Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

तीन दिवसीय दौरे में उत्तराखण्ड पहुंचे सीएम योगी ने माणा  पहुंचकर बॉर्डर पर तैनात जवानों से रूबरू हो बढ़ाया हौसला।

तीन दिवसीय दौरे में उत्तराखण्ड पहुंचे सीएम योगी ने माणा  पहुंचकर बॉर्डर पर तैनात जवानों से रूबरू हो बढ़ाया हौसला।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री शुक्रवार से उत्तराखंड में तीन दिवसीय भ्रमण पर हैं।मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैैठक के बाद सीएम योगी को केदारनाथ जाना था।खराब मौसम के कारण उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ केदारनाथ नहीं पहुंच पाए। वह फिर बदरीनाथ धाम चले गए हैं। शनिवार शाम योगी आदित्यनाथ माणा पास पहुंचकर बॉर्डर पर तैनात जवानों से रूबरू हुए और मुख्यमंत्री योगी ने जवानों का हौसला बढ़ाया।भगवान बदरी विशाल के दर्शन करने के बाद वह अब वह रविवार बाबा केदार के दर्शन के लिए पहुंचेंगे।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

 मध्य क्षेत्रीय परिषद बैठक : गृह मंत्री शाह की अध्यक्षता में मध्य क्षेत्रीय परिषद की अहम बैठक हुई शुरू। सीएम धामी सीएम योगी सहित कई मंत्री शामिल।

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार योगी आदित्यनाथ को दोपहर में केदारनाथ धाम रवाना होना था पर मौसम खराब होने के चलते योगी आदित्यनाथ केदारनाथ धाम नहीं जा सके बल्कि बद्रीनाथ धाम पहुंचकर बीआरओ गेस्ट हाउस में अल्प विश्राम के बाद माणा पास बॉर्डर के लिए रवाना हुए और जवानों से मिले।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

खटीमा क्षेत्र का बहुचर्चित प्रॉपर्टी डीलर बनबसा निवासी सूरज चंद हत्याकांड मामले में शामिल छह दोषियों को उम्रकैद।

सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को भगवान बद्री विशाल की शयन आरती में शामिल हो सकते हैं। जिसके बाद रात्रि विश्राम बद्रीनाथ धाम में ही करने के बाद रविवार को सुबह भगवान बद्री विशाल के दर्शन करेंगे।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

पिथौरागढ़-प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से पूर्व आदि कैलाश में पहली बार बजी फोन की घंटी,बीएसएनएल ने अस्थायी सेवा की शुरू।पर्यटक और स्थानीय ग्रामीण खुशी से झूम उठे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शाम 4 बजे बद्रीनाथ धाम पहुंच गए थे जिसके बाद बीआरओ के विश्रामगृह में अल्पकालिक विश्राम के बाद सीएम बॉर्डर के लिए रवाना हुए बॉर्डर से लौटकर मुख्यमंत्री योगी भगवान बद्री विशाल की शयनकालीन आरती में प्रतिभा करेंगे इसके बाद सुबह नारायण के प्रातः कालीन दर्शन करेंगे।

यह खबर भी पढ़िये।????????????????

टनकपुर में महाकाली नदी में आयोजित तीन दिवसीय राष्ट्रीय राफ्टिंग प्रतियोगिता का भव्य समापन समारोह सम्पन्न हुआ।भारतीय सेना के लेफ्टिनेंट जनरल गजेन्द्र जोशी ने विजेता प्रतिभागियों को किया सम्मानित।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।