Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

डोंगल के साथ ही मोबाइल फोन खुलने से मिली उम्मीद की किरण, एसओजी नैनीताल के अनिल गिरी,एसओजी उधम सिंह नगर के भूपेंद्र आर्य की महत्वपूर्ण भूमिका से खोला ब्लाइंड केस।

डोंगल के साथ ही मोबाइल फोन खुलने से मिली उम्मीद की किरण, एसओजी नैनीताल के अनिल गिरी,एसओजी उधम सिंह नगर भूपेंद्र आर्य की महत्वपूर्ण भूमिका से खोला ब्लाइंड केस।

खटीमा।बाबा भारामल में हुए दोहरे हत्याकांड के खुलासे में 23 दिनों से जूझ रही तीन जिलों की पुलिस को शनिवार को सफलता मिली। खुलासे में सबसे अधिक मददगार श्रीहरिगिरि महाराज का वाईफाई डोंगल साबित हुआ। भारामल क्षेत्र में नेटवर्क की दिक्कत होने के कारण वह डोंगल को अपने पास रखते थे। हत्याकांड के बाद बदमाश लूटे हुए सामान के साथ डोंगल को भी समेटकर ले गए। बदमाश कितने भी शातिर क्यों ना हों सुराग कोई ना कोई छोड़ ही जाते है।कहावत एकदम चरितार्थ हुई है।जिस स्थान पर डोंगल से नेटवर्क मिला उसी स्थान पर हत्यारे कालीचरण का रिलायंस का फोन भी कुछ सेकेंड के लिए चालू हुआ।उसके बाद फोन बंद हो गया। हत्यारे डोंगल को बेकार समझकर जंगल में ही फेंक गए।

सर्विलांस टीम के अहम भूमिका निभाने वाले अनिल गिरी ,व भानू प्रताप ओली द्वारा सर्विलांस माध्यम से इसकी जांच के दौरान अचानक जंगल में डोंगल से नेटवर्क मिला। जिसके बाद कोतवाल कुंडा दिनेश फर्त्याल, एस ओ नानकमत्ता देवेन्द्र गौरव , एस ओजी के दरोगा मनोज धौनी, पुलभट्टा एस ओ कमलेश भट्ट, भानु प्रताप ओली ,नाशिर खान,तपेन्दर जोशी द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी की गयी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड में बहुचर्चित 500 करोड़ की छात्रवृत्ति घोटाला, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी )ने इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज की 1.97 करोड़ की संपत्ति की जब्त,जमीन और इमारतें कुर्क।

 

गौरतलब है कि चार जनवरी को भारामल मंदिर में श्रीहरिगिरि महाराज और सेवादार रूप सिंह बिष्ट की हत्या के बाद खुलासे में जुटी पुलिस को यह पूरी तरह ब्लाइंड केस लग रहा था। ऊधमसिंह नगर के अलावा नैनीताल और चंपावत की पुलिस टीमों ने 1200 लोगाें से पूछताछ के साथ ही 1500 सीसीटीवी के फुटेज जांचे। इसके अलावा एक हजार से अधिक आपराधिक पृष्ठभूमि के लोगों का सत्यापन भी किया। इसके साथ ही एसआईटी समेत 15 टीमों ने मध्य यूपी में कई स्थानों पर दबिश दी लेकिन खुलासे में अधिक मदद नहीं मिली।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा-सेल्फी लेने का शौक़ पडा भारी,शारदा नहर में सेल्फी ले रहे युवक के नहर में गिरने पर उसको बचाने गया युवक  डूबा, तलाश में पुलिस ने चलाया जा रहा है रेस्क्यू ऑपरेशन।

 

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. मंजूनाथ टीसी ने कहा कि अपने पूरे कॅरिअर में उन्होंने इतने बड़े ब्लाइंड का केस का कभी खुलासा नहीं किया। इसके लिए उन्होंने सर्विलांस टीम के सिपाही अनिल गिरि और भानुप्रताप ओली की सराहना की, जिन्होंने डोंगल की मदद से आरोपियों तक पहुंचने में मदद की। सर्विलांस टीम को घटना के दिन कुछ संदिग्धों के मोबाइल नंबरों की संदिग्ध गतिविधि दिखाई दी। इसके बाद उक्त नंबरों का सत्यापन किया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

सैक्सटार्शन के धन्धे का पुलिस ने किया भांडाफोड़, व्यापारी को बंधक बनाकर महिला ने मांगी रंगदारी, दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की दी धमकी।

 

खटीमा।महंत श्रीहरिगिरि महाराज और सेवादार की हत्या के अगले दिन तीनों आरोपी रामपाल (62), कालीचरण (52) और पवन कुमार (34) खटीमा में ही थे। चूंकि कालीचरण पूर्व में भारामल मंदिर का सेवादार रह चुका था। इसलिए उसे पीलीभीत और खटीमा के सभी रास्ते मालूम होने के कारण वह आसानी भाग गए। पुलिस के मुताबिक, हिस्ट्रीशीटर पवन पर लूट, चोरी व एनडीपीएस के पीलीभीत में करीब छह केस दर्ज हैं। वर्तमान में वह कालीचरण के साथ मजदूरी करने लगा था। इस कारण दोनों की जान0पहचान हो गई थी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

पत्नी से वीडियोकॉल पर बात करते हुए युवक ने तमंचे से खुद को मारी गोली,मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को लिया कब्जे में,परिजनों में मचा कोहराम।

 

 

खटीमा। जघन्य दोहरे हत्याकांड का खुलासा होने का पता चलने पर विभिन्न संगठनों के लोगों के साथ ही आसपास के लोग भी बड़ी संख्या में पहुंचे। इसको देखते हुए पुलिस ने तीनों आरोपियों को कड़ी सुरक्षा में रखा। एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी ने कहा कि भारामल मंदिर में क्षेत्र की जनता की असीम आस्था है। महंत श्री हरिगिरि महाराज के हत्यारों के पकड़े जाने पर क्षेत्र की जनता खुश है। एसएसपी ने कहा कि अगले सप्ताह भारामल मंदिर परिसर में लंगर का आयोजन किया जाएगा।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

विजिलेंस की रडार पर ऊधमसिंह नगर और नैनीताल के 12 अधिकारी, क्या है पूरा मामला ????????पढ़िये ख़बर

डीजीपी, डीआईजी और एसएसपी ने की इनाम देने की घोषणा

खटीमा। खुलासे में शामिल पुलिस टीमों को डीआईजी की ओर से पांच हजार और एसएसपी की ओर से ढाई हजार रुपये देने की घोषणा की गई। इसके अलावा डीजीपी ने टीम को पुरस्कार देने की घोषणा की है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

तीन बच्चों की मां को सोशल मीडिया से 20 साल के छात्र से हुआ प्यार, एक माह से लापता महिला को प्रेमी के घर उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से बरामद कर सुपुर्द किया परिजनों को।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

गंगोलीहाट-मुख्यमंत्री धामी ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव में किया प्रतिभाग:महाकाली मंदिर में 6 करोड़ रुपये से कार्य गतिमान, कहा- डबल इंजन की सरकार में उन्नति की ओर अग्रसर है उत्तराखंड।

थाना नानकमत्ता में हुए हत्याकांड का 12 घंटे में किया खुलासा,जमीनी विवाद में सो रहे भतीजों पर जानलेवा हमला, एक की मौत और दूसरा गंभीर घायल,हत्याकांड में दो सगे चाचाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार।