Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

हाईकोर्ट के आदेश पर सीबीआई ने पार्किंग टेंडर विस्तार घोटाले में तत्कालीन एसई, दो एक्सईएन, राजस्व अफसर, ठेकेदार समेत आठ के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा।

हाईकोर्ट के आदेश पर सीबीआई ने पार्किंग टेंडर विस्तार घोटाले में तत्कालीन एसई, दो एक्सईएन, राजस्व अफसर, ठेकेदार समेत आठ के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा।

 

हाइकोर्ट के आदेश पर सीबीआई देहरादून ब्रांच ने टेंडर विस्तार घोटाले में षड्यंत्र, भ्रष्टाचार आदि की गंभीर धाराओं में मुकदमा किया दर्ज।

देहरादून। हाईकोर्ट के आदेश पर सीबीआई ने हरिद्वार की पंतद्वीप पार्किंग टेंडर विस्तार घोटाले में तत्कालीन एसई, दो एक्सईएन, राजस्व अफसर, ठेकेदार समेत 8 नामजद और अन्य अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुकदमा दर्ज करने के बाद सीबीआई की टीम ने आज देहरादून और हरिद्वार में दिनभर आरोपियों के दफ्तर और अन्य ठिकानों पर छापेमारी की है। इस दौरान मुकदमें से जुड़े कई महत्वपूर्ण दस्तावेज जब्त किए हैं। सीबीआई की इस कार्रवाई से घोटाले में लिप्त लोगों में हड़कंप मचा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

हाई कोर्ट ने नगर पालिका में वित्तीय और प्रशासनिक अनियमितता संबंधी जनहित याचिका को सुनते हुए ई.ओ.को  सस्पेंड कर चैयरमैन की प्रशासनिक और वित्तीय शक्तियों को किया सीज।

 

हाइकोर्ट के आदेश पर सीबीआई देहरादून ब्रांच ने टेंडर विस्तार घोटाले में षड्यंत्र, भ्रष्टाचार आदि की गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीबीआई ने टेंडर विस्तार घोटाले में तत्कालीन समिति के अध्यक्ष और अधीक्षण अभियंता, अधिशासी अभियंता, राजस्व अधिकारी, ठेकेदार समेत अन्य 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

राष्ट्रीय फलक पर राजीव नवोदय की छात्रा अर्शदीप ने किया खटीमा का नाम रौशन, विज्ञान शिक्षक निर्मल न्योलिया के मार्गदर्शन में विकसित किया  प्रोटोटाइप ‘इंप्रूव्ड ड्रम फॉर स्टोरिंग ग्रेन एट’।

सीबीआई ने हाइकोर्ट के आदेश के अनुसार तहरीर में लिखा गया कि दो सगे भाईयों की कम्पनी को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से करोड़ों रुपये का घपला करने के नियत से टेंडर विस्तार दिया गया है।इधर, मुकदमा दर्ज करने के बाद सीबीआई ने आज आरोपियों के दफ्तरों, घर एवं ठिकानों पर छापेमारी की गई।जल्द सीबीआई इस मामले में गिरफ्तारी भी कर सकती है। बहरहाल सीबीआई के मुकदमा दर्ज करने से लेकर छापेमारी से बड़े अफसरों और कुछ नेताओं में भी हड़कंप मचा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

Dev Raturi: वेटर की नौकरी से होटल इंडस्ट्री के सरताज ,चीनी सिनेमा के दिग्गज स्टार,भारत से चीन गए दारिका प्रसाद से बने देव रतूडी की कहानी।

 

गौरतलब है कि गत दिनों हाइकोर्ट ने हरिद्वार की पंतदीप पार्किंग का टेंडर विस्तार दिए जाने के घपले की सीबीआई जांच के आदेश दिए थे। कोर्ट ने विभाग की ओर से कोविड में दिए गए ठेका विस्तार को गलत माना था। इस मामले में ठेकेदार को दिए गए एक्शटेंशन में गंभीर अनियमितता को देखते हुए प्रकरण की सीबीआई से जांच कराने के आदेश सरकार को दिए थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा:-सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर तमंचे के साथ पोस्ट डालना नेताजी को पड़ा भारी,रौब गांठने के शौक ने पहुचाया सलाखों के पीछे।????????देखिये वायरल वीडियो

मामले के अनुसार हरिद्वार की पंतद्वीप पार्किंग का ठेका सिंचाई विभाग करता है। कोविडकाल में ठेकेदार को नुकसान का हवाला देकर विभाग ने यह ठेका पुराने ठेकेदार को ही दे दिया था जिसके खिलाफ अन्य ठेकेदारों ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। आरोप था कि ठेका देने में कई स्तर पर गंभीर अनियमित्ताएं की गईं हैं। इस मामले में करोड़ो का घपला करने की बात सामने आई है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

प्रतिष्ठित दृष्टिबाधित संस्था महासचिव पर दिव्यांग बालिग छात्राओं के यौन शोषण के आरोप, नैब संचालक आरोपी धानिक को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

चार दिवसीय सीबीएसई क्लस्टर 19 वीं गर्ल्स कबड्डी चैंपियनशिप 2024 की अंड़र 14 एवं अंड़र-19 में नोजगे पब्लिक स्कूल हैप्पी की कबड्डी टीम ने जीते दो स्वर्ण पदक, नोजगे की कबड्डी टीम का राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के लिए हुआ चयन।

मदरसे में बच्चियों को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत मामले में गरमाया माहौल,आरोपी  मौलवी के खिलाफ पैरवी कर रहे युवक के घर पर हुआ हमला, फायरिंग में 7 लोग घायल,भारी फोर्स तैनात, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा।