Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

घने कोहरे के चलते रोडवेज और फैक्ट्री की बसों की आमने-सामने हुई भिड़ंत, आधा दर्जन से अधिक यात्री हुई गंभीर घायल,घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम।

घने कोहरे के चलते रोडवेज और फैक्ट्री की बसों की आमने-सामने हुई भिड़ंत, आधा दर्जन से अधिक यात्री हुई गंभीर घायल,घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम।

हल्द्वानी ( नैनीताल) गौलापार दानिबंगर मोड़ पर सितारगंज मार्ग पर रोडवेज और फैक्ट्री की बस में जबरदस्त भिड़ंत हो गयी है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची चोरगलिया थाना पुलिस टीम और स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को 108 सेवा से हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल को भेजा है। सभी घायलों की हालत स्थिर बनी हुई है।

हादसे के कारण घना कोहरा बताया जा रहा है। बताया गया की हल्द्वानी- सितारगंज मार्ग पर हल्द्वानी से बनबसा को जा रहे रोडवेज की बस और सिडकुल की कर्मचारियों से भरी बस चोरगलिया थाना क्षेत्र के दानीबांगर मोड़ पर कोहरे के चलते अनियंत्रित होकर आमने-सामने टकरा गई।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड :सोशल मीडिया में हमेशा चर्चाओं में बने रहने वाले इस  आई ए एस अधिकारी की फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर अश्लील फोटो अपलोड,प्रशासन में मचा हड़कंप।

बताते चलें कि घने कोहरे के कारण दोनों बसों के आपस में जबरदस्त टक्कर होते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई, घटना के बाद राहगीरों और स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को बस से उतर कर 108 सेवा से हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल को भेजा है सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

स्टेट प्रेस क्लब का चौथी कार्यकारिणी का चुनाव देहरादून में हुआ संपन्न, विश्वजीत नेगी अध्यक्ष,तो बसंत निगम बने महामंत्री।

मौके पहुचे चोरगलिया थाना प्रभारी भगवान सिंह मेहर का कहना है कि कोहरे के चलते हादसा हुआ है, हादसे में दोनों बसों के साथ यात्री घायल हुए हैं सभी घायलों को अस्पताल को भेजा गया है। कुछ घायलों को गंभीर चोट आई है। क्रेन के माध्यम से दोनों बसों को सड़क से किनारे कर यातायात को सुचारु किया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

विजिलेंस की रडार पर ऊधमसिंह नगर और नैनीताल के 12 अधिकारी, क्या है पूरा मामला ????????पढ़िये ख़बर

दानी बांगर चोरगलिया में आज प्रातः घटित दुर्घटना का परिवहन विभाग की परिवहन कर अधिकारी श्रीमती अनुभा आर्य द्वारा स्थलीय निरीक्षण किया गया एवम आर0आई0द्वारा वाहनों की तकनीकी जांच भी की गई।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

पत्नी से वीडियोकॉल पर बात करते हुए युवक ने तमंचे से खुद को मारी गोली,मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को लिया कब्जे में,परिजनों में मचा कोहराम।

जांच में दोनो बस तकनीकी रूप से सही पाए गए हैं दोनो वाहनों के प्रपत्र भी सही पाए गए हैं।दुर्घटना में एक बस परिवहन निगम की तथा दूसरी प्राइवेट बस है।पुलिस जानकारी के अनुसार 1 गंभीर घायल सहित कुल 13 यात्री घायल हैं।
निजी बस चालक की लापरवाही के कारण दुर्घटना घटित हुई है।निजी बस चालक गलत दिशा में वाहन का संचालन कर रहा था।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

तीन बच्चों की मां को सोशल मीडिया से 20 साल के छात्र से हुआ प्यार, एक माह से लापता महिला को प्रेमी के घर उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से बरामद कर सुपुर्द किया परिजनों को।


दुर्घटना के स्थलीय निरीक्षण के पश्चात परिवहन विभाग द्वारा चोरगलिया मार्ग पर सघन चेकिंग अभियान चलाया गया जिसमे सभी प्रकार के वाहनों को जांच की गई।कुल 07वाहनों के चालान किए गए।चलानी कार्यवाही के साथ साथ परिवहन विभाग द्वारा सड़क जागरूकता से संबंधित पमलेट भी वितरित करते हुए सभी को सुरक्षित वाहन संचालन की जानकारी भी प्रदान की गई।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उधम सिंह नगर के इस भाजपा नेता को यूपी की रामपुर कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा, 11 साल पुराना है यह था मामला। ????????पढ़िये

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

चार दिवसीय सीबीएसई क्लस्टर 19 वीं गर्ल्स कबड्डी चैंपियनशिप 2024 की अंड़र 14 एवं अंड़र-19 में नोजगे पब्लिक स्कूल हैप्पी की कबड्डी टीम ने जीते दो स्वर्ण पदक, नोजगे की कबड्डी टीम का राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए हुआ चयन।

मदरसे में बच्चियों को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत मामले में गरमाया माहौल,आरोपी  मौलवी के खिलाफ पैरवी कर रहे युवक के घर पर हुआ हमला, फायरिंग में 7 लोग घायल,भारी फोर्स तैनात, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।