Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

स्टेट प्रेस क्लब का चौथी कार्यकारिणी का चुनाव देहरादून में हुआ संपन्न, विश्वजीत नेगी अध्यक्ष,तो बसंत निगम बने महामंत्री।

स्टेट प्रेस क्लब का चौथी कार्यकारिणी का चुनाव देहरादून में हुआ संपन्न, विश्वजीत नेगी अध्यक्ष,तो बसंत निगम बने महामंत्री।

देहरादून 8 जनवरी। उत्तराखंड स्टेट प्रेस क्लब की चौथी कार्यकारिणी का चुनाव रविवार को देहरादून में निर्विरोध संपन्न हो गया। विश्वजीत नेगी को फिर से अध्यक्ष बनाया गया है। जबकि बसंत निगम को महामंत्री तो ज्ञान प्रकाश पांडे को कोषाध्यक्ष के पद पर चुना गया है।

चुनाव प्रक्रिया से पहले राज्य के 13 जिलों से आए पत्रकारों ने रोजमर्रा में होने वाली परेशानियों से स्टेट प्रेस क्लब के अध्यक्ष को अवगत कराया। इसके साथ ही पत्रकारिता क्षेत्र मे अपनी जान को खतरे में डालने वाले पत्रकारो के 50 लाख के दुर्घटना बीमे का सुझाव दिया। इसके साथ ही पत्रकार पेंशन को सरलीकरण कराने की भी बात कही।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा-सेल्फी लेने का शौक़ पडा भारी,शारदा नहर में सेल्फी ले रहे युवक के नहर में गिरने पर उसको बचाने गया युवक  डूबा, तलाश में पुलिस ने चलाया जा रहा है रेस्क्यू ऑपरेशन।

चुनाव अधिकारी दिनेश शास्त्री वरिष्ठ पत्रकार के निर्देशन पर चुनाव सर्वसम्मति से संपन्न हुआ। विश्वजीत नेगी को फिर से स्टेट प्रेस क्लब का अध्यक्ष, गोविंद बिष्ट संजय तलवार, सुलोचना पयाल को उपाध्यक्ष, निर्विरोध चुना गया। जिसके बाद बसंत निगम के नाम की घोषणा महामंत्री के पद पर की गई। वहीं ज्ञान प्रकाश पांडे को कोषाध्यक्ष के पद पर चुना गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

भाजपा नेता पर लगा नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप, पार्टी के साथ ही पुलिस प्रशासन में भी मचा हड़कंप, पुलिस ने पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा किया दर्ज। 

सचिव पद पर  हरीश  मेहरा, जगदीश राय, राहुल सिंह ,सुनील थपलियाल, पुष्कर जीगणेश खुगशाल गणि, संप्रेक्षक योगेश राणा तथा कार्यकारिणी सदस्य- बलबीर नेगी टिहरी, शंकर दत्त घिल्डियाल उत्तरकाशी, सनत शर्मा हरिद्वार, कुलदीप बिष्ट पौड़ी, श्यामलाल सुंदरियाल रुद्रप्रयाग, हरेन्द्र बिष्ट चमोली, धीरेंद्र गौड़ उद्यम सिंह नगर कार्तिक बिष्ट नैनीताल , नवीन भट्ट अल्मोड़ा आदि चुने गए।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

महिला जज ने सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को लिखे पत्र में गंभीर आरोप, लगाई इच्छामृत्यु की गुहार।

इस मौके पर सर्वेन्द्र सिंह बिष्ट जिलाध्यक्ष श्रमजीवी पत्रकार संगठन नैनीताल,मनोज आर्या प्रदेश सचिव श्रमजीवी संगठन, तारा जोशी प्रदेश उपाध्याय श्रमजीवी पत्रकार संगठन,शोएब खान, जिला सचिव श्रमजीवी, दीपक अधिकारी, महामंत्री श्रम जीवी हल्द्वानी, हर्ष रावत ,भूपेन्द्र रावत टिहरी प्रेस क्लब अध्यक्ष शशि भूषण भट्ट, महामंत्री गोविंद पुण्डीर समेत बड़ी संख्या में पत्रकार मौजूद रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा। भारमल बाबा मंदिर में नकाबपोश बदमाशों ने मंदिर के पुजारी समेत तीन लोगों पर किया जानलेवा हमला, मंदिर के पुजारी समेत एक अन्य भक्त की हुई मौत।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

गंगोलीहाट-मुख्यमंत्री धामी ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव में किया प्रतिभाग:महाकाली मंदिर में 6 करोड़ रुपये से कार्य गतिमान, कहा- डबल इंजन की सरकार में उन्नति की ओर अग्रसर है उत्तराखंड।

थाना नानकमत्ता में हुए हत्याकांड का 12 घंटे में किया खुलासा,जमीनी विवाद में सो रहे भतीजों पर जानलेवा हमला, एक की मौत और दूसरा गंभीर घायल,हत्याकांड में दो सगे चाचाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार।