Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

पीसीएस अधिकारियों ने बॉबी पंवार के खिलाफ खोला मोर्चा एसडीएम मनीष बिष्ट पर लगे आरोपों को मिथ्या और तथ्यहीन बताते हुए पी सी एस दंपति ने बॉबी पवांर को भेजा मानहानि का नोटिस।

पीसीएस अधिकारियों ने बॉबी पंवार के खिलाफ खोला मोर्चा एसडीएम मनीष बिष्ट पर लगे आरोपों को मिथ्या और तथ्यहीन बताते हुए पी सी एस दंपति ने बॉबी पवांर को भेजा मानहानि का नोटिस।

पीसीएस अधिकारियों ने बॉबी पंवार के खिलाफ खोला मोर्चा

एसडीएम मनीष बिष्ट पर लगे आरोपों को बताया मिथ्या और तथ्यहीन

पीसीएस संघ और सचिव कार्मिक को भेजा ज्ञापन

झूठे आरोप लगाने वालों के खिलाफ सख्त करवाई की मांग

देहरादून। प्रदेश के पीसीएस अधिकारियों ने उधमसिंहनगर में तैनात एसडीएम मनीष बिष्ट की नियुक्ति के मामले में लगाए जा रहे आरोपों को निराधार व तथ्यहीन बताया है। उनका कहना है कि कतिपय लोग झूठे आरोप लगाकर अधिकारियों का मनोबल तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी करवाई की जानी चाहिए।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड में नए साल का आगाज होगा बारिश और बर्फबारी से, मौसम विभाग ने उधम सिंह नगर और हरिद्वार में घने कोहरे को लेकर येलो अलर्ट किया जारी।

उत्तराखण्ड पीसीएस अधिकारी संघ और उत्तराखण्ड शासन के सचिव कार्मिक को भेजे अलग अलग ज्ञापन में राज्य के पीसीएस अधिकारियों ने कहा है कि मनीष बिष्ट की कार्यप्रणाली एवम व्यवहार से सभी परिचित हैं। कुछ लोग इन पर तथ्यहीन और मिथ्या आरोप लगाकर सरकार व शासन की छवि धूमिल की जा रही है। जो बर्दाश्त के काबिल नहीं है। ऐसे लोगों पर तत्काल करवाई की जानी चाहिए।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

उत्तराखंड में बहुचर्चित 500 करोड़ की छात्रवृत्ति घोटाला, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी )ने इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज की 1.97 करोड़ की संपत्ति की जब्त,जमीन और इमारतें कुर्क।

बताते चलें कि उत्तराखंड बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार ने बीते दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए आरोप लगाए थे कि एसडीएम मनीष बिष्ट की नियुक्ति नियमों के विपरीत हुई है। उनका आरोप है कि मामला पूर्व की पीसीएस परीक्षा 2012 का है, जिसमें लोक सेवा आयोग द्वारा भूतपूर्व सैनिक का SDM पद न होने के बावजूद भी मनीष बिष्ट को SDM के पद पर नियुक्ति दे दी गई।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

प्रदेश में भू -कानून को लेकर धामी सरकार ले सकती है जल्द ये बड़ा फैसला। ???????? पढ़िये 

बॉबी पंवार के इन आरोपों के बाद पीसीएस अधिकारियों में उबाल आ गया है। प्रदेश के कई पीसीएस अधिकारियों ने आरोप लगाने वालों के खिलाफ सीधा मोर्चा खोल दिया है। पीसीएस अधिकारियों के नाराजगी भरे रवैए को देखकर लगता है कि आगे यह मामला तूल पकड़ सकता है।

वहीं इस मामले में पीसीएस दंपत्ति ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से बेरोजगार संगठन के अध्यक्ष बॉबी पवांर को मानहानि का नोटिस भेजा गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

टनकपुर में आयोजित द्वितीय तीन दिवसीय पुस्तक मेले का मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया शुभारंभ।मुख्यमंत्री ने अपील कि किसी कार्यक्रम में स्वागत समारोह में बुके नहीं बुक देकर परंपरा की शुरुआत करें।

ज्ञापन में कई पीसीएस अधिकारियों के हस्ताक्षर हैं जिनमें बी एस चलाल ,आर डी पालीवाल,राकेश तिवारी ,टी एस मर्तोलिया, जयभारत सिंह, कौस्तुभ मिश्र, नरेश दुर्गापाल, शिप्रा जोशी पांडे, तुषार सैनी, गौरव पांडे, विवेक राय, रेखा कोहली ,ए पी बाजपेयी,राहुल सिंह, पंकज उपाध्याय,ऋचा सिंह , विपिन पंत,योगेश मेहरा ,विनोद कुमार, अपर्णा दौढियाल, शालिनी नेगी, प्रत्यूष सिंह, हरगिरि ,राहुल कुमार गोयल, रामजी शरण शर्मा वीर सिंह बुदियाल आदि शामिल रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

देशभर में चर्चित”किताबों का कौतिक” अब होगा हल्द्वानी में  9, 10 और 11 फरवरी 24, आयोजन की तैयारियों को लेकर समितियां बनाकर निर्धारित की गयीं जिम्मेदारियां।

–––

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

गंगोलीहाट-मुख्यमंत्री धामी ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव में किया प्रतिभाग:महाकाली मंदिर में 6 करोड़ रुपये से कार्य गतिमान, कहा- डबल इंजन की सरकार में उन्नति की ओर अग्रसर है उत्तराखंड।

थाना नानकमत्ता में हुए हत्याकांड का 12 घंटे में किया खुलासा,जमीनी विवाद में सो रहे भतीजों पर जानलेवा हमला, एक की मौत और दूसरा गंभीर घायल,हत्याकांड में दो सगे चाचाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार।