा कालोनी मंदिर में लड्डू बंटवाए और भंडारे का आयोजन भी किया था।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

तीन बच्चों की मां को सोशल मीडिया से 20 साल के छात्र से हुआ प्यार, एक माह से लापता महिला को प्रेमी के घर उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से बरामद कर सुपुर्द किया परिजनों को।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

गंगोलीहाट-मुख्यमंत्री धामी ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव में किया प्रतिभाग:महाकाली मंदिर में 6 करोड़ रुपये से कार्य गतिमान, कहा- डबल इंजन की सरकार में उन्नति की ओर अग्रसर है उत्तराखंड।

थाना नानकमत्ता में हुए हत्याकांड का 12 घंटे में किया खुलासा,जमीनी विवाद में सो रहे भतीजों पर जानलेवा हमला, एक की मौत और दूसरा गंभीर घायल,हत्याकांड में दो सगे चाचाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार।