Traffictail

World Best Business Opportunity in Network Marketing
laminate brands in India
IT Companies in Madurai

गुरुद्वारा श्री नानकमत्ता साहिब के प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष हरबंश सिंह चुघ यूपी और उत्तराखंड से बड़ी संख्या में पहुचे सिख संगठनों के अनुरोध पर त्यागपत्र वापस लेने को राजी हुए ।

गुरुद्वारा श्री नानकमत्ता साहिब के प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष हरबंश सिंह चुघ यूपी और उत्तराखंड से बड़ी संख्या में पहुचे सिख संगठनों के अनुरोध पर त्यागपत्र वापस लेने को राजी हुए ।

गदरपुर ( उधम सिंह नगर) । गुरुद्वारा श्री नानकमत्ता साहिब के डेरा कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड में गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष हरबंश सिंह चुघ सहित अन्य नामजदों के खिलाफ केस रद्द करने की मांग को लेकर सिख संगठनों की बैठक हुई। इस दौरान हरबंश सिंह चुघ से गुरुद्वारा प्रबंध कमेटी के अध्यक्ष पद से दिए गए इस्तीफे को वापस लेने की अपील की गई, जिस पर उन्होंने सहमति जता दी।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

IPL-2024 में सट्टा लगाते अंतरराष्ट्रीय गिरोह के नौ आरोपितों को किया गिरफ्तार, दुबई से हो रहा था संचालित,खातों से 20 करोड़ रुपए के ऑनलाइन ट्रांजैक्शन के साक्ष्य व पुलिस के हाथ लगी बड़ी रकम।

बृहस्पतिवार को गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा में गुरुद्वारा श्री माता साहिब कौर दिनेशपुर की मुख्य सेवादार माता कमलेश कौर की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें यूपी और उत्तराखंड से बड़ी संख्या में संगत पहुंची। वक्ताओं ने एक स्वर में हरबंस सिंह चुघ से इस्तीफा वापस लेने की मांग की। रुद्रपुर से पहुंचे ज्ञानी सुरेन सिंह, बिलासपुर से परमजीत सिंह, सितारगंज से गुरसेवक सिंह, जसपुर से जगजीत सिंह भुल्लर, मिलक रामपुर से सुरजीत सिंह, नवाबगंज से मलकीत सिंह, किच्छा से संतोष सिंह, निर्मलसिंह हंसपाल और बाजपुर से पहुंची महक राज सिंह सहित तमाम वक्ताओं ने नानकमत्ता हत्याकांड की कड़े शब्दों में निंदा की।कहा कि प्रदेश सरकार ने द्वेष भावना के चलते जनहित और सामाजिक में कार्य करने वाली गुरुद्वारा श्री नानकमत्ता साहिब प्रबंधन समिति के पदाधिकारी पर केस दर्ज किया है।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

ऋषिकेश- लौट रहे थे घर..गंगा में नहाने उतरा बेटा डूबा,डूब रहे बेटे को बचाने उतरा पिता भी गंगा में बह गया_तलाश में जुटी एसडीआरएफ।

इससे सिख समाज की भावनाएं आहत हुई हैं। उन्होंने पुलिस से प्रशासन गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष हरबंस सिंह चुघ, तराई सिख महासभा के अध्यक्ष प्रीतम सिंह संधू और गुरुद्वारा श्री हरगोविंद सर नवाबगंज के प्रमुख सेवादार बाबा अनूप सिंह पर दर्ज केस को तत्काल रद्द करने की मांग की। बैठक के दौरान हरबंस सिंह चुघ ने सिख संगठनों के अनुरोध पर अपना इस्तीफा वापस लेने पर भी सहमति जता दी। सिख संगठनों ने हरबंस सिंह चुघ को सरोपा भेंट कर सम्मानित किया। संचालन सलविंदर सिंह कलसी ने किया। इस मौके पर नरेंद्र सिंह ग्रोवर, हरि सिंह चुघ, सतनाम सिंह, लाल सिंह, अमर सिंह, करनैल सिंह, महेंद्र सिंह, राजेंद्र सिंह, सुखपाल सिंह, किशन सिंह आदि मौजूद रहे।

यह ख़बर भी पढ़िये।👉👇🙏💐

रील बनाने का शौक पड़ा महंगा- रेलवे ट्रैक पर Reel बना रही थी छात्रा ,अचानक आ गई ट्रेन और टुकड़ों में बट गया शरीर,साथ में  मौजूद अन्य दोनों छात्र बाल बाल बचे।

uttarakhandlive24
Author: uttarakhandlive24

Harrish H Mehraa

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[democracy id="1"]

एक्शन में डीएम, टैक्सी चलाकर सरकारी अस्पताल पहुचे ,पहचान छिपाकर अस्पताल लाइन में लग कर बनवाया पर्चा, मौके पर नदारद सीएमएस व पाँच डॉक्टरों के वेतन रोकने और प्रतिकूल प्रविष्टि जारी के दिये आदेश।

मुख्यमंत्री धामी के 15 अक्टूबर तक” गड्ढा मुक्त सड़क “निर्देश का असर धरातल पर लगा दिखने,राष्ट्रीय राजमार्ग खंड, हल्द्वानी द्वारा जॉलीकोट से भीमताल तिराहा) तक पैच वर्क का कार्य  किया शुरू ।

3 दिन से बंद है राज्य सरकारी की सभी वेबसाइट, मुख्यमंत्री धामी ने जतायी नाराजगी, स्टेट डाटा सेंटर, SWAN, एनआईसी, आई.टी.डी.ए से संबंधित सभी अधिकारियों  एवं शासन के उच्च अधिकारियों को तलब किया है।