Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

पूरनपुर मार्ग पर माधोटांडा( यू पी) की ओर से खटीमा लौट रहे ससुर दामाद पर बाघ ने किया हमला,घायलों को नागरिक अस्पताल में कराया भर्ती।

पूरनपुर मार्ग पर माधोटांडा( यू पी) की ओर से खटीमा लौट रहे ससुर दामाद पर बाघ ने किया हमला,घायलों को नागरिक अस्पताल में कराया भर्ती।

खटीमा (उधम सिंह नगर )।खटीमा -पूरनपुर मार्ग पर माधोटांडा की ओर से खटीमा लौट रहे दो बाइक सवार ससुर दामाद पर चूका बैरियर के पास झाड़ियों में घात लगाकर बैठे बाघ ने हमला कर दिया। हमके में बाइक सवार ससुर दामाद घायल हो गये। शोर मचाने पर बाघ भाग गया।घायल को खटीमा उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद घायल की हालात सामान्य है।जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। पूरनपुर रोड पर हुई घटना महोफ रेंज जनपद पीलीभीत क्षेत्र की बताई जा रही है।। वन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि घटनास्थल यूपी का होने के कारण घायल को मुआवजा यूपी वन विभाग की ओर से दिया जाएगा।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

स्टेट प्रेस क्लब का चौथी कार्यकारिणी का चुनाव देहरादून में हुआ संपन्न, विश्वजीत नेगी अध्यक्ष,तो बसंत निगम बने महामंत्री।

 

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जनपद के पूरनपुर से पूरनपुर-खटीमा रोड से घर लौट रहे इस्लामनगर निवासी जहीरूद्दीन (55) और मो अजीम (31) पर चूका बैरियर के पास झाड़ियों में घात लगाकर बैठा बाघ बाइक पर झपट पड़ा। इससे उनकी बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई।और दोनों बाइक सहित गिर पड़े। तभी उनके शोर मचाने और पुरनपुर मार्ग से गुजर रहे कई वाहनों के आ जाने से बाघ वहां से चला गया और दोनों की जान बच गई।घायल जहरुद्दीन को खटीमा उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

दुखद खबर-खटीमा के सुरई वन रेंज में बाघ ने फिर बनाया एक महिला को अपना निवाला, घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों में दहशत का माहौल।

घटना की सूचना पर सुरई रेंज के वन क्षेत्राधिकारी राजेन्द्र सिंह मनराल अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का निरीक्षण करने पर पर बाघ के पंजे के निशान मिले। उन्होंने बताया कि घटनास्थल पीलीभीत टाइगर रिजर्व के महोफ रेंज जो कि उत्तर प्रदेश में पड़ता है। उन्होंने बताया कि घायल को बाघ के पंजे के अलावा बाइक से गिरने की वजह से भी चोट लगी है। घायल को खटीमा उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।साथ ही वन विभाग द्वारा बाइक सवारों को पूरनपुर मार्ग पर अकेले ना जाने की दो चार बाइकों को एक साथ निकले की सलाह दी गयी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

चीला हादसे का Video आया सामने, काल बना नया वाहन हंसी-खुशी जा रहे थे अफसर…पलक झपकते ही सड़क पर दिखे खून से लथपथ, दर्दनाक हादसे का शिकार हुई अफसर वार्डन की खोज जारी।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।