Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

चंपावत पुलिस की ऑपरेशन क्रैकडाउन के तहत की बड़ी कार्यवाही,देवीधूरा थाना पाटी क्षेत्र से 03.17 किलोग्राम चरस के साथ एक चरस तस्कर को किया गिरफ्तार।

चंपावत पुलिस की ऑपरेशन क्रैकडाउन के तहत बड़ी की कार्यवाही,देवीधूरा थाना पाटी क्षेत्र से 03.17 किलोग्राम चरस के साथ एक चरस तस्कर को किया गिरफ्तार।

चंपावत जनपद पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता ऑपरेशन क्रैकडाउन के तहत कार्यवाही करते हुए जनपद पुलिस की एसओजी टीम ने 3 किलोग्राम से ज्यादा चरस के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार। चंपावत जनपद के पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पींचा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देशानुसार प्रदेश को आगामी बर्ष 2025 तक नशा मुक्ति करने के लिए चलाए जा रहे ऑपरेशन क्रैकडाउन के तहत जनपद के पाटी ब्लॉक के देवीधूरा क्षेत्र के अंतर्गत ढोली गांव रोड से एसओजी प्रभारी मनीष खत्री के नेतृत्व में एसओजी एवं एएनटीएफ की टीम के द्वारा कार्यवाही करते हुए अभियुक्त दीवान गिरी निवासी ग्राम चकडिया थाना पाटी को कुल 3 किलो 17 ग्राम अवैध मादक पदार्थ चरस के साथ गिरफ्तार किया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड में केंद्र सरकार के नए कानून के विरोध में हड़ताल पर निजी ट्रांसपोर्टर, जगह-जगह प्रदर्शन,भीषण ठंड में कई तरह की परेशानियां सहने को मजबूर है आम यात्री।

अभियुक्त के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पूछताछ से ज्ञात हुआ है कि अभियुक्त स्वयं गंभीर रूप से बीमार है और अपनी आजीविका के लिए चरस तस्करों के लिए कोरियर का कार्य करता है। अभियुक्त से प्राप्त जानकारी के आधार पर उसके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है। जनपद में नशे के सौदागरों के खिलाफ पुलिस का यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

पीसीएस अधिकारियों ने बॉबी पंवार के खिलाफ खोला मोर्चा एसडीएम मनीष बिष्ट पर लगे आरोपों को मिथ्या और तथ्यहीन बताते हुए पी सी एस दंपति ने बॉबी पवांर को भेजा मानहानि का नोटिस।

जनपद चम्पावत के थाना पाटी क्षेत्रान्तर्गत कनवाड बैण्ड, देवीधूरा क्षेत्र से एस0ओ0जी0/ए0एन0टी0एफ0/पाटी पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त दीवान गिरी पुत्र स्व0 टीका गिरी, निवासी ग्राम चकडिया, पो0- भूम्वाडी, थाना पाटी, जनपद चम्पावत, उम्र-36 वर्ष के कब्जे 03.17 किलोग्राम चरस के बरामद कर गिरफ्तार किया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

भाजपा नेता पर लगा नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप, पार्टी के साथ ही पुलिस प्रशासन में भी मचा हड़कंप, पुलिस ने पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा किया दर्ज। 

अभियुक्त उपरोक्त के विरूद्ध थाना पाटी में मु0अ0सं0- 01/24 अन्तर्गत धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट पंजीकृत किया गया है ।

विगत 15 दिवस में बरामद चरस-04 अभियुक्तो के कब्जे से 7.320 किलोग्राम चरस बरामद की गयी।

विगत माह में बरामद स्मैक-05 अभियुक्तो के कब्जे से 23.78 ग्राम स्मैक बरामद की गयी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड में बहुचर्चित 500 करोड़ की छात्रवृत्ति घोटाला, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी )ने इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज की 1.97 करोड़ की संपत्ति की जब्त,जमीन और इमारतें कुर्क।

वर्ष 2023 में बरामद चरस व स्मैक का विवरण-
चरस-21 अभियुक्तो के कब्जे से 28.107 किलोग्राम चरस बरामद की गयी।

स्मैक- 65 अभियुक्तो के कब्जे से 1200.96 ग्राम स्मैक बरामद की गयी।

अफीम- 01 अभियुक्त के कब्जे से 292.55 ग्राम अफीम बरामद की गयी।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड में नए साल का आगाज होगा बारिश और बर्फबारी से, मौसम विभाग ने उधम सिंह नगर और हरिद्वार में घने कोहरे को लेकर येलो अलर्ट किया जारी।

अभियुक उपरोक्त द्वारा बताया गया कि वह लम्बे समय से कैन्सर रोग से ग्रसित है, जिस कारण वह मजदूरी या अन्य काम नही कर पाता है। कुछ समय से चरस तस्करों के सम्पर्क में आ गया था। बिना मेहनत व शॉटकट तरीके से पैस कमाने के चक्कर में चरस तस्करी में लिप्त हो गया था। आज भी यह चरस वह अपने ढोलीगाव निवासी परिचित मोहन सिंह से इकठ्ठा कर हल्द्वानी, जनपद नैनीताल मे उंचे दामों में बेचने हेतु जा रहा था जिसे आज पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया। चरस तस्करी में प्रकाश में आये मोहन सिंह उपरोक्त के विरूद्ध जॉच की जा रही है ।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा-सेल्फी लेने का शौक़ पडा भारी,शारदा नहर में सेल्फी ले रहे युवक के नहर में गिरने पर उसको बचाने गया युवक  डूबा, तलाश में पुलिस ने चलाया जा रहा है रेस्क्यू ऑपरेशन।

नाम/पता अभियुक्त- – अभियुक्त दीवान गिरी पुत्र स्व0 टीका गिरी, निवासी ग्राम चकडिया, पो0- भूम्वाडी, थाना पाटी, जनपद चम्पावत, उम्र-36 वर्ष

बरामदगी- 03 किलो 17 ग्राम चरस

आपराधिक इतिहास- अभियुक्त उपरोक्त के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है ।

भारी मात्रा में चरस बरामदगी करने पर पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा पुलिस टीम को 5000/रू0 नगद पारितोषित प्रदान करने की घोषणा की गयी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

देशभर में चर्चित”किताबों का कौतिक” अब होगा हल्द्वानी में  9, 10 और 11 फरवरी 24, आयोजन की तैयारियों को लेकर समितियां बनाकर निर्धारित की गयीं जिम्मेदारियां।

पुलिस टीम-
01-उ0नि0मनीष खत्री प्रभारी एस0ओ0जी0 चम्पावत
02-उ0नि0 देवनाथ गोस्वामी, थानाध्यक्ष पाटी
03-उ0नि0 ललित पाण्डेय, एस0ओ0जी0
04-मुख्य आरक्षी महेन्द्र डंगवाल, एसओजी
05-कानि0 नवल किशोर, एसओजी
06-कानि0 सूरज कुमार, एसओजी
07-कानि0 अशोक वर्मा, एएनटीएफ
08-कानि0 विनोद जोशी, सर्विलांस सैल

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

सनसनीखेज़ हत्याकांड, दो सगी बेटियों व बेटे और बड़ी बेटी के प्रेमी ने मिलकर अपने पिता की बेरहमी से कर दी हत्या,पुलिस ने सभी हत्यारों को किया गिरफ्तार।

 

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।