Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

रुद्रप्रयाग- टैम्पो ट्रैवलर हादसे में बड़ी अपडेट टेंपो ट्रैवलर हादसे में 26 लोगों की हुई शिनाख्त _मृतकों और घायलों के नाम..सूची, मृतकों में खटीमा निवासी निकिता भट्ट भी शामिल

रुद्रप्रयाग- टैम्पो ट्रैवलर हादसे में बड़ी अपडेट टेंपो ट्रैवलर हादसे में 26 लोगों की हुई शिनाख्त ,मृतकों और घायलों के नाम..सूची, मृतकों में खटीमा निवासी निकिता भट्ट भी शामिल।

रुद्रप्रयाग (उत्तराखंड)  ; टैम्पो ट्रैवलर हादसे में बड़ी अपडेट सामने आ रही है। इस भीषण और दर्दनाक हादसे में अब तक 14 लोगों के मरने की पुष्टि हुई है। गुरग्राम से तुंगनाथ- चोपता 26 लोगों को लेकर घूमने जा रहा एक टेम्पो ट्रैवल वाहन शनिवार सुबह साढ़े 11 बजे को रुद्रप्रयाग मुख्यालय के समीप रैंतोली के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

वाहन हाईवे से करीब 200 मीटर गहरी खायी में जा गिरा जिसके चलते 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 14 लोगों को रेस्क्यू कर जिला अस्पताल रुद्रप्रयाग लाया गया। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर्स ने एक व्यक्ति को मृत्य घोषित कर दिया गया।

जबकि एक व्यक्ति की मृत्यु ईलाज के दौरान हो गई। सात घायल लोगों को गंभीरता को देखते हुए 07 लोगों को एयर लिफ्ट किया गया। एम्स ऋषिकेश में पहुंचने के बाद दो लोगों की मृत्यु हुई। देर शाम तक घटना में कुल 14 लोगों के मरने की सूचना पुष्टि हुई, जिसमें से तीन लोगों की शिनाख्त अब तक नहीं हो सकी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

नौकरी के लिए बैंकॉक गए खटीमा-बनबसा के लड़कों को म्यांमार में बनाया बंधक, म्यांमार में फंसे पांच लोगों को भारत वापस लाने की परिजनों ने की मांग।

रुद्रप्रयाग सड़क हादसे में अब तक 14 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में कुछ घायलों का उपचार रुद्रप्रयाग जिला अस्पताल और एम्स ऋषिकेश में चल रहा है। पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह ने रुद्रप्रयाग सड़क हादसे का संज्ञान लिया है। जिसके बाद केंद्र सरकार ने हादसे में मारे गए लोगों के लिए 2-2 लाख और घायलों के लिए 50-50 हजार रुपए के मुआवजे का ऐलान किया है।

वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दुर्घटना में मृतकों के आश्रितों को दो-दो लाख की आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिये हैं। गम्भीर रूप से घायलों को 40-40 हजार तथा सामान्य घायलों को 10-10 हजार की आर्थिक सहायता देने के भी निर्देश दिये हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

खौफनाक हत्याकांड़- नाबालिग लड़की ने पिता और नौ साल के भाई की दी दर्दनाक हत्या,शवों के टुकड़े फ्रिज में…72 दिन बाद किलर बेटी हरिद्वार से हुई गिरफ्तार, बॉयफ्रेंड हुआ फरार –

रुद्रप्रयाग सड़क हादसे के बाद राज्य की धामी सरकार भी एक्टिव मोड में है। हादसे की जानकारी मिलते ही सीएम धामी ने घायलों को एयरलिफ्ट करने के आदेश दिए। जिसके बाद घायलों को एयरलिफ्ट कर एम्स ऋषिकेश लाया गया। वहीं, हादसे की गंभीरता को देखते हुए सीएम धामी ने दुर्घटना के जांच के आदेश दिए हैं। शाम होते-होते रुद्रप्रयाग सड़क हादसे के मृतकों और घायलों की जानकारी सामने आई। साथ ही घायलों के नाम पते भी जिला प्रशासन ने जारी किए है। रुद्रप्रयाग सड़क हादसे में हताहत हुए लोग अधिकतर 22 से 30 साल के बीच के हैं।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उधम सिंह नगर-बेटे ने मरने से पहले पिता और भाईयों को काटा , कुछ घंटे बाद मौत।…जानें वजह पढ़िये बड़ी खबर।

वहीं एम्स ऋषिकेश से जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, रुद्रप्रयाग सड़क दुर्घटना के कुल 7 घायलों को एम्स ऋषिकेश पहुंचाया गया। घायलों में से दो लोग ब्राउट डेड स्थिति में पाए गए। एम्स ऋषिकेश की ट्रॉमा सर्जन डॉ. रूबी कटारिया ने बताया कि शाम तक दोनों ब्राउट डेड लोगों की पहचान नहीं हो पाई थी। उन्होंने बताया कि इनके अलावा अन्य 5 घायलों के समुचित इलाज हेतु ट्रॉमा विभाग के सर्जन डॉक्टरों सहित एम्स के विभिन्न विभागों के डॉक्टरों की टीम उपचार में जुटी है। सभी को शरीर के कई हिस्सों में गहरी चोटें आई हैं और लगभग सभी गंभीर स्थिति में हैं। उन्होंने बताया कि घायलों में 22 वर्षीय छवि और 35 वर्षीय आदित्य के अलावा अन्य अभी बोलने की स्थिति में नहीं हैं। इसलिए अभी उनकी पहचान होनी बाकी है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

दुखद ख़बर-अल्मोड़ा के जंगल में भीषण हादसा, आग से चार वन कर्मियों की जलकर हुई मौत, सीएम धामी ने जताया दुख, मृतकों के परिवार को 10-10 लाख अनुग्रह राशि देने के निर्देश।

जिला चिकित्सालय रुद्रप्रयाग में उपचार के लिए भर्ती घायलों का विवरण-

1- वदना शर्मा, उम्र-30 ब्लॉक-ए नोएडा, यूपी
2- महिमा त्रिपाठी, उम्र-23, उत्तर प्रदेश
3- शुभम सिंह, उम्र, 27, सेक्टर-51 नोएडा, यूपी
4- नमिता शर्मा, उम्र 30, यूपी
5- लक्ष्य अग्रवाल, उम्र 22, मथुरा, यूपी
6- अमित पुत्र मनोहर सिंह, उम्र 27, मध्य प्रदेश
7- शंशाक बिष्ट पुत्र नरेंद्र बिष्ट, हल्द्वानी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड-पत्नी के साथ नोएडा से ससुराल आया था युवक, नदी में नहाने गए दंपति की डूबने से हुई मौत..मार्च में हुए थी शादी।

एयरलिफ्ट किए गए मरीजों का विवरणः
1- धमेंद्र कुमार उर्फ सैम पुत्र मोहन राम, उम्र-23, दिल्ली कैंट
2- सौनिक, उम्र 24, सोनीपत, हरियाणा
3- आदित्य, उम्र 25, मथुरा, उत्तर प्रदेश
4- छवि निवासी झांसी, उत्तर प्रदेश
5- अभिषेक, पता अज्ञात
6- देव, उम्र 24, दिल्ली/यूपी (उपचार के दौरान मौत)
एक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड-पहले युवकों को झांसे में फंसाती थी युवती, फिर वीडियो कॉल कर अश्लील विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड़ करने की धमकी दे करती है ब्लैकमेल,पुलिस ने किया गिरफ्तार।

निकिता भट्ट,फाइल फोटो

खटीमा की निकिता की मौत से सदमे में भट्ट परिवार

खटीमा। रुद्रप्रयाग जिले में शनिवार सुबह हुए हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई। इसमें खटीमा के कंजाबाग की निकिता भट्ट भी शामिल हैं। वह नोएडा की एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती थी। घटना की सूचना पर परिजन मौके के लिए रवाना हो गए हैं।

खटीमा निवासी खिलानंद भट्ट की 26 वर्षीय बेटी निकिता भट्ट की हादसे में मौत से परिवार सदमे में है। निकिता के पिता मूल रूप से पिपलाटी चम्पावत के निवासी हैं। वह सितारगंज में शुगर फैक्ट्री में जॉब करते थे। शुगर फैक्ट्री बंद होने के बाद उन्होंने वीआरएस ले लिया था और खटीमा में मकान बनाकर रह रहे हैं। निकिता के एक भाई और एक बड़ी बहन है। बहन रंजना भट्ट का देहरादून में विवाह हुआ है। भाई आशीष भट्ट अभी पढ़ाई कर रहा है। माता चंद्रा भट्ट गृहिणी हैं।

■ नोएडा की एक निजी कंपनी में जॉब करती थी ■ सूचना पर परिजन मौके के लिए रवाना हो गए।।

मृतकों की सूची :-

1- स्मृति शर्मा, उम्र-28, पुत्री राजेश कुमार, डी-1 मुर्धवा हाईटेक कॉलोनी, रेनुकूट, सोनभद्र उत्तर प्रदेश
2- मोहनी पांडे, उम्र- 27, पुत्री महेश प्रसाद पांडे, जगपुर प्रतापगढ़, उत्तर प्रदेश
3- करन सिंह, निवासी अलीगढ, यूपी (वाहन चालक)

4-निकिता भट्ट ,निकट दुग्ध डेयरी कंजाबाग रोड खटीमा उधम सिंह नगर (  उत्तराखंड )

5- गुरुकीरत सिंह, पता अज्ञात
6- आकांक्षा, झांसी, उत्तर प्रदेश
7- स्मृति त्रिपाठी, उत्तर प्रदेश
8- अंजली श्रीवास्तव, पता अज्ञात
9- निकेत सुनील शर्मा, पता अज्ञात
10- बृजेश बिष्ट, उत्तराखंड

नोट: जिला अस्पताल रुद्रप्रयाग में 2 मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

उत्तराखंड में इस दिन तक पहुचेगा मानसून…उससे पहले चढ़ेगा पारा, खूब सताएगी गर्मी, इस तारीख से होगी झमाझम बारिश।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।