Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

नशा तस्करों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करने पर उत्तराखण्ड राज्य से उ0नि0 सुरेन्द्र सिंह खड़ायत, प्रभारी एसओजी जनपद चम्पावत को किया गया नई दिल्ली में इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस मॉक्रेडे 2023-FICCI सम्मान से सम्मानित।

नशा तस्करों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करने पर उत्तराखण्ड राज्य से उ0नि0 सुरेन्द्र सिंह खड़ायत, प्रभारी एसओजी जनपद चम्पावत को किया गया नई दिल्ली में इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस मॉक्रेडे 2023-FICCI सम्मान से सम्मानित।

भारतीय वाणिज्य एवं उद्योग महासंघ द्वारा प्रत्येक वर्ष राष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले संस्थानो/ व्यक्तियों को FICCI award (Federation of India chamber commerce & Industry)(भारतीय वाणिज्य एवं उद्योग महासंघ) से सम्मानित किया जाता है । उक्त के क्रम में नशामुक्त भारत अभियान को उत्कृष्ट/सफल बनाए जाने तथा नशा तस्करों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करने हेतु इस वर्ष उत्तराखण्ड राज्य पुलिस से जनपद चम्पावत के उ0नि0 सुरेन्द्र सिंह खड़ायत, प्रभारी एसओजी/एएनटीएफ को चुना गया है। जिसे कल दिनांक 29.09.2023 को *नई दिल्ली में सम्पन्न हुए International conference: MASCRADE 2023 के दौरान उ0नि0श्री सुरेन्द्र सिंह खड़ायत को Anti Smuggling and Anti Counterfeit Award प्रदान किया  गया । उक्त सम्मान उत्तराखण्ड पुलिस में इससे पूर्व केवल 04 राजपत्रित अधिकारीयो को ही प्रदान किया गया है।

उ0नि0 सुरेन्द्र सिंह खड़ायत, प्रभारी एसओजी/एएनटीएफ की गिनती जनपद के तेज़-तर्रार व स्मार्ट पुलिस ऑफिसर्स की श्रेणी में की जाती है। वर्ष 2022-23 में उनके नेतृत्व में जनपद चम्पावत में 41 नशा तस्करों को गिरफ्तार कर 28.3 kg चरस व 2.1 kg स्मैक बरामद की गई। उ0नि0 सुरेन्द्र सिंह खड़ायत के द्वारा नशा तस्करों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही से जनपद में नशे का कारोबार करने वाले तस्करों में कमी आई है तथा  कई लोग नशे के चंगुल से बाहर  आए हैं। जिसे हेतु उन्हें समय-समय पर जनता के द्वारा भी उन्हें सम्मानित एवं भूरी भूरी प्रशंसा भी की गई है।

देवेन्द्र पींचा पुलिस अधीक्षक चम्पावत द्वारा उ0नि0श्री सुरेन्द्र सिंह खड़ायत  को शुभकामनाऐ दी गयी तथा भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए भविष्य में भी इसी तरह मेहनत व लगन से कार्य करने हेतु  प्रेरित किया गया। साथ ही जनपद चंपावत के पुलिस अधिकारियों/ कर्मचारियों द्वारा उ0नि0 सुरेन्द्र सिंह खड़ायत को जनपद चंपावत पुलिस एवं उत्तराखंड राज्य का नाम रोशन करने के लिए बधाई  दी गई।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

मुख्यमंत्री धामी से केबीना मंत्री  सौरभ बहुगुणा के नेतृत्व में उधम सिंह नगर जनपद के सितारगंज, गदरपुर एवं रूद्रपुर क्षेत्र के बंगाली समुदाय के लोगों ने जाति प्रमाण पत्रों से “पूर्वी पाकिस्तान” शब्द हटाये जाने पर सीएम का जताया आभार।

पिथौरागढ़-टनकपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर danger zone स्वांला के पास हुआ हादसा,मना करने पर भी नहीं माना ड्राइवर, लोडेड कैटर गिरा गहरी खाई में,चालक ने गाड़ी से कूद कर बचायी जान,-👉👇📹 देखिये exclusive वीडियो।