Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

देहरादून डालनवाला थाना क्षेत्र में पुलिस क्षेत्राधिकारी की पत्नी की हत्या, बेटे ने ही मां को लोहे की रॉड से वार कर मार डाला,पुलिस ने हत्यारे बेटे को किया गिरफ्तार।

देहरादून डालनवाला थाना क्षेत्र में पुलिस क्षेत्राधिकारी की पत्नी की हत्या ,बेटे ने ही मां को लोहे की रॉड से वार कर मार डाला,पुलिस ने हत्यारे बेटे को किया गिरफ्तार।

राजधानी देहरादून के बलवीर रोड स्थित जज कॉलोनी में आज सुबह रिश्तों को तार तार करती घटना हुई।जिसमे पुलिस अधिकारी के बेटे ने अपनी मां की ही निर्मम हत्या कर दी।

देहरादून डालनवाला थाना क्षेत्र में उत्तर प्रदेश पुलिस में डिप्टी एसपी के पद पर तैनात मलखान सिंह इन दिनों मुरादाबाद में तैनात है। और इनके परिवार में पत्नी बबिता रानी और दो बेटे है।एक बेटा दिल्ली में सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहा था और घर पर एक बेटा अपनी मां के साथ रहता था।सीओ के बेटे ने ही अपनी मां को लोहे की रॉड से वार कर मार डाला। पुलिस ने सीओ के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। हादसे के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

 

डालनवाला के बलबीर रोड स्थित जजेज कॉलोनी की भागीरथी एनक्लेव में हुई इस घटना से हर कोई अंचभित है। यहां पर सीओ मलखान सिंह का मकान है। सिंह इस वक्त मुरादाबाद में तैनात हैं। उन्होंने अपनी पत्नी बबीता (55) को फोन किया तो फोन नहीं उठा। उन्होंने पड़ोसियों को फोन किया तो वह भी घर पर कुछ नहीं देख पाए।

 

इसके बाद मलखान सिंह खुद घर पर आ गए। उन्होंने दरवाजा खुलवाया तो उनके बेटे आदित्य ने दरवाजा खोला। देखा कि बाहर वाले बेडरूम में पत्नी बबीता की खून से लथपथ लाश पड़ी है। आदित्य की भी हाथ की नश काटी हुई थी। मलखान सिंह को समझते देर न लगी कि उनके बेटे ने ही हत्या की है। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

 

पुलिस कप्तान अजय सिंह ने कहा कि डिप्टी एसपी का बेटा आदित्य जो देहरादून में अपनी मां के साथ रहता था वह मानसिक रूप से विकसित बताया जाता है लेकिन अभी उसकी हालत स्थित है और पुलिस निगरानी में उसका इलाज चल रहा है। पुलिस कप्तान ने कहा कि अभी प्राथमिक जांच में पता चला है कि बेटे के द्वारा ही मन की निर्म हत्या की गई है साथ ही अन्य कारणों पर भी पुलिस जांच कर रही है।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।