Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

सोशल मीडिया पर वाइरल Video पर SSP ने लिया सख़्त एक्शन,????????सरेराह गन पॉइंट पर ‘हिमाकत’ पड़ी भारी…पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर भेजा जेल।

सोशल मीडिया पर वाइरल Video पर SSP ने लिया सख़्त एक्शन,????????सरेराह गन पॉइंट पर ‘हिमाकत’ पड़ी भारी…पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर भेजा जेल।

देहरादून –उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक शख्स द्वारा सरेआम गन पॉइंट पर धमकाने और अराजकता फैलाने का मामला सामने आया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

बीते रोज़ यानी 26 जनवरी शुक्रवार को थाना कैंट क्षेत्र से एक राह चलते व्यक्ति द्वारा एक कार चालक का वीडियो बनाया गया वीडियो में एक कार चालक द्वारा असलाह दिखाकर गाली गलौज करते हुए धमकाया जा रहा है

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

स्टेट प्रेस क्लब का चौथी कार्यकारिणी का चुनाव देहरादून में हुआ संपन्न, विश्वजीत नेगी अध्यक्ष,तो बसंत निगम बने महामंत्री।

उक्त वीडियो एसएसपी देहरादून के संज्ञान में आने पर एसएसपी देहरादून द्वारा तत्काल थाना प्रभारी कैंट को उक्त कार चालक के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई कर मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए ।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

विजिलेंस की रडार पर ऊधमसिंह नगर और नैनीताल के 12 अधिकारी, क्या है पूरा मामला ????????पढ़िये ख़बर

एसएसपी देहरादून अजय सिंह के निर्देशानुसार उक्त कार चालक की तलाश की गई तो उक्त वाहन चालक व्यक्ति विवेक अग्रवाल पुत्र विजय अग्रवाल निवासी 245 /2 राजेंद्र नगर गली नंबर 6 देहरादून का होना पाया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा-इंस्टाग्राम पर चार बच्चों की माँ की हुई आँखे चार, युवक ने महिला से शारीरिक संबंध बना  अश्लील वीडियो किया वायरल,महिला की तहरीर पर युवक समेत तीन पर हुआ मुकदमा दर्ज।

तत्काल पूरे प्रकरण की जानकारी करते हुए विवेक अग्रवाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। व आसपास जानकारी की गई तो अंकुर कुमार निवासी जीएमएस रोड बल्लीवाला द्वारा द्वारा अवगत कराया गया कि विवेक अग्रवाल द्वारा उसको मारने की नीयत से उससे रोककर अपने लाइसेंसी गन से उस पर फायर किया गया व उसको डराया और धमकाया गया ।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड में बहुचर्चित 500 करोड़ की छात्रवृत्ति घोटाला, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी )ने इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज की 1.97 करोड़ की संपत्ति की जब्त,जमीन और इमारतें कुर्क।

एसएसपी देहरादून के निर्देशानुसार तत्काल अभियुक्त विवेक अग्रवाल के विरुद्ध मुकदमा अपराध संख्या 20/ 24 धारा 341 /307/ 506 आईपीसी व 30 आर्म्स एक्ट में अभियोग पंजीकृत कर उसको गिरफ्तार किया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

सैक्सटार्शन के धन्धे का पुलिस ने किया भांडाफोड़, व्यापारी को बंधक बनाकर महिला ने मांगी रंगदारी, दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की दी धमकी।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य आपदा परिचालन केंद्र पहुंच कर सभी जनपदों के हालात की समीक्षा की, जिलाधिकारियों को अगले 24 घंटे अलर्ट मोड में रहने व यात्रियों को सुरक्षित स्थानों पर रोकने के निर्देश।