Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

बनबसा- सेना की अग्निवीर भर्ती रैली के दूसरे दिन जनपद  पिथौरागढ़ के 1400 अभ्यर्थियों ने किया प्रतिभाग।

बनबसा- सेना की अग्निवीर भर्ती रैली के दूसरे दिन जनपद  पिथौरागढ़ के 1400 अभ्यर्थियों ने किया प्रतिभाग।

बनबसा- चम्पावत जिले के बनबसा स्थित मिलिट्री स्टेशन में सेना की अग्निवीर भर्ती रैली के दूसरे दिन 2 नवंबर को पिथौरागढ़ जिले के युवाओं ने अपना दमखम दिखाया।बनबसा के सैन्य मैदान में अग्निवीर भर्ती रैली को लेकर नौजवानों में उत्साह है। बृहस्पतिवार को दूसरे दिन 1400 युवाओं ने शारीरिक दक्षता परीक्षा में दमखम दिखाया।सेना भर्ती केंद्र के निदेशक कर्नल मेलगे राहुल एन ने बताया कि दूसरे दिन पिथौरागढ़ जिले के गंगोलीहाट, गणाई गंगोली, कनालीछीना, धारचूला, बेड़ीनाग, देवलथल और चंपावत जिले के पाटी तहसील के युवाओं ने रैली में हिस्सा लिया।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

एलएलबी के लापता छात्र की लाश उसी की कार में संदिग्ध परिस्थितियों में मिली, परिजनों में मचा कोहराम।

सफल अभ्यर्थियों के दस्तावेजों का परीक्षण भी किया गया। भर्ती रैली में 1.600 किमी दौड़, बीम सहित शारीरिक दक्षता परीक्षा हुई। अग्निवीर जीडी , टेक्निकल, क्लर्क, एसकेटी, अग्निवीर ट्रेडमैन की भर्ती रैली के लिए चंपावत और पिथौरागढ़ जिले के 4355 अभ्यर्थियों ने पंजीकरण कराया था। शुक्रवार को चंपावत जिले के युवाओं की भर्ती होगी। प्रशासन ने अभ्यर्थियों के लिए जरूरत के हिसाब से बस, भोजन और आवास की व्यवस्था की है।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

हल्द्वानी। भ्रष्टाचार पर फिर हुआ वार विजिलेंस ने पीआरडी कार्यालय के प्रशासनिक अधिकारी को 10000 रूपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ किया  गिरफ्तार।

शुक्रवार को 3 नवम्बर को  इन क्षेत्रों के युवाओं की भर्ती
चंपावत जिले की पूर्णागिरि (टनकपुर-बनबसा), चंपावत, लोहाघाट और बाराकोट तहसील।अभ्यर्थियों को लाने होंगे ये दस्तावेज, हाईस्कूल, इंटर की अंकतालिका, मूल निवास प्रमाण पत्र, शपथ पत्र, एनसीसी प्रमाण पत्र, राज्य-राष्ट्रीय खेल प्रमाणपत्र, अविवाहित प्रमाणपत्र, संबंध प्रमाण पत्र, गजट प्रमाण पत्र, चरित्र प्रमाण पत्र और पासपोर्ट साइज फोटो।

यह ख़बर भी पढ़िये।????????????????

बनबसा- सेना की अग्निवीर भर्ती शुरू,पहले दिन जनपद  पिथौरागढ़ के 1300 अभ्यर्थियों ने किया प्रतिभाग।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]