Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

बिग ब्रेकिंग-भारामल मंदिर में हुए महंत श्रीहरिगिरि महाराज व सेवादार रूप सिंह बिष्ट के दोहरे हत्याकांड मामले में चश्मदीद गवाह घायल सेवादार नन्हे की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत।

बिग ब्रेकिंग-भारामल मंदिर में हुए महंत श्रीहरिगिरि महाराज व सेवादार रूप सिंह बिष्ट के दोहरे हत्याकांड मामले में चश्मदीद गवाह घायल सेवादार नन्हे की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत।

बाबा भारामल मंदिर के दोहरे हत्याकांड के दौरान नन्हें ही था जो बाबा हरिगिरि के साथ मारपीट के दौरान चश्मदीद भी था। वह बुधवार रात खटीमा स्थित निर्वाण कुटिया में कई अन्य लोगों के साथ सो रहा था। रात्रि में उसके अचानक गायब होने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसकी ढूंढखोज की गई लेकिन उसका पता नही चला।

खटीमा (उधम सिंह नगर ) भारामल मंदिर दोहरे हत्याकांड के चश्मदीद गवाह घायल सेवादार नन्हे की हुई संदिग्ध परिस्थितियों मौत।दोहरे हत्याकांड के एक मात्र चश्मदीद था जीवित सेवादार नन्हे भारामल मंदिर में हुए महंत श्रीहरिगिरि महाराज व सेवादार रूप सिंह बिष्ट के दोहरे हत्याकांड मामले में डीआईजी योगेंद्र रावत ने घटनास्थल का दौरा किया ।

फाइल फोटो सेवा दार नन्हें

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

चम्पावत:पिता के घर में सेंध लगा कर शादीशुदा बेटी ने चुराये अपनी मां के गहने, पुलिस ने मामले का ऐसे किया खुलासा।

खटीमा सुरई वन रेंज के अंतर्गत घने जंगलों के बीच स्थित एतिहासिक भारामल मंदिर के महंत बाबा हरि गिरि महाराज तथा एक सेवक की 5 जनवरी 2023 को हुए निर्मम हत्या के 20 दिन बाद भी दोषियों को पकड़ने में पुलिस को सफलता हाथ नहीं लगी है। पुलिस मैन्युअल तथा टेक्निकल तरीके से दोषियों का पता लगाने व धरपकड़ हेतु तत्परता से जुटी हुई है।इस मामले में दिशा निर्देश देने हेतु कुमाऊं डीआईजी डाक्टर योगेन्द्र सिंह रावत खटीमा पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया तथा दोहरे हत्याकांड मामले में जांच।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

पुलिस चौकी में चल रहा था जुआ दरोगा सहित पूरी टीम हुई सस्पेंड,औचक निरीक्षण को पहुंचे एसपी हालात देख दंग,???????? यूं  हुआ खुलासा

सीमांत खटीमा क्षेत्र के सुरई वन रेंज में स्थित भारामल बाबा हत्याकांड के चश्मदीद गवाह सेवादार नन्हे बाबा की संदिग्ध परिस्थितियों में डूबने से हुई मौत। बीती 5 जनवरी को भारामल बाबा मंदिर के महंत श्री हरिगिरि महाराज एवं उनके सेवादार रूप सिंह की हत्या के समय आश्रम में मौजूद और हमलावारों के हमले से बाल बाल बचे उस हत्याकांड के गवाह सेवादार नन्हे बाबा की बीती रात खटीमा स्थित निर्माण बाबा आश्रम कुटिया के पीछे बहाने वाले नाले में डूबने मौत हो गई।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

स्टेट प्रेस क्लब का चौथी कार्यकारिणी का चुनाव देहरादून में हुआ संपन्न, विश्वजीत नेगी अध्यक्ष,तो बसंत निगम बने महामंत्री।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच पुलिस के द्वारा सेवादार नन्हे बाबा के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक चिकित्सालय भेजा गया। जहां दो चिकित्सकों की टीम के द्वारा पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर के अनुसार सेवादार नन्हे की मृत्यु का कारण डूबना बताया जा रहा है। वही पुलिस के द्वारा भी घटना की विस्तृत जांच शुरू कर दी गई है ज्ञात हो कि बीते रोज ही भारामल बाबा हत्याकांड के 20 दिन बीत जाने के उपरांत भी मामले का खुलासा ना हो पाने के चलते डीआईजी योगेंद्र रावत ने स्वयं घटनास्थल का दौरा किया था

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

पत्नी से वीडियोकॉल पर बात करते हुए युवक ने तमंचे से खुद को मारी गोली,मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को लिया कब्जे में,परिजनों में मचा कोहराम।

मामले की जांच में जुटे अधिकारियों को जल्द से जल्द मामले का खुलासा किए जाने के लिए निर्देशित भी किया था। ऐसे में हत्याकांड के चश्मदीद सेवादार नन्हे की मौत ने नए सवाल खड़े कर दिए हैं। वही एक महीने के भीतर क्षेत्र में हुई तीन हत्याओं से दहशत का माहौल है। खटीमा विधायक भुवन कापड़ी ने भी इन हत्याओं पर चिंता व्यक्त करते हुए जल्द से जल्द खुलासा किए जाने की मांग की है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा-सेल्फी लेने का शौक़ पडा भारी,शारदा नहर में सेल्फी ले रहे युवक के नहर में गिरने पर उसको बचाने गया युवक  डूबा, तलाश में पुलिस ने चलाया जा रहा है रेस्क्यू ऑपरेशन।

उप जिलाधिकारी रविंद्र सिंह बिष्ट ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस टीम के द्वारा इस पूरे मामले की गहन जांच की जा रही है और जल्द ही घटना का पूरा खुलासा किया जाएगा। वही मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कत्याल ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि सेवादार नन्हे की बॉडी को रिकवर करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले के सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए विस्तृत जांच की जा रही है जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

सैक्सटार्शन के धन्धे का पुलिस ने किया भांडाफोड़, व्यापारी को बंधक बनाकर महिला ने मांगी रंगदारी, दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की दी धमकी।

बता दें कि पांच जनवरी को बाबा भारामल मंदिर के बीसलपुर यूपी निवासी महंत बाबा हरि गिरि और बग्गा चौवन निवासी सेवादार रूप सिंह बिष्ट की नकाबपोश बदमाशों ने डंडों से पीटकर हत्या कर दी थी। वहीं बदमाशों ने बीसलपुर निवासी नन्हें को घायल कर दिया था जबकि एक अन्य जगदीश ने जंगल में भागकर अपनी जान बचाई थी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

पीसीएस अधिकारियों ने बॉबी पंवार के खिलाफ खोला मोर्चा एसडीएम मनीष बिष्ट पर लगे आरोपों को मिथ्या और तथ्यहीन बताते हुए पी सी एस दंपति ने बॉबी पवांर को भेजा मानहानि का नोटिस।

घायल नन्हें का नागरिक अस्पताल में इलाज हुआ। घटना के बाद से ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी की देखरेख में एसओजी और जिलेभर के विशेषज्ञ दरोगाओं को इस दोहरे हत्याकांड के लिए लगाया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

सैक्सटार्शन के धन्धे का पुलिस ने किया भांडाफोड़, व्यापारी को बंधक बनाकर महिला ने मांगी रंगदारी, दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की दी धमकी।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।