Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

देखिये Live पिथौरागढ़ के ज्योलिकांग पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी ने पारंपरिक परिधान रंगा व्यंथला पहन कर की पार्वती कुंड में पूजा-अर्चना, कैलाश व्यू प्वॉइंट से आदि-कैलाश के किए दर्शन।

देखिये Live पिथौरागढ़ के ज्योलिकांग पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी ने पारंपरिक परिधान रंगा व्यंथला पहन कर की पार्वती कुंड में पूजा-अर्चना, कैलाश व्यू प्वॉइंट से आदि-कैलाश के किए दर्शन।

पिथौरागढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने पिथौरागढ़ जनपद दौरे पर पहुंच गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबसे पहले पार्वती कुंड पहुंचे हैं, जहां पर वह पूजा अर्चना करने के बाद आदि कैलाश के दर्शन किए। पीएम मोदी ने डमरू बजाकर की भगवान शिव की आराधना पुजारी ने प्रधानमंत्री को टीका लगाया।

इसके बाद उन्होंने मंदिर में शंख ध्वनि कर पूजा अर्चना की। डमरू बजाकर भगवान शिव की आराधना की। इसके बाद व्यू प्वाइंट से आदि कैलाश की भव्यता के दर्शन किए। उन्होंने यहां पर बनाए गए ध्यान स्थल से ध्यान भी लगाया। इसके बाद गुंजी के लिए रवाना हुए। पीएम गुंजी में रं समाज के लोगों से बातचीत करेंगे और स्टाल का निरीक्षण करेंगे।

यह ख़बर भो पढ़िये।????????????????

पिथौरागढ़ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आज उत्तराखण्ड दौरे का मिनट टू मिनट कार्यक्रम, पिथौरागढ़ में करेंगे 4200 करोड़ की विकास योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बृहस्पतिवार की सुबह हेलीकॉप्टर से आदि कैलाश पहुंचे। प्रधानमंत्री का बेस कैंप में सेना के अधिकारियों ने स्वागत किया। बेस कैंप से प्रधानमंत्री मोदी सड़क मार्ग से पार्वती सरोवर स्थित शिव मंदिर पहुंचे। यहां पर रंगा समाज के लोगाें ने पीएम को पारंपरिक परिधान रंगा व्यंथला पहनाया।

यह ख़बर भो पढ़िये।????????????????

पिथौरागढ़-प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से पूर्व आदि कैलाश में पहली बार बजी फोन की घंटी,बीएसएनएल ने अस्थायी सेवा की शुरू।पर्यटक और स्थानीय ग्रामीण खुशी से झूम उठे।

 

प्रधानमंत्री मोदी ने पिथौरागढ़ के पार्वती कुंड में पूजा-अर्चना की। पीएम मोदी सेना, आईटीबीपी और बीआरओ के साथ स्थानीय लोगों से बातचीत करने के लिए गुंजी गांव भी जाएंगे।

यह ख़बर भो पढ़िये।????????????????

Dev Raturi: वेटर की नौकरी से होटल इंडस्ट्री के सरताज ,चीनी सिनेमा के दिग्गज स्टार,भारत से चीन गए दारिका प्रसाद से बने देव रतूडी की कहानी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तराखंड दौरे पर हैं। प्रधानमंत्री सेना, ITBP और BRO कर्मियों के साथ स्थानीय लोगों से बातचीत करने के लिए गुंजी गांव का दौरा करेंगे। वह जागेश्वर धाम में पूजा-अर्चना करेंगे। वे पिथौरागढ़ में लगभग 4,200 करोड़ रुपए की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी करेंगे।

यह ख़बर भो पढ़िये।????????????????

प्रधानमंत्री का पिथौरागढ़ दौरा: ए0पी0 अंशुमान, ADG L&O द्वारा ड्यूटीरत अधिकारी/कर्मचारीगणों की ब्रीफिंग कर  सुरक्षा-प्रबंधों की समीक्षा ,सुरक्षा के मद्देनजर 1200 पुलिस बल की तैनाती के साथ 37 राजपत्रित अधिकारी भी तैनात

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।