Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

सर्राफ पब्लिक स्कूल की पूर्व छात्रा टीचर्स कालौनी खटीमा की गीतिका बनी वायु सेना में फ्लाइंग अधिकारी।

सर्राफ पब्लिक स्कूल की पूर्व छात्रा टीचर्स कालौनी खटीमा की गीतिका बनी वायु सेना में फ्लाइंग अधिकारी।

खटीमा ( उधम सिंह नगर ) उत्तराखंड में पहाड़ की बेटियां अब बेटे से किसी मायने कम नही है। ऐसी ही होनहार बिटिया जिन्होंने वायुसेना में फ्लाइंग ऑफिसर बनकर प्रदेश का मान बढ़ाया है।  ऊधमसिंहनगर जनपद के खटीमा में रहने वाली गीतिका चुफाल  जिनका चयन भारतीय वायुसेना में फ्लाइंग अफसर के रूप में हुआ है। गीतिका चुफाल मूल रूप से   पिथौरागढ़ जिले के डीडीहाट तहसील क्षेत्र के सीणी गांव की रहने वाली हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा –ज्वेलर्स रमेश रस्तोगी हत्याकांड का पुलिस द्वारा 08 घंटे में सनसनीखेज खुलासा, वारदात में शामिल तीनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफतार।

एक सैन्य परिवार से ताल्लुक रखने वाली गीतिका का परिवार वर्तमान में ऊधमसिंहनगर के वार्ड नंबर-18, टीचर्स कॉलोनी में रहता है। उनके पिता बलबीर सिंह चुफाल एक पूर्व सैनिक हैं, जबकि उनकी मां पुष्पा चुफाल एक कुशल गृहिणी हैं।टीचर्स कालौनी खटीमा निवासी गीतिका चुफाल भारतीय वायु सेना में फ्लाइंग अधिकारी बन गई हैं। उनकी इस उपलब्धि से क्षेत्र में खुशी का माहौल है।

मूल निवासी सीढ़ी खेतकाड़ा डीडीहाट हाल निवासी टीचर्स कालौनी खटीमा की गीतिका की इंटरमीडिएट तक की शिक्षा सर्राफ पब्लिक स्कूल खटीमा से हुई। इंटर के बाद उन्होंने 2015- 19 तक आर्मी इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्निकल पूणे से बीटेक किया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

लेफ्टिनेंट बने रोहित बुंगला मूल रूप से बुगली गंगोलीहाट व हाल निवासी कूर्मांचल कॉलोनी का घर पहुचे पर गर्मजोशी के साथ फूल माला पहनाकर किया स्वागत।

इसके बाद एयर फोर्स टेक्निकल कॉलेज (एएफटीसी) बंगलुरु से ऐरोनोटिकल इंजीनियरिंग इलेक्ट्रानिक (एसीईई) शाखा से प्रशिक्षण प्राप्त किया। वर्ष 2019 से अप्रैल 2022 उड़ चलो निजी कंपनी में इंजीनियर के तौर पर कार्य किया। जून 2022 से दिसंबर 2022 तक हैदराबाद में प्रशिक्षण लिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

राष्ट्रीय फलक पर राजीव नवोदय की छात्रा अर्शदीप ने किया खटीमा का नाम रौशन, विज्ञान शिक्षक निर्मल न्योलिया के मार्गदर्शन में विकसित किया  प्रोटोटाइप ‘इंप्रूव्ड ड्रम फॉर स्टोरिंग ग्रेन एट’।

दिसंबर 2022 से 2023 तक एएफटीसी बंगलुरु में एसीईई शाखा प्रशिक्षण पास कर फ्लाइंग अधिकारी बन गई हैं। वर्तमान में उनका परिवार तहसील वार्ड में रहता है। गीतिका ने अपनी सफलता का श्रेय दादा भीम सिंह चुफाल, दादी चंद्रा चुफाल, पिता बलवीर सिंह चुफाल और माता पुष्पा चुफाल को दिया है।

Uttarakhand live 24 गीतिका के उज्ज्वल भविष्य की मंगलकामना करता है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

Dev Raturi: वेटर की नौकरी से होटल इंडस्ट्री के सरताज ,चीनी सिनेमा के दिग्गज स्टार,भारत से चीन गए दारिका प्रसाद से बने देव रतूडी की कहानी।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।