Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

नगर क्षेत्र में मंडी स्थित स्पा सेंटर की आड़ देह व्यापार करने पर लाइनवुड स्पा एंड सैलून से 4 लोगों को किया गिरफ्तार,  मौके से 05 पीड़िताओं को पुलिस ने किया रेस्क्यू।

पुलिस ने की अचानक छापेमारी, नगर क्षेत्र में मंडी स्थित स्पा सेंटर की आड़ देह व्यापार करने पर लाइनवुड स्पा एंड सैलून से 4 लोगों को किया गिरफ्तार,  मौके से 05 पीड़िताओं को पुलिस ने किया रेस्क्यू।

स्पा सेंटरों पर एक साथ दून पुलिस ने चलाया आकस्मिक चेकिंग अभियान,स्पा सेंटरों पर एक साथ दून पुलिस की रेड, पटेलनगर में हो रहा था स्पा सेंटर की आड़ में गन्दा काम, 4 गिरफ्तार।

देहरादून ( उत्तराखंड) एसएसपी देहरादून के निर्देशों पर नगर व देहात क्षेत्र में स्पा सेंटरों की पुलिस द्वारा की गई आकस्मिक चेकिंग ,पटेलनगर क्षेत्र में एक स्पा के अनैतिक देह व्यापार में लिप्त होने पर उसके विरुद्ध अनैतिक देह व्यापार अधिनियम में किया अभियोग पंजीकृत, अन्नमिताएं पाए जाने पर 26 स्पा सेंटर संचालकों की विरुद्ध पुलिस एक्ट के तहत की गयी चालानी कार्यवाही, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून के निर्देशों पर आज दिनाँक 29/09/24 को सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस की अलग- अलग टीमो द्वारा एक साथ स्पा सेंटरों की आकस्मिक चेकिंग की गई।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

थाना खन्स्यू में ग्रामीण की पिटाई प्रकरण में आरोपियों के खिलाफ एनसीआर हुए दर्ज, आरोपी दरोगा की बर्खास्तगी की मांग, राज्य आंदोलनकारी हरीश पनेरू ने पांच दिन का अल्टीमेटम देकर स्थगित किया धरना प्रदर्शन।

चेकिंग के दौरान पुलिस द्वारा कुल 70 स्पा सेंटरों की आकस्मिक चेकिंग करते हुए वहाँ स्थित सीसीटीवी कैमरों, आने जाने वाले ग्राहकों का मेंटेनेंस रजिस्टर एवं स्पा में काम करने वाले कर्मचारियों के सत्यापन के संबंध में पूछताछ की गई तथा स्पा सेंटर में अनियमितता पाए जाने पर संबंधित स्पा सेंटरों के 81 पुलिस एक्ट के अंतर्गत 29 चालान करते हुए 10,750/= रू० संयोजन शुल्क की धनराशि वसूली गई तथा 26 स्पा सेंटर का 83 पुलिस एक्ट में चालान किया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

हल्द्वानी हंगामा मामले में एक्शन, भाजयुमो के प्रदेश मंत्री समेत 200 से अधिक लोगों पर संगीन धाराओं में केस दर्ज , नूर मोहम्मद की दुकान में की थी तोड़फोड़ जलाए थे वाहन।

इस दौरान पटेल नगर क्षेत्र में मंडी के पास लाइनवुड स्पा एंड सैलून में 03 पुरुषों व 03 महिलाओं के आपत्तिजनक स्थिति में मिलने पर संबंधित स्पा संचालिका सहित 04 लोगो के विरुद्ध अनैतिक देह व्यापार (रोकथाम) अधिनियम ,1956 के तहत अभियोग पंजीकृत करते हुए उन्हें मौके से गिरफ्तार किया गया, तथा मौके से 05 पीड़िताओं को रेस्क्यू किया गया।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

डीजीपी अभिनव कुमार की दो टूक,अपराधियों के लिए पुलिस का मित्र रूप नहीं अब काल बनकर टूटेगी, उत्तराखंड को अपराध और नशा मुक्त बनाना बताया प्राथमिकता, अपराधों पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए।

नाम पता गिरफ्तार अभियुक्त :-

1- शोभा रानी पुत्री सुदेश्वर सैनी निवासी रामपुरम, कांवली रोड, देहरादून
2- विजय कुमार गुरुंग पुत्र गन बहादुर गुरुग निवासी क्लेमेंट टाउन, देहरादून
3- मौ० शादाब पुत्र मौ० याकूब निवासी गंदेवाड़ा, सहारनपुर
4- मो० अमजद पुत्र मोहम्मद इदरीश निवासी छुटमलपुर सहारनपुर।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

 उत्तराखंड- विजिलेंस ने मर्सिडीज में घूमने वाला ग्राम विकास अधिकारी को किया गिरफ्तार, महज 11 साल की नौकरी में करोड़ों का साम्राज्य ,आय से 314 प्रतिशत अधिक मिली संपत्ति ।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।