Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल कल पहुचेंगे उत्तराखण्ड,बाबा केदारनाथ में रहेंगे तीन दिन।

 कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल कल पहुचेंगे उत्तराखण्ड,बाबा केदारनाथ में रहेंगे तीन दिन।

 

केदारनाथ धाम आएंगे राहुल गांधी केदारनाथ धाम में करेंगे पूजा- अर्चना।दोपहर एक बजे पहुचेंगे केदारनाथ धाम ।केदारनाथ धाम में राहुल करेंगे रुद्राभिषेक और जलाभिषेक ।पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर राहुल गांधी का दौरा महत्वपूर्ण,केदारनाथ धाम के दर्शन कर कांग्रेस की जीत की करेंगे कामना ,राहुल गांधी के इस दौरे को रखा गया है गोपनीय।

उत्तराखंड से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। राष्ट्रीय कांग्रेस के बड़े स्तर के नेता राहुल गांधी लोकसभा चुनाव से पहले बाबा केदारनाथ का आशीर्वाद लेने देवभूमि आ रहे हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

बॉलीवुड की फेमस हीरोइन नैनीताल की बेटी मनस्वी ममगाई अमेरिका के बाद,अब बिग बॉस-17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री।

कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी 5 नवंबर को केदारनाथ दौरे पर आ रहे हैं. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने खबर की जानकारी देते हुए बताया कि राहुल रविवार को एक दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे. वो सुबह 6 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर से केदारनाथ धाम के लिए उड़ान भरेंगे. केदारनाथ में बाबा केदार के दर्शन व विशेष पूजा अर्चना करेंगे।

कल राहुल गांधी केदारनाथ धाम में पूजा- अर्चना करेंगे।दोपहर एक बजे पहुचेंगे केदारनाथ धाम।केदारनाथ धाम में राहुल करेंगे रुद्राभिषेक और जलाभिषेक। पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर राहुल गांधी का दौरा महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

सेना में भर्ती के नाम पर ठगी करने वाला अंतरराज्यीय गिरोह हुआ सक्रिय, उत्तराखण्ड के युवाओं से बरेली में 11 लाख की ठगी पर दर्ज हुआ मुकदमा।

राहुल गांधी करीब 1 घंटे तक केदारनाथ में समय बिताएंगे. संभावना है कि कांग्रेस के कुछ वरिष्ठ नेता भी उनके इस दौर के दौरान उनके साथ नजर आ सकते हैं. बताया जा रहा है कि केदारनाथ धाम में पूजा अर्चना के बाद राहुल गांधी पांच राज्यों के प्रचार के लिए उतरेंगे. खास बात ये है कि जिस वक्त राहुल गांधी के केदारनाथ धाम में पहुंचने की खबर है, उसी दौरान मध्यप्रदेश के जाने-माने कथावाचक बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री भी केदारनाथ दर्शन के लिए धाम में मौजूद होंगे।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

नानकमत्ता-भ्रष्टाचार पर वार,विजिलेंस टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा पटवारी, तहसील कर्मियों में मची हड़कंप

उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण महारा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए जानकारी दी कि राहुल गांधी कल बाबा केदारनाथ के दर्शन करने उत्तराखण्ड आ रहे हैं। ये उनकी निजी आध्यात्मिक यात्रा है, सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से आग्रह है कि इस निजी यात्रा का सम्मान करते हुए इस यात्रा को एकांत में पूर्ण करने दें। आप सभी अपना उत्साहपूर्वक समर्थन मन से कर सकते हैं और अगली बार अपने प्रिय नेता से मिल सकते हैं। जय श्री केदार

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

सीमान्त खटीमा में कच्ची शराब ????का कारोबार चरम पर गांव गांव में हो रही होम डिलीवरी, आबकारी विभाग मौन ????????तो आखिर✍️ जिम्मेदार कौन ?

राहुल गांधी की ये निजी आध्यात्मिक यात्रा है: करन माहरा

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने राहुल गांधी की यात्रा के संबंध में एक्स पर सूचना साझा की। उन्होंने कहा, राहुल गांधी बाबा केदार के दर्शन करने उत्तराखंड आ रहे हैं। यह उनकी निजी आध्यात्मिक यात्रा है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि राहुल को उनकी नितांत निजी यात्रा को एकांत में पूरी करने दें।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

प्रेरणादायक :- आर्टिलरी से सेवानिवृत्त कैप्टन राज के थापा ने युवाओं का भविष्य तराशने को दी उन्हें फ्री फिजिकल ट्रेनिंग,9 युवाओं का हुआ अग्निवीर में चयन।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]