Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

उत्तराखण्ड के पर्वतीय क्षेत्रों में आदमखोर जंगली जानवरों का तांडव, भाई बहनों के साथ आंगन में खेल रहे तीन साल के मासूम को उठाकर ले गया गुलदार, झाड़ियों में मिला शव।

उत्तराखण्ड के पर्वतीय क्षेत्रों में आदमखोर जंगली जानवरों का तांडव, भाई बहनों के साथ आंगन में खेल रहे तीन साल के मासूम को उठाकर ले गया गुलदार, झाड़ियों में मिला शव।

 

बच्चा अपने भाई बहनों के साथ आंगन में खेल रहा था। वह खेलते-खेलते घर के पीछे चला गया। तभी घात लगाए बैठे गुलदार ने उसपर हमला कर दिया और उसे उठाकर ले गया।

उत्तराखण्ड के पर्वतीय क्षेत्रों में आदमखोर जंगली जानवरों का तांडव जारी है। जंगली जानवरों के हमले की ऐसी ही एक दुखद खबर आज राज्य के टिहरी गढ़वाल जिले से सामने आ रही है जहां घनसाली क्षेत्र के ग्राम पंचयात पूर्वाल में एक आदमखोर गुलदार ने घर के आंगन में खेल रहे तीन साल के मासूम बच्चे को अपना निवाला बना लिया। काफी खोजबीन के बाद मासूम बच्चे का क्षत-विक्षत शव घर से 100 मीटर दूर झाड़ियों से बरामद हुआ।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

मूल निवास 1950 और मजबूत भू कानून- नशे में रोक को लेकर ऋषिकेश में स्वाभिमान महारैली, हजारों की संख्या में उमड़े लोग, महिलाएं पारंपरिक परिधान में आई नजर।

ग्राम प्रधान संजय तिवारी ने बताया मूल रूप से टिहरी गढ़वाल जिले के बणगांव पट्टी केमर निवासी अंकित लाल की पत्नी और बच्चे इन दिनों अपने ननीहाल पूर्वाल गांव गए थे। जहां रविवार शाम को अंकित लाल का 3 वर्षीय मासूम राज अपने भाई बहनों के साथ आंगन में खेल रहा था। बताया गया है कि तभी वहां पहले से घात लगाकर बैठे एक गुलदार ने मासूम राज को अपना निवाला बना लिया। काफी खोजबीन के बाद भी जब राज की मां को वह कहीं दिखाई नहीं दिया तो उन्होंने इसकी जानकारी आसपास के ग्रामीणों को दी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

थाना खन्स्यू में ग्रामीण की पिटाई प्रकरण में आरोपियों के खिलाफ एनसीआर हुए दर्ज, आरोपी दरोगा की बर्खास्तगी की मांग, राज्य आंदोलनकारी हरीश पनेरू ने पांच दिन का अल्टीमेटम देकर स्थगित किया धरना प्रदर्शन।

लोगों ने देखा कि घर के पीछे के रास्ते में खून के धब्बे थे। जिसके बाद डान गेरा तोक में झाड़ियों में बच्चे का शव मिला।इस दुखद घटना से जहां मृतक बच्चे के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे क्षेत्र में भी शोक के साथ ही दहशत व्याप्त है।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी। रेंजर आशीष नौटियाल ने बताया की वन विभाग की टीम मोके पर पौहंच गई। जांच की जा रही है।दहशतज़दा ग्रामीणों ने वन विभाग से आदमखोर गुलदार को मारने या पकड़ने की मांग की है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

अदम्य साहस- छोड़…छोड़ मेरे भाई को,छोटे को बचाने के लिए बड़े भाई ने जोखिम में डाली जान, सिर पर मारा जोर का डंडा,दुम दबाकर भागा तेंदुआ ,छोटे भाई को छुड़ा लाया 12 साल का देव; 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।