Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

नोजगे पब्लिक स्कूल (हैप्पी) के पूर्व छात्र मयंक सिंह बुंगला का एनडीए (इन्डियन नवल एकेडमी) में हुआ चयन।

नोजगे पब्लिक स्कूल (हैप्पी) के पूर्व छात्र मयंक सिंह बुंगला का एनडीए (इन्डियन नवल एकेडमी) में हुआ चयन।

 

खटीमा (उधम सिंह नगर)।नोजगे पब्लिक स्कूल (हैप्पी) के पूर्व छात्र मयंक सिंह बुंगला का एनडीए (इन्डियन नवल एकेडमी) में चयन हुआ है। मयंक ने नोजगे से कक्षा 12 की परीक्षा 2022 में उत्तीर्ण की थी। वह एनसीसी कैडेट भी रह चुके हैं। इसके साथ ही वह बचपन से ही संगीत, शूटिंग, एनसीसी जैसे क्रियाकलापों के साथ पढ़ाई में भी हमेशा से ही आगे रहे हैं। उनका बचपन से ही डिफेन्स में जाने का सपना था। जो 11 जनवरी 2024 को पूरा हुआ। विद्यालय की प्रबन्ध निदेशिका सुरेन्दर कौर तथा प्रधानाचार्य आरिज अल्वी ने छात्र की इस उपलब्धि बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

लेफ्टिनेंट बने रोहित बुंगला मूल रूप से बुगली गंगोलीहाट व हाल निवासी कूर्मांचल कॉलोनी का घर पहुचे पर गर्मजोशी के साथ फूल माला पहनाकर किया स्वागत।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

सर्राफ पब्लिक स्कूल की पूर्व छात्रा टीचर्स कालौनी खटीमा की गीतिका बनी वायु सेना में फ्लाइंग अधिकारी।

मंयक के पिता हयात सिंह बुंगला खटीमा में पूर्ति निरीक्षक के पद पर कार्यरत हैं। इस दौरान उप प्रधानाचार्य एचसीपन्त, आरपी पन्त, वीरेन्दर सिंह, डॉ० अनिल शर्मा, जगत सिंह महरा, दीपेन्द्र गुरूंग, नवीन चन्द, दीपक गुम्बर, सुमित घोष, रमेश ओली, मोहित राजपूत, मंजू रावत, अनीता परवाल, ममता चन्द, मीनू सक्सेना आदि ने भी मंयक को बधाई दी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

चकरपुर महतगांव निवासी अभिषेक चन्द के लेफ्टिनेंट बनने पर क्षेत्रवासियों में खुशी की लहर।बधाई देने वालों का लगा तांता।

                     मंयक सिंह बुंगला

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी व खटीमा तहसील क्षेत्र के पूर्ति निरीक्षक हयाद सिंह बुंगला के पुत्र मयंक ने एनडीए में चयनित हो खटीमा क्षेत्र का नाम रोशन किया है।मयंक के एनडीए में चयनित होने पर बुंगला परिवार में खुशी की लहर है।वही बेटे की उपलब्धि पर पूर्ति निरीक्षक हयाद सिंह बुंगला बधाई देने वालो का तांता लगा है

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

स्टेट प्रेस क्लब का चौथी कार्यकारिणी का चुनाव देहरादून में हुआ संपन्न, विश्वजीत नेगी अध्यक्ष,तो बसंत निगम बने महामंत्री।

 

बताते चलें की मयंक बुंगला जहां 2023 में इंटर की परीक्षा खटीमा के नोजगे पब्लिक स्कूल से पास की थी वही वह एनसीसी कैडेट भी रहे।इसके साथ ही वह छोटे से ही आर्मी ऑफिसर बनना चाहते थे।जिसके लिए उन्होंने एनडीए की प्रतिष्ठित परीक्षा पास कर अपने सपनो को पूरा करने की और कदम बड़ा दिए है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा-सेल्फी लेने का शौक़ पडा भारी,शारदा नहर में सेल्फी ले रहे युवक के नहर में गिरने पर उसको बचाने गया युवक  डूबा, तलाश में पुलिस ने चलाया जा रहा है रेस्क्यू ऑपरेशन।

फिलहाल मयंक की उपलब्धि पर जहां परिवार में खुशी की लहर है।वही मयंक के पिता हयाद बुंगला व माता जी ने बेटे की सफलता पर खुशी का इजहार किया है।मयंक के माता पिता के अनुसार उन्हें विश्वास था की उनका बेटा एनडीए में निश्चित ही चयनित हो क्षेत्र का नाम रोशन करेगा।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

पत्नी से वीडियोकॉल पर बात करते हुए युवक ने तमंचे से खुद को मारी गोली,मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को लिया कब्जे में,परिजनों में मचा कोहराम।

वही मयंक बुंगला के एनडीए में चयनित होने पर नोजगे स्कूल प्रबंधक व शिक्षक गणों,विधायक भुवन कापड़ी, मंडी अध्यक्ष नंदन सिंह खड़ायत,वरिष्ट बीजेपी नेता रामू जोशी,बॉबी राठौर,रमेश ओली,योगेंद्र पुनेरा,हरीश मेहरा,नवीन भट्ट,क्षेत्रीय खाद्य अधिकारी धर्मेंद्र सिंह धामी,मनीष पंत,प्रवीण भंडारी,कमल इगराल,भगवान सिंह,भगवान सिंह रूमाल पूरन जोशी सहित विभिन्न क्षेत्रीय लोगो ने खुशी का इजहार कर शुभकामनाएं दे मयंक के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

चीला हादसे का Video आया सामने, काल बना नया वाहन हंसी-खुशी जा रहे थे अफसर…पलक झपकते ही सड़क पर दिखे खून से लथपथ, दर्दनाक हादसे का शिकार हुई अफसर वार्डन की खोज जारी।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

चार दिवसीय सीबीएसई क्लस्टर 19 वीं गर्ल्स कबड्डी चैंपियनशिप 2024 की अंड़र 14 एवं अंड़र-19 में नोजगे पब्लिक स्कूल हैप्पी की कबड्डी टीम ने जीते दो स्वर्ण पदक, नोजगे की कबड्डी टीम का राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए हुआ चयन।

मदरसे में बच्चियों को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत मामले में गरमाया माहौल,आरोपी  मौलवी के खिलाफ पैरवी कर रहे युवक के घर पर हुआ हमला, फायरिंग में 7 लोग घायल,भारी फोर्स तैनात, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।