Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उधम सिंह नगर पुलिस ने अवैध अंग्रेजी शराब का जखीरा पकड़ा ,राज्य की अब तक कि सबसे बड़ी खेप 745 पेटी अवैध शराब ( 1 करोड़ रुपये ) के साथ दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार।

उधम सिंह नगर पुलिस ने अवैध अंग्रेजी शराब का जखीरा पकड़ा ,राज्य की अब तक कि सबसे बड़ी खेप 745 पेटी अवैध शराब ( 1 करोड़ रुपये ) के साथ दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार।

आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर एसएसपी ऊधम सिंह नगर द्वारा अवैध मादक पदार्थों (शराब, चरस, स्मैक गांजा) व अन्य नशीले पदार्थो की धर पकड़ एवं रोकथाम हेतु दिए गए हैं आवश्यक दिशा निर्देश।

आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में सक्रिय अपराधियों के विरुद्ध कार्यवाही अभियान चलाकर प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश के क्रम मे , थाना गदरपुर के नेतृत्व चौकी प्रभारी सकैनिया द्वारा सकैनिया चौराहे के पास चैकिंग के दौरान मसीत की तरफ से आ रहे कैन्टर न0-UP22-BT-2263 को रुकने का इशारा किये जाने पर उक्त कैन्टर के चालक द्वारा वाहन कैन्टर को तेजी से सकैनिया से गदरपुर की तरफ तेजी से भगाये जाने पर पुलिस टीम द्वारा उक्त वाहन कैन्टर न0- UP22-BT-2263 को चौकी सकैनिया के सामने बैरियर लगा कर रोक लिया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

सैक्सटार्शन के धन्धे का पुलिस ने किया भांडाफोड़, व्यापारी को बंधक बनाकर महिला ने मांगी रंगदारी, दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की दी धमकी।

कैन्टर मे लदे माल के बारे में पूछे जाने पर वाहन चालक द्वारा वाहन मे प्लाई बोर्ड होना बताया गया जिसके मौके पर कागजात तलब किये जाने पर वाहन चालक द्वारा कोई कागजात नही उपलब्ध कराया जा सका जिस पर पुलिस टीम द्वारा वाहन को चैक किया गया तो अभियुक्तगणो द्वारा वाहन मे BACARDI मार्का की अवैध अग्रेजी शराब का परिवहन किया जाना पाया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड में बहुचर्चित 500 करोड़ की छात्रवृत्ति घोटाला, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी )ने इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज की 1.97 करोड़ की संपत्ति की जब्त,जमीन और इमारतें कुर्क।

जिसमें कुल 745 पेटी नाजायज शराब कुल अनुमानित कीमत 01 करोड रुपये है। अभियुक्तगणो को गिरफ्तार करते हुए थाना हाजा पर मुकदमा एफआईआर न0-28/2024 धारा 60/72 आबकारी अधिनियम पंजीकृत किया गया।

बरामदा माल का विवरण –
1- 07 पेटी BACARDI CARTA BLANCA (84 बोतल)

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

पत्नी से वीडियोकॉल पर बात करते हुए युवक ने तमंचे से खुद को मारी गोली,मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को लिया कब्जे में,परिजनों में मचा कोहराम।

2- 120 पेटी BLACK BY BACARDI ( 1440 बोतल),
3- 10 पेटी BACARDI LIMON(120 बोतल), कुल बोतल- 1644
4- 200 पेटी BLACK BY BACARDI (4800 अद्दे),
5- 05 पेटी BACARDI LIMON (120 अद्दे), कुल अद्दे-4920
6- 15 पेटी BACARDI CARTA BLANCA (720 पव्वे),

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

स्टेट प्रेस क्लब का चौथी कार्यकारिणी का चुनाव देहरादून में हुआ संपन्न, विश्वजीत नेगी अध्यक्ष,तो बसंत निगम बने महामंत्री।

7- 375 पेटी BLACK BY BACARDI ( 17994 पव्वे),
8- 13 पेटी BACARDI LIMON (624 पव्बे) कुल पव्बे- 19338
कुल 745 पेटी नाजायब शराब कुल अनुमानित कीमत करीब 1 करोड रुपये
9- वाहन कैन्टर रजि0 न0- UP22-BT-2263

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

तीन बच्चों की मां को सोशल मीडिया से 20 साल के छात्र से हुआ प्यार, एक माह से लापता महिला को प्रेमी के घर उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से बरामद कर सुपुर्द किया परिजनों को।

अभियुक्तो का विवरण-
1-सोनू पुत्र राम सिह निवासी ग्राम-तालनपुर थाना-भोट जनपद-रामपुर (उ0प्र0)
2-धर्मपाल पुत्र शिवलाल निवासी ग्राम-तालनपुर थाना-भोट जनपद-रामपुर (उ0प्र0)

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा-इंस्टाग्राम पर चार बच्चों की माँ की हुई आँखे चार, युवक ने महिला से शारीरिक संबंध बना  अश्लील वीडियो किया वायरल,महिला की तहरीर पर युवक समेत तीन पर हुआ मुकदमा दर्ज।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।