Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

कांग्रेस प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने नेशनल एवं स्टेट हाईवे किनारे अतिक्रमण मामले मे जिले के भाजपा विधायकगणों पर लगाया नौटंकी करने का आरोप

कांग्रेस प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने नेशनल एवं स्टेट हाईवे किनारे अतिक्रमण मामले मे जिले के भाजपा विधायकगणों पर लगाया नौटंकी करने का आरोप।

हल्द्वानी। उत्तराखंड कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने भीमताल विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत रानीबाग से चंदादेवी, सलेडी, बोहराकुन, भीमताल, खुटानी, चांफी, खनस्यूं, पतलोट, धारी, धानाचूली, भटेलिया, लेटीबुंगा, पदमपुरी, नथुवाखान, ल्वेसाल, पहाड़पानी और चौरलेख सहित चारों ब्लॉकों मेंअतिक्रमण मामले में भाजपा विधायकगण से नौटंकी से बाज आने को कहा। बल्यूटिया ने कहा जब मामला मा० उच्च न्यायालय में चल रहा था तब  विधायकगण कुंभकरण की नीद में सोये थे। अब जब मा० उच्च न्यायालय ने राष्ट्रीय और राज्य राजमार्ग के किनारे हुए अतिक्रमण को ध्वस्त करने के आदेश पारित किए तब भाजपा को अपनी वोट बैंक की चिंता सताने लगी। विधिक राय ले कर इस पर काम करने की बजाय भाजपा विधायकगण मुख्यमंत्री को ज्ञापन देकर फोटो खिंचवाकर भोली भली जनता को यह दिखाकर कि हम तुम्हारे साथ हैं कर गुमराह कर रहे हैं।

पत्रकार वार्ता में दीपक बल्यूटिया ने कहा कि यदि भाजपा सरकार इन लोगों की सच्ची हितैषी है तो विधिक राय लेकर प्रभावितों को राहत दिलाने के लिए माननीय उच्च न्यायालय की सक्षम बेंच में उचित पैरवी करे। यदि सरकार को ऐसा प्रतीत होता है कि न्यायालय से राहत नहीं मिल सकती है तो सरकार को चाहिये कि प्रभावित परिवारों की व्यवस्था करने तक की मौहलत के लिए मा० उच्च न्यायालय में याचिका दायर कर सकती है। बल्यूटिया ने कहा सिर्फ हमदर्दी का नाटक करने से कुछ नहीं होने वाला है।

बल्यूटिया ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि जिस वक्त उच्च न्यायालय में इस याचिका पर सुनवाई हो रही थी उस समय सरकार को जनहित को ध्यान में रखते हुए उचित पक्ष रखना चाहिए था। भाजपा विधायक अब हमदर्दी का नाटक करते हुए प्रभावित लोगों के जख्मों को कुरेद रहे हैं।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]