Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

रुड़की—उत्तर प्रदेश से उत्तराखंड की सीमा में घुस रहे बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से ताबड़तोड़ फायरिंग की गई पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़,दो बदमाशों को लगी पैर में गोली

रुड़की—उत्तर प्रदेश से उत्तराखंड की सीमा में घुस रहे बदमाशों के साथ पुलिस की चोली क्षेत्र में मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से ताबड़तोड़ फायरिंग की गई पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़,दो बदमाशों को लगी पैर में गोली।

एंकर- मंगलवार की देर रात उत्तर प्रदेश से उत्तराखंड की सीमा में घुस रहे बदमाशों के साथ पुलिस की चोली क्षेत्र में मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से ताबड़तोड़ फायरिंग की गई मामले की जानकारी पाकर एसएसपी हरिद्वार समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। वहीं पुलिस की गोली से दो बदमाश घायल हुए और अन्य बदमाश फरार हो गए जिनकी तलाश के लिए आज सुबह तक कांबिंग जारी रही। वहीं घायल दोनों बदमाशों को रुड़की के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह, एसपी देहात स्वप्नकिशोर सिंह व अन्य अधिकारी पहुंचे और घायल बदमाशों से मुलाकात कर जानकारी ली।
आपको बता दें कि मंगलवार की रात पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश उत्तर प्रदेश की ओर से उत्तराखंड की सीमा में भगवानपुर बॉर्डर की ओर से प्रवेश कर रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया तो बदमाश चेकिंग देखकर भागने लगे पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों की ओर से फायरिंग शुरू कर दी गई। जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों के गोली लगी जिनका नाम अंकुर पुत्र मोहर सिंह निवासी ननौता सहारनपुर व उपकार पुत्र स्वराज निवासी रामपुर मनिहारन सहारनपुर बताए गए हैं। मामले की जानकारी पाकर एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह,एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह,सीओ मंगलौर बीएस चौहान समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे और अन्य बदमाशों की तलाश शुरू की जिसके बाद घायल बदमाशों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भिजवाया गया। देर रात एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह के रुड़की के सरकारी अस्पताल पहुंचे। एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी कुछ दिन पहले गंगनहर में एक घर में लूट की घटना को अंजाम दिया गया था साथ ही साथ कोतवाली क्षेत्र में भी घर में घुसकर महिला के साथ चेन लूटने की घटना को अंजाम दिया गया था जिसको लेकर बदमाशों की धरपकड़ को लेकर टीमों का गठन किया गया था वहीं पुलिस को सूचना मिली कि सहारनपुर के कुछ बदमाश चोली क्षेत्र में रुके हैं और किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना पर संयुक्त टीम ने मौके पर पहुंचकर घेराबंदी की जिसमें बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्यवाही में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है जिन्हें उपचार के लिए रुड़की के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही मौके से दो बदमाशों की मोटरसाइकिल से फरार होने की सूचना मिली है साथ ही अन्य लोगों के फरार होने की भी संभावना है जिस संबंध में पूछताछ चल रही है पुलिस द्वारा कॉम्बिंग अभियान चलाया गया है और अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी भी की जाएगी।

बाईट- अजय सिंह (एसएसपी हरिद्वार)

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love
[democracy id="1"]