Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

तराई पूर्वी वन प्रभाग हल्द्वानी की रनसाली रेंज में वन कर्मियों और लकड़ी तस्करो मे हुई मुठभेड़, गोली लगने से घायल वन रक्षक घायल,मौके से कार व पिकअप में 50 कुंतल के लगभग खैर की लकड़ी समेत चार मोटरसाइकिल पकड़ी।

वन कर्मियों और लकड़ी तस्करो मे हुई मुठभेड़, गोली लगने से घायल वन रक्षक घायल,मौके से कार व पिकअप में 50 कुंतल के लगभग खैर की लकड़ी समेत चार मोटरसाइकिल पकड़ी।

तराई पूर्वी वन प्रभाग हल्द्वानी की रनसाली रेंज में देर रात रनसाली रेंज में लकड़ी तस्कर तथा स्टाफ के बीच में कैथुलिया थाना नानकमत्ता में रात एक बजे हुई मुठभेड़, कई राउंड चली गोलिया।रनसाली रेंज के वन रक्षक जितेंद्र बिष्ट के पांव में लगी गोली।

वन कर्मियों द्वारा तस्करों की एक कार एक पिकअप में 50 कुंतल के लगभग खैर की लकड़ी तथा चार मोटरसाइकिल है पकड़ी।लकड़ी तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए वन आरक्षी को सितारगंज से हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर किया गया।

नानकमत्ता ( उधम सिंह नगर ) तराई पूर्वी वन प्रभाग हल्द्वानी रनसाली रेंज के वन कर्मियों व तस्करों के बीच हुई भीषण मुठभेड़। इस गोलीबारी में एक वन रक्षक गंभीर रूप से घायल हो गया। ये घटना मंगलवार-बुधवार मध्यरात्रि में उत्तराखंड के तराई पूर्वी वन प्रभाग हल्द्वानी के रनसाली रेंज के नानकमत्ता के कैथुलिया में घटना है । वन विभाग के अफसरों के मुताबिक रात करीब एक बजे सूचना मिली थी कि कुछ तस्कर खैर की लकड़ी ले जा रहे हैं। सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम ने कैथुलिया में चेकिंग अभियान शुरू कर दिया था। इसी दौरान पिकअप वाहन में 50 कुंतल खैर की लकड़ी देख वन कर्मी अलर्ट हो गए थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा में देह व्यपार का भंडाफोड़,शहर के एक होटल से आपत्तिजनकर सामग्री के साथ 4 पुरुष समेत 3 महिलाएं को किया गिरफ्तार, सरगना सितारगंज निवासी राजा व अलग-अलग राज्य की हैं महिलाएं।

वन कर्मियों को देखते ही तस्करों ने पेड़ों की आड़ में छिपकर गोलियां चलानी शुरू कर दी। जवाब में वन कर्मियों ने भी फायरिंग शुरू कर दी थी। देखते ही देखते मौके पर भीषण मुठभेड़ शुरू हो गई थी। इसी बीच तस्करों की एक गोली वन रक्षक जितेंद्र बिष्ट के पैर में लग गई। इससे जितेंद्र बिष्ट गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं दूसरी ओर खुद को घिरता देख तस्कर बाइक और खैर से लदा पिकअप मौके पर छोड़कर फरार हो गए थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

महिलाओं को सम्मोहित कर गहने लूटने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह का हुआ भंडाफोड़ , गहने लूटकर फरार होने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के चार शातिरों को किया गिरफतार।

दो संदिग्ध हिरासत में
मुठभेड़ की सूचना के बाद सीओ सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने तमाम लोगों से पूछताछ भी की। शक के आधार पर दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। उनके कई एंगल से पूछताछ चल ही है। साथ ही वन विभाग ने पिकअप सहित खैर की लकड़ी कब्जे में ले ली है। घटना से वन महकमे में खलबली मची हुई है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नाबालिग के साथ हुआ गैंगरेप, जागरण देखने गई थी किशोरी, युवकों ने आम के बाग में ले जाकर की दरिंदगी, मां ने पुलिस को दी तहरीर, एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी।

घायल वन रक्षक एसटीएच में भर्ती
गोली लगने से घायल वन रक्षक को प्राथमिक उपचार के बाद सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी रेफर कर दिया था। चिकित्सकों ने उसके पैर से गोली निकाल दी है। अभी उसकी हालत में सुधार बताया जा रहा है। तराई पूर्वी वन प्रभाग हल्द्वानी के डीएफओ हिमांशु बागरी ने कहा की वन तस्करों को किसी भी क़ीमत बक्शा नहीं जाएगा। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। जल्द ही वन तस्करों को पकड़ लिया जाएगा।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा-: देहरादून -टनकपुर एक्सप्रेस ट्रेन को बेपटरी करने की साजिश हुई नाकाम,लोको पायलेट की सूझबूझ से बचा बड़ा हादसा ,पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]