Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

खटीमा-75 वर्षीय बुजुर्ग को षड़यंत्र से हनीट्रैप कर जबरन दो लाख 57 हजार व आई फ़ोन वसूली करने वाले वाले यूट्यूबर पत्रकार और उसकी पत्नी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

खटीमा-75 वर्षीय बुजुर्ग को षड़यंत्र से हनीट्रैप कर जबरन दो लाख 57 हजार व आई फ़ोन वसूली करने वाले वाले यूट्यूबर पत्रकार और उसकी पत्नी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

 

खटीमा में यूट्यूबर पत्रकार पति पत्नी का पत्रकार पेशे को शर्मसार करने वाला कारनामा सामने आया है। उन्होंने अपने घर में पूजा करने को बुलाए पंडित जी को ही हैनिट्रेप का शिकार बना डाला। साथ ही पंडित जी का अश्लील वीडियो बना उनसे लाखो की नगदी व महंगा आई फोन वसूला।

 

खटीमा (उधम सिंह नगर)। खटीमा में एक यूट्यूबर पत्रकार को पुलिस नें पत्नी समेत हनी ट्रेप मामले में गिरफ्तार किया है। पत्रकार दंपत्ति पर पूजा करने आये पंडित जी को बेहोश कर अश्लील वीडियो बनाकर जबरन लाखों रुपयों की वसूली किये जाने के आरोप है। कोतवाली खटीमा में जगदीश चन्द्र जोशी पुत्र बाला दत्त जोशी निवासी वार्ड न0-14 खटीमा थाना खटीमा द्वारा तहरीर दी गयी कि वैभव अग्रवाल पुत्र महेश शर्मा, बबीता अग्रवाल उर्फ विधि पत्नी वैभव अग्रवाल निवासीगण शिव कालौनी वार्ड न0-17 खटीमा थाना खटीमा जिला उधम सिंह नगर  द्वारा वादी को पूजा पाठ के लिये अपने घर पर बुलाया तथा दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया जिससे वो बेहोश हो गये। दोनों पति पत्नी द्वारा उनकी अश्लील फोटो व वीडियो बनाई गई और उनकी फोटो व वीडियो दिखाकर उन्हें बदनाम करने की धमकी देने लगे और उनसे 2,57000/रु0 मय एक आई 0फोन अब तक ले चुके हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

महिलाओं को सम्मोहित कर गहने लूटने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह का हुआ भंडाफोड़ , गहने लूटकर फरार होने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के चार शातिरों को किया गिरफतार।

इनके उत्पीड़न से वह काफी परेशान हो गया है ये लोग बार बार वाडियो फोटो वाययल करने की धमकी दे रहे है तथा और पैसों की माँग कर रहे हैं। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दे रहे थे। वादी श्री जगदीश चन्द्र जोशी की तहरीर के आधार पर थाना खटीमा में FIR NO-347/24 अन्तर्गत धारा 308(5) BNS बनाम वैभव अग्रवाल पुत्र महेश शर्मा, बबीता अग्रवाल उर्फ विधि पत्नी वैभव अग्रवाल निवासीगण शिव कालौनी वार्ड न0-17 खटीमा थाना खटीमा जिला ऊ0सि0नगर पंजीकृत किया गया ।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा-: देहरादून -टनकपुर एक्सप्रेस ट्रेन को बेपटरी करने की साजिश हुई नाकाम,लोको पायलेट की सूझबूझ से बचा बड़ा हादसा ,पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज।

पुलिस द्वारा की गई कार्यवाहीः-–
घटना की गम्भीरता को देखते हुये उच्चाधिकारियों द्वारा पूरे प्रकरण कि गहनता से विवेचना करने के निर्देश दिये गये ,दोनों नामजद के बारे में जानकारी की गयी तो ज्ञात हुआ कि थाना खटीमा में पूर्व में भी वैभव अग्रवाल के विरुद्व एक रंगदारी का अभियोग पंजीकृत है जो मा0 न्यायालय में विचाराधीन है। पूछताछ हेतु दोनों पति पत्नी को थाने बुलाया गया तथा दोनों से अलग-अलग गहनता से पूछताछ की गई और दोनों के मोबाईलों को चैक किया गया तो दोनों के मोबाईल मे वादी की फोटो तथा वीडियो मौजूद मिली।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

सर्वे के बहाने ब्यूटी पॉर्लर से तैयार होने आई महिला का तीन तोले का सोने हार उड़ा ले गई थी युवती -फुटेज से पहचान कर पुलिस ने आरोपी युवती को सोने के हार समेत किया गिरफ्तार।

दोनों के द्वारा संयुक्त रुप से अपनी गलती की माँफी मागते हुये बताया कि हम दोनों पति पत्नी पत्रकारिता व सूचना अधिकार की आड़ मे लोगों को डराते धमकाते हैं। पंडित जगदीश चन्द्र जोशी हमारे यहा पूजा करने आते थे। ये शिक्षा विभाग से रिटायर्ड थे। इनके पास पैसा बहुत है हमको लालच आ गया था, जिस कारण हमने षडयंत्र के तहत इनकी फोटो तथा वीडियो बना ली थी और वीडियो व फोटो को वायरल करने का डर दिखा कर इनसे पैसे वसूल करते थे । पूछताछ मे बबीता अग्रवाल उर्फ विधि द्वारा बताया गया कि मैं आरटीआई कार्यकर्ता हूँ सूचना अधिकार का डर दिखाकर हम लोगों को डराते धमकाते हैं। अभियुक्तगण को मोबाईल में अन्य लोगों से भी चैटिंग की गयी है जिसकी जाँच की जा रही है ।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा में देह व्यपार का भंडाफोड़,शहर के एक होटल से आपत्तिजनकर सामग्री के साथ 4 पुरुष समेत 3 महिलाएं को किया गिरफ्तार, सरगना सितारगंज निवासी राजा व अलग-अलग राज्य की हैं महिलाएं।

पंजीकृत अभियोगः-
1-FIR NO-347/24 अन्तर्गत धारा308(5)) BNS

गिरफ्तार अभियुक्तगण का नाम पताः-
1-वैभव अग्रवाल पुत्र महेश शर्मा,
2-बबीता अग्रवाल उर्फ विधि पत्नी वैभव अग्रवाल
निवासीगण शिव कालौनी वार्ड न0-17 खटीमा थाना खटीमा जिला ऊ0सि0नगर।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा- विधवा ने अपने प्रेमी को फोन करके बुलाया घर,फिर परिजनों ने जमकर की धुनाई,सरिया गरम कर शरीर पर किए घाव, युवक ने तोड़ा दम, मृतक के परिजनों ने महिला सहित तीन लोगों के खिलाफ पुलिस को दी तहरीर।

बरामद मालः-
➡️ दो मोबाईल

*आपराधिक इतिहास अभियुक्त*
1-FIR NO- 263/22 अन्तर्गत धारा 384/511बनाम वैभव अग्रवाल चालानी थाना खटीमा

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नशे के सौदागरों पर कड़ा प्रहार, तीन करोड़ रुपए से अधिक कीमत की 01 किलो 58 ग्राम स्मैक के साथ पति पत्नी समेत तीन शातिर नशा तस्करों को किया गिरफ्तार।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]