Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

नानकमत्ता-प्रेमिका को ज्वैलरी गिफ्ट देने को मिल के मुनीम ने राइस मिल से उड़ाए थे11 लाख,पुलिस ने जेवरात और नगदी समेत मुनीम व उसकी पिथौरागढ़ निवासी प्रेमिका को किया गिरफ्तार।

नानकमत्ता-प्रेमिका को ज्वैलरी गिफ्ट देने को मिल के मुनीम ने राइस मिल से उड़ाए थे11 लाख,पुलिस ने जेवरात और नगदी समेत मुनीम व उसकी पिथौरागढ़ निवासी प्रेमिका को किया गिरफ्तार।

किच्छा निवासी पवन चौहान खेमपुर मार्ग स्थित नानकमत्ता के वार्ड तीन निवासी रामविलास अग्रवाल की श्रीराम तराई सीड्स में मुनीम का काम करता था। पवन से प्रेमिका बसंती नगन्याल उर्फ बासू लंबे समय से ज्वैलरी आदि गिफ्ट की मांग कर रही थी। बीते 23 अक्तूबर को पवन ने प्रेमिका के साथ मिलकर मिल की तिजोरी में रखे 11 लाख रुपये पार कर लिए थे। उसके बाद दोनों फरार हो गए थे।

नानकमत्ता। 23 दिन पूर्व राइस मिल से 11 लाख रुपये लेकर फरार फरार मुनीम और उसकी प्रेमिका को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से चुराए रुपयों में से 1.48 लाख रुपये, जेवर, दो मोबाइल, चेक बुक आदि बरामद हुए। पुलिस ने आरोपियों का मेडिकल कराकर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

सूर्योपासना????का लोकपर्व 17 को नहाए-खाए से शुरू होगा छठ महापर्व,???????? पढ़िये आखिर क्यों मनाते हैं छठ ?

पवन चौहान खेमपुर मार्ग स्थित नगर के वार्ड तीन निवासी रामविलास अग्रवाल की श्रीराम तराई सीड्स में मुनीम का काम करता था। 23 अक्तूबर को पवन ने अपनी प्रेमिका बसंती उर्फ बासू के साथ षड़यंत्र रचकर मिल में किसानों को देने के लिए रखे 11 लाख रुपये लेकर फरार हो गया था। मिल स्वामी के पुत्र जयप्रकाश की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा निवासी भारतीय सेना के जवान कपिल पोखरिया ने राष्ट्रीय खेल गोवा में बॉक्सिंग प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीत उत्तराखंड का नाम किया रोशन।

थानाध्यक्ष देवेंद्र गौरव ने बताया कि पुलिस टीम ने सर्विलांस और मुखबिर की सूचना पर हल्द्वानी छापा मारकर राइस मिल में 11 लाख की चोरी करने वाले ग्राम किशनपुर थाना किच्छा निवासी पवन चौहान और ग्राम गलाती थाना धारचूला जिला पिथौरागढ़ की रहने वाली बसंती उर्फ बासु नगन्याल को दबोच लिया। आरोपियों के पास से 1.48 लाख रुपये, सोने की दो चेन, एक अंगूठी, एक जोड़ी टॉप्स, दो नए मोबाइल, रामविलास की चेक बुक और पैन कार्ड बरामद हुए।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा-ग्रामीणों ने पिता-पुत्र पर नदी से खनन रोकने पर लाइसेंसी रिवॉल्वर दिखाकर धमकाने का आरोप ,पुलिस ने डंपर और कार को कब्जे में ले,मुकदमा किया दर्ज।

किसानों के लिए रखे थे 11 लाख
मिल स्वामी ने वह 11 लाख रुपये किसानों को देने के लिए तिजोरी में रखवाए थे। पवन ने प्रेमिका बसंती के साथ षड़यंत्र रचकर मिल में किसानों को देने के लिए रखे 11 लाख रुपये चोरी कर लिए थे। मिल स्वामी के पुत्र जयप्रकाश की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

ऐतिहासिक गुरुद्वारा श्री नानकमत्ता साहिब में श्रीगुरु ग्रंथ साहिब जी के पाठ के साथ हुआ (दिवाली बंदी छोड़ दिवस)और दिपावली मेले का आगाज।

हल्द्वानी से दबोचे आरोपी
नानकमत्ता थाने के एसओ देवेंद्र गौरव ने बताया कि पुलिस टीम ने सर्विलांस से मिली लोकेशन के आधार पर गुरुवार को हल्द्वानी में छापा मारकर किच्छा निवासी पवन और उसकी पिथौरागढ़ निवासी प्रेमिका बसंती गन्याल को दबोच लिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

मुख्यमंत्री धामी ने काली एवं गोरी नदी के संगम पर आयोजित 110 वर्ष पुराने जौलजीबी मेले का किया शुभारंभ,प्रधानमंत्री की पिथौरागढ़ की यात्रा से इस क्षेत्र को मिली नई पहचान – मुख्यमंत्री

जेवरात और नगदी बरामद
तलाशी के दौरान पुलिस ने आरोपियों के पास से 1.48 लाख रुपये, सोने की दो चेन, एक अंगूठी, एक जोड़ी टॉप्स, दो नए मोबाइल, रामविलास की चेक बुक और पैन कार्ड बरामद किए। बरामद माल को सील कर आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

दुस्साहस- खटीमा मुख्य बाजार में सड़क पर जाम खुलवाने को कहना दो युवकों पड़ा महंगा, हुआ जानलेवा हमला, पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज।

टीम में थानाध्यक्ष देवेंद्र गौरव, एसआई लक्ष्मण जोशी, एसआई संजय कुमार, कांस्टेबल प्रवीण कुमार, नवनीत कुमार, महिला कांस्टेबल बबीता आदि थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

देहरादून -रिलायंस ज्वेलरी शॉप में हुई करोड़ों की ज्वैलरी लूट कांड में शामिल दो संदिग्ध गिरफ्तार,घटना में शामिल दो अन्य आरोपियों पर हुआ 2 लाख का इनाम घोषित।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।