Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

बचपन के दोस्त ने अपने साथी के साथ मिलकर की थी युवक की हत्या,पैसे के लेनदेन को लेकर हुआ था विवाद, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा कर आरोपियों को किया गिरफ्तार।

बचपन के दोस्त ने अपने साथी के साथ मिलकर की थी युवक की हत्या,पैसे के लेनदेन को लेकर हुआ था विवाद, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा कर आरोपियों को किया गिरफ्तार।

आईटीआई क्षेत्र में हुई हत्या का ऊधम सिंह नगर पुलिस ने 24 घण्टे के अन्दर किया खुलासा।

आईटीआई पुलिस ने हत्या में शामिल 02 शातिर अभियुक्तो को किया गिरफ्तार।

पैसों के लेनदेन के चलते दोस्तों द्वारा ही की गई थी साथी युवक की हत्या।

काशीपुर में आईटीआई थाना क्षेत्र में तीन दिन पहले पानी भरे एक खाली प्लॉट से शशांक डोभाल के शव मिलने के मामले में पुलिस ने उसके बचपन के दोस्त सहित दो लोगों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

काशीपुर में आईटीआई थाना क्षेत्र में तीन दिन पहले पानी भरे एक खाली प्लॉट से शशांक डोभाल के शव मिलने के मामले में पुलिस ने उसके बचपन के दोस्त सहित दो लोगों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने बताया कि रुपये को लेकर हुए विवाद के चलते धक्का देने से शशांक की मौत हो जाने के बाद वह लोग भाग गए थे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

“गजब का साहस “खटीमा धान के खेत में निराई कर रही महिला को मगरमच्छ ने दबोचा:दरांती के दम पर मगरमच्छ के मुंह से बचकर आई शकुंतला

सोमवार को आईटीआई थाना क्षेत्र में सुबह लगभग साढ़े छह बजे पुलिस को खड़कपुर देवीपुरा रेलवे क्रॉसिंग के पास पानी भरे खाली प्लॉट में शशांक डोभाल पुत्र कृष्ण कुमार निवासी आवास विकास का शव पड़ा मिला। पास ही में खेत में बने गड्ढे में फंसी एक लॉक कार भी खड़ी थी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड: नामी रेस्टोरेंट के महिला वॉशरूम में मोबाइल/डिवाइस लगाकर महिलाओ की आपत्तिजनक क्लिप बनाने वाले अभियुक्त को दून पुलिस ने किया गिरफ्तार।

परिजनों से जानकारी करने पर पता चला कि शशांक गाजियाबाद में नौकरी करता था। नशे का आदी शशांक अवसाद का शिकार था और करीब दो महीने से घर पर ही रह रहा था। रविवार सुबह दस बजे वह घर से निकला और फिर नहीं लौटा।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

पुलिस के नाम पर वसूली ” कथित पत्रकार 📹📹 कैमरे में हुआ कैद ” महिला से 19 हजार वसूलने का वीडियो सोशल मीडिया पर  वायरल, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि मौके से बरामद कार राकेश कुमार सक्सेना निवासी सुभाषनगर के नाम पंजीकृत है। मृतक के परिजनों ने बताया कि राकेश कुमार सक्सेना का बेटा शिखर सक्सेना शशांक का दोस्त है। वह भी नशे का आदी है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

Big Breking- नशे के सौदागरों पर एंटी नार्कोटिक्स टास्क फोर्स का कड़ा प्रहार, प्रदेश में स्मैक की सबसे बड़ी बरामदगी,04 करोड़ 50 लाख रूपये की स्मैक के साथ दो नशा तस्करों को किया गिरफ्तार।

सीओ अनुषा बडोला ने घटनाक्रम का खुलासा करते हुए बताया कि विवेचना अधिकारी थाना प्रभारी प्रवीण कोश्यारी  ने बताया कि मृतक शंशाक डोभाल अभियुक्त शिखर सक्सैना का बचपन का दोस्त तथा नशा करने के आदी है । दिनांक 25.08.2024 शाम के समय लगभग 7 से 7.30 बजे शिखर सक्सेना ने अपने पिता से उनकी गाडी होण्डा व्रियो कार नं0-UK06Y-5214 मांगकर नशा करने के लिए मृतक शंशाक डोभाल व दूसरे साथी दीपक यादव के साथ उक्त कार मे बैठकर खड़कपुर की तरफ चले गये खड़कपुर रेलवे फाटक से आगे शमसान घाट के पास खाली प्लॉट मे जाकर तीनो ने मिलकर स्मैक का नशा किया इसी बीच शिखर सक्सेना द्रारा शंशाक डोभाल से अपने उधार के पैसे माँगने को लेकर दोनो मे विवाद हो गया जिस पर शिखर सक्सैना व दीपक यादव द्रारा शंशाक डोबाल को नीचे खाली प्लॉट जिसमे पानी भरा हुआ था मे धक्का दे दिया शंशाक अत्यधिक नशे मे होने के कारण वहा से निकल नही पाया और पेट मे पानी जाने से उसकी मुत्यु हो गई।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

22 वीं उत्तराखंड स्टेट शूटिंग” चैंपियनशिप ” देहरादून में एम शूटिंग क्लब खटीमा के होनहार शूटर्स ने कोच नवीन चंद के कुशल मार्गदर्शन में झटके 23 पदक।

इसके बाद दोनों आरोपी शशांक का मोबाइल लेकर भागने लगे लेकिन कार का अगला पहिया कीचड़ में फंस गया। काफी प्रयासों के बाद भी जब कार नहीं निकली तो उसे वहीं छोड़कर वे चले गए। उन्होंने शशांक का मोबाइल श्मशान घाट के पास छिपाया, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया। टीम में एसआई प्रकाश सिंह बिष्ट, कांस्टेबल नीरज शुक्ला और अनुज त्यागी शामिल रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

देहरादून- आईएसबीटी पर खड़ी रोडवेज बस में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, दो बस ड्राइवर और डिपो का कैशियर समेत पांच लोग दून पुलिस ने किया गिरफ्तार।

पिता बोले-क्या शिखर के हाथ जरा भी नहीं कांपे
शशांक डोभाल के पिता कृष्ण कुमार ने बताया शिखर सक्सेना उनके बेटे का बचपन का दोस्त था। उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि जिसके साथ उनका बेटे खेलते-कूदते हुए बड़ा हुआ, वह ही उसके खून से अपने हाथ रंग देगा। भावुक पिता के लिए इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि बेटे का लंगोटिया दोस्त ने उधारी के रुपये मांगने को लेकर हुए विवाद में उसकी इस तरह हत्या कर दी। वह बार-बार यही कह रहे हैं कि शशांक की हत्या करने में शिखर के हाथ जरा भी नहीं कांपे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खटीमा में प्रेम संबंधों के संदेह में फावड़े से गर्दन पर वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने नृशंस हत्या आरोपी को किया गिरफ्तार।

 

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों को 10 फीसदी क्षैतिज आरक्षण देने सम्बन्धी विधेयक को हाईकोर्ट में दी गई चुनौती । हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते में मांगा सरकार से जबाव,विधेयक को चुनौती देती जनहित याचिका पर सुनवाई।

जल जीवन मिशन योजना में यहां पहाड़ के 22 गांवों तक पानी पहुंचाने में 10 करोड़ के फर्जी भुगतान का आरोप, 1730 मी0 पेयजल लाइन की पड़ताल में  800 मीटर पाइप लाइन मिली गायब,पूर्व में कई इंजीनियर हुए निलंबित।