Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

खटीमा-सेल्फी लेने का शौक़ पडा भारी,शारदा नहर में सेल्फी ले रहे युवक के नहर में गिरने पर उसको बचाने गया युवक  डूबा, तलाश में पुलिस ने चलाया जा रहा है रेस्क्यू ऑपरेशन।

खटीमा-सेल्फी लेने का शौक़ पडा भारी,शारदा नहर में सेल्फी ले रहे युवक के नहर में गिरने पर उसको बचाने गया युवक  डूबा, तलाश में पुलिस ने चलाया जा रहा है रेस्क्यू ऑपरेशन।

 

खटीमा ( उधम सिंह नगर ) शारदा नहर में सेल्फी ले रहे युवक के नहर में गिरने पर उसको बचाने गया युवक नहर में डूब गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की तलाश में जल पुलिस के साथ रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया, लेकिन युवक का पता नही चल सका।रविवार को झनकईया थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति पूरनपुर रोड शारदा नहर में डूब गया है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर युवक की तलाश में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।

कैंची धाम मंदिर नैनीताल से सीतापुर के लिए लौट रहे चार युवकों में एक युवक बीते दिवस शारदा नहर में उस समय डूब गया। जब सेल्फी ले रहा उसका साथी नहर में गिर गया था जिसे बचाने के लिए वह कूदा था। उसने साथी को तो बचा लिया लेकिन खुद डूब गया। डूबे युवक की एसडीआरएफ के बाद अब बाढ़ राहत दल द्वारा शारदा नहर में तलाश की जा रही है। अलबत्ता अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड में बहुचर्चित 500 करोड़ की छात्रवृत्ति घोटाला, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी )ने इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज की 1.97 करोड़ की संपत्ति की जब्त,जमीन और इमारतें कुर्क।

राम नगरा थाना महोली, जिला सीतापुर, उत्तर प्रदेश निवासी दिव्यांशु मिश्रा 24 पुत्र प्रमोद कुमार मिश्रा अपने चचेरे भाई प्राजंल मिश्रा, ऋषि मिश्रा, कटिघरा, महोली जिला सीतापुर निवासी सुमित मिश्रा और अमरजीत सिंह कैंची धाम मंदिर नैनीताल से अपने घर को कार से लौट रहे थे। झनकईया थाने से करीब दो किमी दूर पूरनपुर रोड पर दिव्यांशु मिश्रा ने यह कहते हुए गाड़ी रूकवाई कि उसे शौच जाना है और वह नहर किनारे शौच के लिए चला गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

भाजपा नेता पर लगा नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप, पार्टी के साथ ही पुलिस प्रशासन में भी मचा हड़कंप, पुलिस ने पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा किया दर्ज। 

इधर दो युवक शारदा नहर में झुके एक पेड़ पर चढ़कर सेल्फी लेने लगे और अनियंत्रित हो गया । इस दौरान दिव्यांशु के चचेरे भाई प्रांजल का पांव फिसल गया औऱ वह नहर में गिर गया। जिसे बचाने के लिए दिव्यांशु मिश्रा नहर में कूद पड़ा। प्रांजल तो नहर किनारे पेड़ की टहनी को पकड़ कर बाहर निकल गया लेकिन उसको बचाने गया दिव्यांशु नहर में डूब गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड में केंद्र सरकार के नए कानून के विरोध में हड़ताल पर निजी ट्रांसपोर्टर, जगह-जगह प्रदर्शन,भीषण ठंड में कई तरह की परेशानियां सहने को मजबूर है आम यात्री।

सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक/क्षेत्राधिकारी वीर सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने शारदा नहर किनारे काफी खोजबीन की। लेकिन दिव्यांशु का कुछ पता नहीं चल सकता है। पुलिस ने जल पुलिस के माध्यम से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर डूबे युवक की तलाश में जुटी है।। पुलिस ने घटना की जानकारी उत्तर प्रदेश के थाने माधोटांडा को दे दी है।
शारदा नहर में पानी कम कराकर एसडीआरएफ की टीम सोमवार दोपहर तक ढूंढखोज करती रही।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

पीसीएस अधिकारियों ने बॉबी पंवार के खिलाफ खोला मोर्चा एसडीएम मनीष बिष्ट पर लगे आरोपों को मिथ्या और तथ्यहीन बताते हुए पी सी एस दंपति ने बॉबी पवांर को भेजा मानहानि का नोटिस।

 

बाद में मौके पर पहुंची 31 बटालियन पीएसी रुद्रपुर के बाढ़ राहत दल की टीम ने दिव्यांशु की तलाश शुरू की है। अलबत्ता शाम तक उसका कोई सुराग नहीं लग सका है। इस मौके पर सी उप निरीक्षक प्रदीप शर्मा कीर्ति भट्ट रमेश जीना जल पुलिस के नवनीत सिंह बढ़ रहा दल के राजेंद्र सिंह अमित कुमार विजय कुमार जितेंद्र सिंह राकेश कुमार भारत रुमाल आदि मौजूद थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

सनसनीखेज़ हत्याकांड, दो सगी बेटियों व बेटे और बड़ी बेटी के प्रेमी ने मिलकर अपने पिता की बेरहमी से कर दी हत्या,पुलिस ने सभी हत्यारों को किया गिरफ्तार।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

गंगोलीहाट-मुख्यमंत्री धामी ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव में किया प्रतिभाग:महाकाली मंदिर में 6 करोड़ रुपये से कार्य गतिमान, कहा- डबल इंजन की सरकार में उन्नति की ओर अग्रसर है उत्तराखंड।

थाना नानकमत्ता में हुए हत्याकांड का 12 घंटे में किया खुलासा,जमीनी विवाद में सो रहे भतीजों पर जानलेवा हमला, एक की मौत और दूसरा गंभीर घायल,हत्याकांड में दो सगे चाचाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार।